Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of November 2019
 
राजसमन्द

45 साल के इतिहास में आमेट में कांग्रेस ने लहाराया परचम

जिले की नाथद्वारा व आमेट नगर पालिका चुनाव का दूसरा पायदान मंगलवार को ईवीएम से जीत का जिन्न निकलने के (मतगणना) के साथ सम्पन्न हुआ।

20 Nov 12:45 PM

दीयाकुमारी ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात, मावली मारवाड़ ब्रॉडगेज शुरू करने के प्रयास तेज

राजसमंद सांसद दीयाकुमारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करते हुए मावली.मारवाड़ जंक्शन आमान परिवर्तन के कार्य को शीघ्र प्रारम्भ करवाए जाने के साथ ही हाईवे विस्तारीकरण योजना के तहत संसदीय क्षेत्र में हाईवे विस्तार योजनाओं को स्वीकृत किये जाने का अनुरोध किया।

19 Nov 01:10 AM

रिवाल्वर की नोंक पर व्यापारी से डेढ़ लाख रुपए लूटे, वारदात सीसीटीवी में कैद

राजनगर बस स्टॉपेज के पीछे तेल-घी की होलसेल दुकान में रविवार शाम तीन युवक रिवाल्वर की नोंक पर व्यापारी से डेढ़ लाख रुपए लूट कर फरार हो गए।

18 Nov 13:15 PM

नाथद्वारा में 81.87 प्रतिशत और आमेट में 74.10 प्रतिशत मतदान

राजसमंद। नगरपालिका आम चुनाव के तहत जिले में नाथद्वारा तथा आमेट में मतदान शांतिपूर्वक सम्पन्न हुआ। नाथद्वारा में 81.87 प्रतिशत तथा आमेट में 74.10 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

16 Nov 23:10 PM

सरिये से हमला कर लूटे 12 हजार रुपए

जिले के शिशोदा गांव स्थित राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कार्यरत डॉ. दिनेश कुमावत पर जानलेवा हमला कर गंभीर घायल कर बारह हजार रुपए लूट ले जाने का मामला सामने आया है।

15 Nov 14:55 PM

जांबाज शिवपाल सिंह की शहादत को दी अंतिम विदाई

बरार। भीम उपखंड के बली जस्साखेड़ा पंचायत के आंतरिया निवासी शहीद शिवपाल सिंह उर्फ नैनू सिंह का पार्थिव देह चंडीगढ़ से मंगलवार सुबह पैतृक गांव पहुंची।

12 Nov 22:00 PM

युद्धाभ्यास में गोला-बारूद फटने से राजसमंद का जांबाज शिवपाल सिंह शहीद

बरार। मातृभूमि के लिए प्राण न्यौछावर करने में अग्रणीय रहे मंगरा क्षेत्र के इतिहास में रविवार को एक और नया अध्याय जुड़ गया। 8 नंवबर को युद्धाभ्यास के दौरान बीकानेर के सूरतगढ़ में गोला-बारूद फटने से घायल हुए सैनिक शिवपाल सिंह पुत्र सतपाल सिंह की शहादत हो गई।

11 Nov 22:30 PM

सेना का जवान शिवपाल सिंह शहीद

जिले के भीम उपखंड की जस्साखेड़ा ग्राम पंचायत अंतर्गत आंतरिया गांव का इक्कीस वर्षीय जवान शिवपाल सिंह पुत्र सतपाल सिंह रावत जैसलमेर में सेना के अभ्यास के दौरान गोला-बारूद के फटने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

11 Nov 14:05 PM

राजसमंद: मादा पैंथर ने दिया 5 शावकों को जन्म, काश्तकारों में दहशत

राजसमंद। जिले के कुंवारिया कस्बे के समीपवर्ती आकोदिया का खेड़ा के बीड़े में स्थित हनुमान मंदिर के पास एक मादा पैंथर ने पांच शावकों को जन्म दिया है।

08 Nov 23:15 PM

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया शनिवार से प्रदेश दौरे पर, कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया शनिवार को उदयपुर, राजसमंद जिले में एवं रविवार को दौसा, भरतपुर जिले में दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह निकाय चुनाव कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

08 Nov 12:50 PM