Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of January 2022
 
राजसमन्द

ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार वृद्ध की मौत,साथी गंभीर घायल

Wednesday, January 20, 2021 23:10 PM
मृतक का शव सड़क पर पड़ा रहा व जाम की स्थिति रही।

बरार। नेशनल हाइवे नम्बर 8 पर बुधवार दोपहर देवराज नगर बरार के पास तेज गति से आ रहे एक ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी तथा मौके से फरार हो गया। घटना के बाद हाइवे पर दोनों तरफ वाहनों की लम्बी लम्बी कतारें लग गई एवं करीब एक घंटे तक मृतक का शव सड़क पर पड़ा रहा व जाम की स्थिति रही। एएसआई भगवानलाल ने बताया कि हादसे में बाइक सवार राशमी देवगढ़ निवासी 64 वर्षीय चुनसिंह पिता तेजसिह की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 70 वर्षीय  घीसासिंह पुत्र खीम सिह निवासी राशमी देवगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने हाइवे से गुजर रही एक निजी एंबुलेंस की सहायता से गंभीर घायल घीसासिंह 70 व्यक्ति को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर उसे गंभीर अवस्था में हायर सेंटर पर रेफर किया ।

घटना की सूचना मिलने पर एएसआई भगवान लाल जाब्ता लेकर घटनास्थल पहुंचे तथा मृतक का शव हाइवे एंबुलेंस की सहायता से भीम सीएचसी पहुंचा कर मोर्चरी में रखवाया तथा परिजनों को घटना की सूचना दी। एएसआई भगवान लाल झल्ले सिंह आदि पुलिसकर्मियों ने क्षतिग्रस्त बाइक को हटवाया एवं काफी मश्क्कत के बाद  यातायात सुचारू कराया। पुलिस ने ट्रेलर चालक के विरूद्ध वाहन दुर्घटना का प्रकरण पंजीकृत कर अनुसंधान प्रारम्भ किया एवं नाकाबंदी करा ट्रेलर की तलाश शुरू की है ।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

केलवा में पैंथर ने किया 7 बकरियों का शिकार

केलवा। रविवार तड़के एक पैंथर ने कचोलिया भील बस्ती में काना गमेती के बाड़े में बंधी 7 बकरियों पर हमलाकर दिया। हमले में बकरियों की मौत हो गई।

06/09/2020

भारत का भविष्य उज्ज्वल, आर्थिक जगत में बजेगा भारत का डंका : दीया

सांसद दीया कुमारी ने अमेरिका के हिलेरी क्लिंटन से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि भारत के युवा उद्धमियों का जोश चरम पर है।

27/09/2019

जोधपुरा में पैंथर ने किया बछड़े का शिकार

कुंवारिया। तहसील क्षेत्र के फियावड़ी ग्राम पंचायत के जोधपुरा गांव में गुरूवार की रात को पैंथर ने बाड़े में बंधे भैंस के बछड़े को अपना शिकार बना दिया।

17/07/2020

पैंथर ने किया 18 बकरियों पर हमला

बरार। भीम उपखंड के थानेटा ग्राम पंचायत के तहत मियालाखेत में देर रात एक पैंथर ने बाड़े में घुसकर 18 बकरियों का शिकार कर दिया।

14/03/2020

पत्नी को छुड़ाने आए बडे भाई की चाकू मार कर हत्या

कुंभलगढ़। थाना क्षेत्र के कड़िया ग्राम पंचायत स्थित वागरेचा निवासी भाई ने अपने बड़े भाई की चाकू मार कर दी। हत्या की वजह उसकी पत्नी को पीटने से बीच-बचाव करने आना बताया जा रहा है।

29/11/2019

ट्रक की टक्कर से प्राइवेट स्कूल के प्रिंसीपल की मौत

राजसमंद/देवगढ़। राष्टय राजमार्ग 8 पर देवगढ़ थाना क्षेत्र में शक्करगढ़ के पास मंगलवार अलसुबह ट्रक की टक्कर से कार सवार संगीता पब्लिक स्कूल कांकरोली के प्रिंसीपल की मौके पर ही मौत हो गई।

26/11/2019