Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
राजसमन्द

आंखों में मिर्ची झोंक लूटे साढ़े आठ लाख रुपए

Sunday, May 30, 2021 23:25 PM
रेलमगरा। लूट की घटना के बाद सीएससी पर उपचाररत पीड़ित से घटना की जानकारी लेते हुए डिप्टी।

रेलमगरा। कुरज चौराहे पुल के पास करीब शाम 4 बजे 4 लुटेरों ने बाइक सवार के आंखों में मिर्च झोंकने के साथ चाकू दिखाकर करीब 8.5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।  सूचना पर कुंवारिया थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे। कुंवारिया थाना अधिकारी पेशावर खान ने बताया कि देवगढ़ माणक चौक निवासी ललित पुत्र धर्मचंद पालीवाल दरीबा से मकान निर्माण की राशि चुकाने के लिए साढे आठ लाख रुपए लेकर घर जा रहा था कि रास्ते में लूट की वारदात हो गई। राहगीरों की सूचना पर  पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया गया।  राजसमन्द डिप्टी बेनी प्रसाद मीना ने भी  कुरज सीएचसी पर पहुंचे तथा पीड़ित से घटना की जानकारी ली।

डिप्टी बेनी प्रसाद मीणा ने बताया कि देवगढ़ माणक चौक निवासी ललित पालीवाल बैग में साढे आठ लाख रुपये लेकर जा रहा था। इस पर बदमाशों ने आखों में मिर्ची डाली और हाथ और गले पर चाकू लगाकर रुपये लूट कर ले जाने की वारदात को अंजाम दिया।पुलिस इस मामले में सभी जगह नाकाबंदी करके बदमाशो की धर पकड़ कर ने में जुट गई है।

चौकी से महज 200 मीटर दूर पर  वारदात
चोराहे के पुल के पास खण्डेल चौकी महज200मीटर दूर है जहां बदमाशो ने रविवार शाम को लूट का अंजाम दिया है और 2 साल पूर्व भी इसी जगह  कुरज की एक महिला मीना देवी बोहरा के साथ दो बाइक सवार मंगल सूत्र लेकर छीनकर हो गए थे। इस घटना का का अब तक पता नही चल पाया। घटना की सूचना पर कुरज के पूर्व मंडल अध्यक्ष अरुण बोहरा,उदयलाल शर्मा, नरेश तिवारी, मांगीलाल गाडरी, मनीष आदि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियो से जल्द बदमाशो की गिरफ्तारी की मांग की। 
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

चुनाव प्रशिक्षण लेकर लौट रहे शिक्षक की हार्ट अटैक से मौत

राजसमंद। लोकसभा चुनाव में मतदान कराने के लिए बालकृष्ण स्टेडियम में आयोजित प्रशिक्षण में भाग लेकर ड्यूटी पर जा रहे शिक्षक की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

28/04/2019

राजसमंद: गरीब किसान ने गंवाई जिंदगी, रोजड़ा हुआ हमलावर

मोडीराम ने रोजड़ों को भगाना शुरू किया लेकिन तभी एक रोजड़ा उसकी तरफ हमला करने दौड़ा तो उसके हाथ-पांव फुल गए और वो भागने लगा।

02/10/2019

भीम ग्राम सचिव 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

नवज्योति/बरार। राजसमंद जिले में भीम के ग्राम सचिव को भीलवाड़ा एसीबी ने सोमवार को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

24/02/2020

रिवाल्वर की नोंक पर व्यापारी से डेढ़ लाख रुपए लूटे, वारदात सीसीटीवी में कैद

राजनगर बस स्टॉपेज के पीछे तेल-घी की होलसेल दुकान में रविवार शाम तीन युवक रिवाल्वर की नोंक पर व्यापारी से डेढ़ लाख रुपए लूट कर फरार हो गए।

18/11/2019

राजसी ठाठ से निकली भगवान चारभुजानाथ की शाही सवारी

जलझूलनी एकादशी पर जिले के प्रसिद्ध धार्मिक नगरी गढ़बोर स्थित भगवान चारभुजानाथ मंदिर से शाही लवाजमे के साथ सोने का बेवाण ठाठ बाट से निकाला गया। ठाकुरजी के दर्शनों के लिए देश के विभिन्न अंचलों से हजारों की तादाद में श्रद्धालु उमड़ पड़े।

09/09/2019

डॉ. सीपी जोशी आज से नाथद्वारा दौरे पर

नाथद्वारा। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी शनिवार से नाथद्वारा प्रवास पर रहेंगे।

20/12/2019

नाथद्वारा में राठी, आमेट में मेवाड़ा बने पालिकाध्यक्ष

नाथद्वारा। नपा के सुखाड़िया नगर स्थित कार्यालय में चेयरमैन पद पर कांग्रेस के मनीष राठी तथा भाजपा के नगर अध्यक्ष प्रदीप काबरा के बीच मुकाबला हुआ।

26/11/2019