Dainik Navajyoti Logo
Monday 21st of September 2020
 
राजसमन्द

परिवार के 3 बच्चों की नदी में डूबने से मौत

राजसमंद जिले के आमेट थाना क्षेत्र में शुक्रवार को नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। इसमें दो सगे भाई-बहन और एक चचेरा भाई था।

18 Sep 22:05 PM

केलवा में पैंथर ने किया 7 बकरियों का शिकार

केलवा। रविवार तड़के एक पैंथर ने कचोलिया भील बस्ती में काना गमेती के बाड़े में बंधी 7 बकरियों पर हमलाकर दिया। हमले में बकरियों की मौत हो गई।

06 Sep 23:25 PM

50 हजार की रिश्वत लेते ग्राम विकास अधिकारी गिरफ्तार

आमेट। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की राजसमंद इकाई ने शुक्रवार को आमेट पंचायत समिति क्षेत्र की लिकी ग्राम पंचायत के विकास अधिकारी को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

04 Sep 23:10 PM

वाहन की चपेट में आने से पैंथर शावक की मौत

बीरमगुढ़ा गांव के पास वाहन की चपेट में आने से एक पैंथर की मौत हो गई है।

28 Aug 23:15 PM

रिश्वत का आरोपी गढ़बोर तहसीलदार निलंबित

राजसमंद। मकान निर्माण रोकने के बाद निर्माण की दोबारा से मंजूरी देने के मामले में बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते गत दिनों पकड़े गए गढ़बोर तहसीलदार को राजस्व मंडल ने शुक्रवार को निलंबित कर दिया। उनका मुख्यालय मंडल के अजमेर कार्यालय रखा है।

21 Aug 23:05 PM

एसीबी की गिरफ्त में आया घूसखोर तहसीलदार, 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

चारभुजा तहसील के गढ़बोर ग्राम पंचायत के राजस्व गांव भागल में भूमि की रजिस्ट्री कराने के एवज में शुक्रवार को चारभुजा तहसीलदार पर्वतसिंह राठौड़ को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते जिला भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने तहसील कार्यालय में रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

15 Aug 10:15 AM

65 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म का आरोपी युवक गिरफ्तार

भीम में 65 वर्षीय वृद्ध महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने पीड़िता से आधी उम्र के युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक ने एक बार नशीली मिठाई खिलाकर बलात्कार करते हुए उसका अश्लील वीडियो बना दिया।

29 Jul 22:00 PM

जोधपुरा में पैंथर ने किया बछड़े का शिकार

कुंवारिया। तहसील क्षेत्र के फियावड़ी ग्राम पंचायत के जोधपुरा गांव में गुरूवार की रात को पैंथर ने बाड़े में बंधे भैंस के बछड़े को अपना शिकार बना दिया।

17 Jul 22:55 PM

विवाहिता की संदिग्ध मौत, हत्या का आरोप

नवज्योति/रेलमगरा। थाना क्षेत्र के कुण्डिया में विवाहिता की शनिवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

20 Jun 23:10 PM

पति का फंदे से लटका और पत्नी का पलंग पर मिला शव

खमनोर। थाना क्षेत्र के रामेला की भागल सोई में दंपति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार उदय सिंह (24) पुत्र इंद्र सिंह गौड का शव पंखे से लटका जबकि उसकी पत्नी रीना बाई (22) का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ।

20 Jun 23:05 PM