Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 10th of December 2019
 
राजसमन्द

कार-बस भिड़ंत में 2 की मौत

Tuesday, November 26, 2019 22:55 PM
ट्रेवल्स बस

बरार। गत रात को राष्ट्रीय राजमार्ग पर नंदावट जीएसएस के पास ट्रेवल्स बस की टक्कर से कार सवार दो जनों की मौत हो गई।

सीआई गजेन्द्र सिंह ने बताया कि भीम से कार सवार होकर जस्साखेड़ा की तरफ जा रहे पश्चिम बंगाल हाल जस्सा खेड़ा निवासी योगेश (18) पुत्र प्रवीण व नरेन्द्र सिंह (27) पुत्र चैन सिंह निवासी थूनी का थाक अजमेर को सामने से अहमदाबाद जा रही एक ट्रेवल्स ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने मंगलवार को परिजनों के आने पर दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द किया। वाहन दुर्घटना का मामला पंजीकृत कर अनुसंधान प्रारंभ किया है।
फोटो 1-2

यह भी पढ़ें:

रेलमगरा क्षेत्र में बारिश नहीं होने से सूखने के कगार पर फसलें

क्षेत्र के बनेडिया के आस-पास के गांवों में पिछले 15 दिनों से बारिश नहीं होने से फसलें सूखने की कगार पर हैं।

21/07/2019

चन्द्रप्रकाश गुप्ता और समाज सेवी सुधीर माथुर ने शहीद नारायण लाल का चित्र परिजनों को किया भेंट

बीस वर्षों से कारगिल युद्ध से शहीद के परिवार को चित्र भेंट करने की परंपरा का निरंतर निर्वाह करते हुए चित्रकार चन्द्रप्रकाश गुप्ता व समाज सेवी सुधीर माथुर ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवान नारायण लाल गुर्जर के आवास बिनोल गांव में उनके परिजनों को शहीद का चित्र भेंट किया।

03/12/2019

राजीव शुक्ला ने किए श्रीजी के दर्शन

नाथद्वारा। आईपीएल चेयरमैन एवं राज्य सभा सदस्य राजीव शुक्ला अपनी पत्नी अनुराधा शुक्ला के सोमवार को नाथद्वारा प्रवास पर रहे।

02/12/2019

राज्य स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ

जिला एवं बॉलीवॉल संघ की ओर से राजस्थान वालीबॉल संघ के तत्वाधान में तीन दिवसीय 46वीं राज्य स्तरीय जूनीयरवर्ग अण्डर 18 वालीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया।

02/11/2019

मिस इंडिया सुमन मिस वर्ल्ड स्पर्धा में प्रथम पायदान पर

राजसमंद। फेमीना मिस इंडिया 2019 का खिताब अपने नाम करने वाली सुमन राव इंडिया का प्रतिनिधित्व करते हुए लंदन में स्पर्धा में प्रथम पायदान पर बनी हुई है।

24/11/2019

सरिये से हमला कर लूटे 12 हजार रुपए

जिले के शिशोदा गांव स्थित राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कार्यरत डॉ. दिनेश कुमावत पर जानलेवा हमला कर गंभीर घायल कर बारह हजार रुपए लूट ले जाने का मामला सामने आया है।

15/11/2019

जनता की समस्याओं का समाधान करना पहली प्राथमिकता : दीया

सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि संसदीय क्षेत्र की लंबित समस्याओं का समाधान करना उनकी पहली प्राथमिकता है। जनता कि पीड़ा को गहराई से समझना होगा, तभी समस्याओं का उचित समाधान निकालेगा।

25/10/2019