Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of April 2020
 
राजसमन्द

चरवाहे पर पैंथर का हमला

खमनोर। क्षेत्र के मचींद पंचायत के जवदर की भागल में बुधवार को पहाड़ों पर बकरी चराने गए चरवाहे पर पैंथर ने हमला कर दिया।

01 Apr 22:55 PM

विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी की अपील, कहा- लॉकडाउन के निर्देशों की पालना करते हुए घरों में ही रहें लोग

नाथद्वारा विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीपी जोशी ने वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सभी नागरिकों से अपील की है कि राज्य सरकार द्वारा जारी लॉकडाउन के अंतर्गत दिए जा रहे निर्देशों की पालना करते हुए अपने घरों में ही रहे।

24 Mar 12:55 PM

राजसमंद: जनता कर्फ्यू के दौरान स्वेच्छा से घरों में बंद रहे लोग, बाजार और सड़कों पर पसरा सन्नाटा

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राष्ट्रव्यापी जनता कर्फ्यू के आह्वान का राजसमंद जिले में खासा असर दिखाई दिया। रविवार को सुबह 7 बजे बाद शहर हो या गांव हर जगह सड़कों पर सन्नाटा पसर गया और कोरोना के खिलाफ जंग के लिए लोग स्वैच्छा से घरों से बाहर नहीं निकले।

23 Mar 09:05 AM

श्रीजी मंदिर में अब केवल सेवावालों को ही प्रवेश

नाथद्वारा। कोरोना वायरस की महामारी से सुरक्षा को लेकर प्रभु श्रीनाथजी मंदिर की दर्शन व्यवस्था में किए गए बदलाव पर श्रीनाथजी मंदिर के तिलकायत 108 श्रीराकेश महाराज ने देशभर के साथ विदेशों में रहने वाले श्रीजी प्रभु के वैष्णवों के नाम एक और सन्देश जारी किया है।

20 Mar 22:55 PM

दो वाहनों की भिडंत में दंपती की मौत

बरार। भीम उपखण्ड क्षेत्र की ग्राम पंचायत समेलिया के मेगा हाईवे 148 डी पर मंगलवार को दोपहर 11 बजे एक पिकअप एवं लूना की आमने सामने भिडंत हो जाने से लूना पर सवार दंपति की मौत हो गई।

17 Mar 23:20 PM

पैंथर ने किया 18 बकरियों पर हमला

बरार। भीम उपखंड के थानेटा ग्राम पंचायत के तहत मियालाखेत में देर रात एक पैंथर ने बाड़े में घुसकर 18 बकरियों का शिकार कर दिया।

14 Mar 22:30 PM

मंदी के दौर में हमारे दूरगामी फैसलों से उद्यमियों को मिल रहा संबल : सीएम

राजसमन्द/देवगढ़। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि ऐसे समय में जबकि देश भर में आर्थिक सुस्ती का माहौल है। हमारी सरकार ऐसे कदम उठा रही है जिससे उद्यमियों को संबल एवं युवाओं को रोजगार मिले। प्रदेश मेंऔद्योगिक विकास को गति देने के लिए हमने दूरगामी सोच के साथ नए औद्योगिक क्षेत्रों की स्थापना, एमएसएमई एक्ट, नई निवेश प्रोत्साहन नीति, औद्योगिक विकास नीति तथा सोलर, विंड एवं हाईब्रिड पॉलिसी लाने जैसे फैसले लिए है।

14 Mar 22:25 PM

गौवंश संरक्षण व संवर्द्धन में सरकार कोई कमी नहीं रखेगी : गहलोत

राजसमंद/देवगढ़। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि भारतीय संस्कृति में गौमाता को ऊंचा दर्जा दिया गया है। निराश्रित एवं गौधन की सेवा बड़े ही पुण्य का काम है। हमारी सरकार गौवंश के संरक्षण और संवर्धन में कोई कमी नहीं छोड़ेगी।

14 Mar 22:25 PM

मुख्यमंत्री गहलोत आज देवगढ़ में, करेंगे विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज भीम-देवगढ़ विधानसभा के दौरे पर रहेंगे। भीम विधायक सुदर्शनसिंह रावत ने बताया कि मुख्यमंत्री ने क्षेत्र के विकास हेतु कई अभूतपूर्व परियोजनाओं की स्वीकृतिया दी गई है। उन्हीं योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने के लिए देवगढ़ पहुंचेंगे।

13 Mar 22:00 PM

दीनबंधु चौधरी ने किए श्रीजी के दर्शन

नाथद्वारा। दैनिक नवज्योति के संस्थापक स्व. दुर्गाप्रसाद चौधरी के पुत्र एवं नवज्योति के डायरेक्टर दीनबंधु चौधरी ने सपरिवार श्रीजी प्रभु के दर्शन किए।

11 Mar 22:55 PM