Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजसमन्द

आंखों में मिर्ची झोंक लूटे साढ़े आठ लाख रुपए

कुरज चौराहे पुल के पास करीब शाम 4 के चार लुटेरों ने बाइक सवार के आंखों में मिर्च झोंकने के साथ चाकू दिखाकर करीब साढ़े आठ लाख रूपए लूटकर फरार हो गए।

30 May 23:25 PM

राजसमंद: जिसे मृत समझकर किया अंतिम संस्कार, वह 10 दिन बाद घर लौटा, बोला- अभी में जिंदा हूं

प्रदेश के राजसमंद शहर में पुलिस और अस्पताल प्रशासन की लापरवाही का गंभीर मामला सामने आया है। यहां बिना पोस्टमार्टम करवाए ही पंचनामा बनाकर शव दे दिया गया और परिजनों ने औंकारलाल गाडोलिया लौहार समझकर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। पिछले 10 दिनों से परिवार में गम का माहौल था। रविवार शाम अचानक औंकारलाल घर लौट आया तो परिजन और रिश्तेदारों के साथ पड़ोसी भी चौंक गए।

25 May 10:00 AM

राजसमंद में 340 बूथों पर 67.18 प्रतिशत मतदान

राजसमंद। राजसमंद विधानसभा सीट पर शनिवार को हुए उपचुनाव में मतदाताओं में उत्साह देखा गया। कोरोना के बढ़ते प्रकोप में मतदाताओं ने गाइडलाइन की पालना करते हुए अपने-अपने मतदान केन्द्र पर वोटिंग की। राजसमंद विधानसभा सीट पर मतदाताओं ने वोटिंग मशीन की बीप के साथ ही मतदान किया।

17 Apr 23:15 PM

महाराणा प्रताप का अपमान नहीं सहेगा मेवाड़: खाचरियावास

प्रदेश के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने यहां मंगलवार को कहा कि वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की ओर से दिए गए बयानों का पलटवार यहां की जनता वोटों से करेगी।

13 Apr 23:05 PM

युवती से गैंगरेप, पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज

राजसमंद जिले के भीम थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इसे लेकर पीड़िता ने ने पांच आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कराया है।

19 Mar 23:05 PM

द्वारिकाधीश मन्दिर से जुड़े मामले में गोस्वामी परिवार न्यायालय में तलब

अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज कुमार तिवारी द्वारा कांकरोली स्थित द्वारकाधीश मंदिर से जुड़े एक मामले में गोस्वामी पराग कुमार, गोस्वामी शिशिर कुमार एवं उनके पुत्र गोस्वामी नैमिश कुमार तथा गोस्वामी कपिल कुमार के खिलाफ चोरी के मामले में संज्ञान लेते हुए उन्हें जमानती वारंट से न्यायालय में तलब किया है।

09 Mar 23:30 PM

अंबानी के घर के बाहर मिली विस्फोटक लदी गाड़ी का मालिक आमेट निवासी, मुंबई में हत्या

प्रमुख उद्योगपति और जियो कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित मकान के बाहर गत दिनों बरामद विस्फोटक लदी कार का मालिक राजसमंद जिले के आमेट का रहने वाला था जिसकी शुक्रवार को मुंबई में हत्या कर दी गई। हालांकि पुलिस पहले इसे संदिग्धावस्था में मौत मान रही थी।

05 Mar 23:10 PM

वाहन की टक्कर से पैंथर की मौत

आमेट । देवगढ़ रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से पैंथर की मौत हुई।

23 Feb 22:00 PM

हॉर्न बजाने की बात पर दो समुदायों में मारपीट

नाथद्वारा/राजसमंद। शहर में शुक्रवार की शाम को बस स्टैण्ड पर दो समुदायों के बीच हॉर्न बजाने तथा साईड नही देने की बात पर खड़ा हुआ विवाद मारपीट तक पंहुच गया।

19 Feb 23:20 PM

अब हमें विकास की नई अवधारणा पर करना होगा विचार: डॉ जोशी

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने कहा कि अब हमें विकास की नई अवधारणा पर विचार करना होगा और तभी परिवर्तन आ पाएगा अन्यथा विकास को लेकर अब तक चल रही स्थिति आगे भी चलती रहेगी और हम पिछड़ जाएंगे।

17 Feb 23:40 PM