Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
राजसमन्द

वाहन की टक्कर से पैंथर की मौत

Tuesday, February 23, 2021 22:00 PM
आमेट रोड़ पर मरा पड़ा पेंथर ।

आमेट । देवगढ़ रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से पैंथर की मौत हुई।

वन अधिकारी हुकमसिंह राणावत ने बताया कि फोन द्वारा अज्ञात व्यक्ति ने जानकारी दी कि बपराणा एवं टीकर के बीच में रोड पर पैंथर मरा पड़ा है। इस पर वन अधिकारी हुकमसिंह, लच्छीराम तथा बाबूलाल कुमावत पैंथर को आमेट वन विभाग पर लाए तथा आमेट से राजसमंद ले जाया गया। पोस्टमार्टम के बाद पीपरड़ा नर्सरी में पैंथर का दाह संस्कार किया। पैंथर दो साल का नर था ।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अब हमें विकास की नई अवधारणा पर करना होगा विचार: डॉ जोशी

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने कहा कि अब हमें विकास की नई अवधारणा पर विचार करना होगा और तभी परिवर्तन आ पाएगा अन्यथा विकास को लेकर अब तक चल रही स्थिति आगे भी चलती रहेगी और हम पिछड़ जाएंगे।

17/02/2021

ब्यावर-गोमती फोरलेन के लिए 750 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति

देवगढ़। आमजन जब सड़कों पर आता है तो अपने अधूरे वादों को पूरा करवाता है ऐसा ही एक अधूरे वादे को पूरा करवाने के लिए आंदोलन हुआ जिसका कोई नेता नहीं कोई पार्टी का झंड़ा नहीं और न ही कोई संगठन था।

13/02/2020

सांसद दीया कुमारी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल से की मुलाकात

सांसद दीया कुमारी ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात कर क्षेत्र की रेल समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की। मुलाकात के दौरान दीया कुमारी ने कहा कि संसदीय क्षेत्र राजसमन्द में रेलवे की समस्या काफी समय से लंबित है। व्यावसायिक, ऐतिहासिक, पर्यटन और सामरिक दृष्टिकोण से क्षेत्र को बरसों पहले यह सब मिल जाना चाहिए था।

06/09/2019

नाथद्वारा में राठी, आमेट में मेवाड़ा बने पालिकाध्यक्ष

नाथद्वारा। नपा के सुखाड़िया नगर स्थित कार्यालय में चेयरमैन पद पर कांग्रेस के मनीष राठी तथा भाजपा के नगर अध्यक्ष प्रदीप काबरा के बीच मुकाबला हुआ।

26/11/2019

अयोध्या में कारसेवकों के बलिदान की स्मृति में रक्तदान शिविर संपन्न

विश्व हिंदु परिषद् एवं बजरंग दल प्रखंड एवं मधुकर रक्तपेढ़ी के संयुक्त तत्वाधान में रविवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केलवाड़ा में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें 117 यूनिट रक्तदान हुआ।

03/11/2019

सूरत से आसींद जा रही बस में अचानक लगी आग

राजसमंद। जिले के कुंवारिया क्षेत्र के मेला परिसर के सामने फोरलेन पर मंगलवार अलसुबह सूरत से आसींद जा रही ट्रेवल्स बस के पीछे वाले भाग में अचानक आग लग गई। जिससे बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई।

05/05/2020

भीम: 7 साल की मासूम के साथ थर्ड डिग्री टॉर्चर, सिगरेट से दागा, हाथ-पैर के नाखून तक निकाले

भीम कस्बे के थानेटा की 7 वर्षीय बच्ची को माता-पिता ने तंगहाली के चलते समीप ही पेलाडोल में रिश्तेदार के घर छोड़ दिया जहां मासूम बच्ची से काम करवाए जाते और उसके बदले में उसे खाना देते थे। बच्ची के साथ क्या-क्या बीती इसकी वास्तविकता तो बच्ची के माता- पिता के आने के बाद साफ होगी।

30/01/2021