Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
राजसमन्द

युवती से गैंगरेप, पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज

Friday, March 19, 2021 23:05 PM
आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

बरार। राजसमंद जिले के भीम थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इसे लेकर पीड़िता ने ने पांच आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कराया है। पीड़िता के अनुसार आरोपी बड़ाछ, बदनौर हाल मसूदा निवासी मंगलसिंह गाने-बजाने का काम करता है। उसने 2 साल पहले पीड़िता को गाना-बजाना सिखाने के लिए चयनित होने की बात कही और आधार कार्ड व फोटो लेकर भीम बुलाया। इसके बाद मंगलसिंह व उसका साथी बड़ी का बाड़िया, करेड़ा निवासी टीकमसिंह पुत्र मोट सिंह कम्पनी में काम दिलाने के बहाने नसीराबाद ले गए, जहां आरोपी मतिया देवी व संतोष ने उसे कमरे में बंद कर दिया, जहां दोनों आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

बाद में बोलेरो में बैठाकर मांगलियावास व भीम लाकर छोड़ने के दौरान मंगल सिंह व टीकम सिंह ने फिर दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद आरोपियों ने ब्लैकमेल करना शुरू किया और उसके घर आकर अश्लील विडियो क्लीपिंग दिखाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने भीम पुलिस थाने में अगस्त 2020 में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। तलाशी के दौरान पीड़िता ने भागचंद से शादी करना बताया था। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना कर धारा 164 अंतर्गत बयान दर्ज करवाए हैं। डीएसपी हेमंत नोगिया प्रकरण का अनुसंधान कर रहे हैं जिन्होंने बताया कि 21 साल की पीड़िता की रिपोर्ट पर 5 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

वृत्ताधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन
मामले के विरोध में बीजेपी नेताओं ने पूर्व विधायक हरिसिंह रावत के नेतृत्व में पुलिस वृत्ताधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंप आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पूर्व विधायक रावत ने चेतावनी दी कि अगर तीन दिन में पुलिस ने ठोस कार्रवाई नहीं की तो वे उग्र प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में पहले काफी ढुलमुल रवैया अपनाया, लेकिन बढ़ते दबाव के बाद पीड़िता का मेडिकल करवाकर उसके धारा 164 में बयान दर्ज करवाए।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मिराज स्टेडियम में जम गई बर्फ की परत

नाथद्वारा। बीते दो दिनों से पड़ रही कड़ाके की ठंड ने लोगों की धुजणी छुड़ाकर रख डाली है। हांड कपाने वाली ठण्ड और नश्तर सी चुभौती हवाओं ने हाल ही बेहाल कर दिया है।

27/12/2019

आज से खुलेंगे श्रीजी प्रभु के पट और भक्त करेंगे दर्शन

नाथद्वारा। बीते छह महीनों से चला आ रहा श्रीजी प्रभु व उनके भक्तों के बीच का विरह सोमवार को सूरज उगने के साथ ही समाप्त हो जाएगा। सोमवार को श्रीजी प्रभु की हवेली के बंद चल रहे पट खुल जाएगें और उनके भक्त अपने सखा स्वरूप श्रीजी प्रभु के दर्शन का आनंद लेगें।

18/10/2020

जोधपुरा में पैंथर ने किया बछड़े का शिकार

कुंवारिया। तहसील क्षेत्र के फियावड़ी ग्राम पंचायत के जोधपुरा गांव में गुरूवार की रात को पैंथर ने बाड़े में बंधे भैंस के बछड़े को अपना शिकार बना दिया।

17/07/2020

तालाब में डूबने से दो बालकों की मौत

बरार । भीम उपखण्ड क्षैत्र की ग्राम पंचायत टोगी के टीबाना स्थित एक तालाब में डूबने से दो मासूम की मौत हो गई।

25/10/2020

विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी आज नाथद्वारा में

राजसमंद। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी गुरुवार को नाथद्वारा आएंगे। डॉ. जोशी जयपुर से अपरान्ह 1:30 बजे राजकीय वाहन से प्रस्थान कर सांय 6 बजकर 30 मिनिट पर नाथद्वारा पहुचेंगे।

25/09/2019

15 हजार की रिश्वत लेते कस्टम्स अधीक्षक को दबोचा

उदयपुर/राजसमंद। राजसमंद जिले के राजनगर स्थित ट्रांसपोर्ट व्यवसायी का चालान बनाने के बावजूद गाड़ी छोड़ने एवं कागजात लौटाने के बदले 15 हजार रुपए रिश्वत लेते राजसमंद एसीबी ने सोमवार को केन्द्रीय वस्तु व सेवाकर एवं सीमा शुल्क अधीक्षक को गिरफ्तार किया।

25/05/2020

कुंभलगढ़ विधायक राठौड़, पत्नी व ड्राइवर कोरोना संक्रमित

राजसमंद। कुंभलगढ़ विधायक सुरेन्द्रसिंह राठौड़, उनकी पत्नी के साथ उनके ड्राइवर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इससे जिले में 15 नए रोगी कोरोना संक्रमित मिले है।

04/12/2020