Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
राजस्थान

केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में युवा कांग्रेसियों ने निकाली जन जागरण पदयात्रा: जाम से लोग परेशान

Thursday, November 25, 2021 14:25 PM
केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ हल्ला बोल।

जयपुर। देश भर में केन्द्र सरकार की मंहगाई और अन्य आर्थिक नीतियों के विरोध में प्रदेश युवा कांग्रेस ने गुरुवार को युवा कांग्रेस बनीपार्क मुख्यालय से कलेक्ट्रेट सर्किल, शहीद स्मारक होते हुए सिविल लाइन्स फाटक तक जनजागरण पदयात्रा निकाली। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष गणेश घोगरा के नेतृत्व में निकली इस पदयात्रा में बड़ी संख्या में युवा कांग्रेसजनों ने भाग लिया। हालांकि इस पदयात्रा से आमजन को खासी परेशानी उठानी पड़ी। पदयात्रा के रूट पर जाम की स्थिति बन गई।


प्रदेश युवा कांग्रेस संगठन महासचिव आयुष भारद्वाज ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोगरा के नेतृत्व में निकली इस रैली में केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ हल्ला बोल किया गया। आज देश में केंद्र की जनविरोधी नीतियों के कारण महंगाई बहुत ज्यादा बढ़ गई है। प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोगरा ने इस अवसर पर कहा कि केंद्र सरकार ने महंगाई पर लगाम कसने के लिए कोई कदम नहीं उठाए। इसी वजह से आज बाजार में महंगाई चरम पर पहुंच गई है आम आदमी का घर का बजट पूरी तरह बिगड़ गया है। महिलाओं का रसोई का बजट भी बहुत गड़बड़ा गया है। सिविल लाइन फाटक पर रैली समापन के बाद घोगरा ने कहा कि केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों का कॉन्ग्रेस शुरू से विरोध कर रही है आम आदमी को राहत दिलाने के लिए प्रदेश युवा कांग्रेस भी आम आदमी के बीच जन जागरण अभियान जारी रखेगी। आज मोदी सरकार को जगाने के लिए पदयात्रा निकाली गई है। जब तक केंद्र सरकार महंगाई पर लगाम कसने के लिए कदम नहीं उठाती, तब तक प्रदेश युवक कांग्रेस का हल्ला बोल कार्यक्रम जारी रहेगा और अब आगे भी विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजस्थान नगर पालिका सेवा नियम में संशोधन, दुर्घटनाग्रस्त होने पर दूसरे समकक्ष पद पर मिल सकेगी नियुक्ति

नियमित रूप से नियुक्त या पदोन्नत फायरमैन टेंडल/मुख्य अग्निशमन अधिकारी एवं सहायक अग्निशमन अधिकारी अपने कार्य के दौरान यदि हादसे में अपने पद पर कार्य करने के अयोग्य हो जाते है।

16/03/2021

निकाय चुनाव के लिए भाजपा ने जारी किया दृष्टि पत्र, बताया पार्टी का संकल्प

भारतीय जनता पार्टी ने शहरी निकाय चुनाव के लिए अपना दृष्टि पत्र जारी किया है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अरूण चतुर्वेदी, पार्टी के वरिष्ठ नेता ओंकार सिंह लखावत एवं अन्य पदाधिकारियों ने दृष्टि पत्र जारी किया।

12/11/2019

पोस्टर फाड़ने को लेकर हंगामा, पुलिसबल तैनात

मोतीडूंगरी थाना भोमियाजी की छतरी के पास आनंदपुरी में पोस्टर फाड़ने की बात को लेकर विवाद हो गया। कुछ देर में ही दो समुदाय आमने-सामने हो गए।

16/09/2019

किशनगढ़ से हैदराबाद एवं अहमदाबाद के लिए स्टार एयरलाइंस ने शुरू की हवाई सेवाएं

किशनगढ़ हवाई अड्डे से सोमवार से हैदराबाद एवं अहमदाबाद के लिए स्टार एयरलाइंस ने हवाई सेवाएं शुरू कर दी है। किशनगढ़ से इंदौर की हवाई सेवा भी प्रारंभ की गई है। यात्री इस सेवा का उपयोग कर्नाटक के बेलगावी तक भी कर सकते हैं।

01/06/2020

इंजन में लगेगा ब्लैक बॉक्स, हादसों की असली वजह पता चल सकेगी

आने वाले दिनों में रेलवे में होने वाले हादासों की वास्तिविक जानकारी मिल जाएगी। रेल मंत्रालय ने हवाई जहाज की तर्ज पर रेलवे इंजनों में ब्लैक बाक्स लगाने की योजना परकाम शुरू कर दिया है।

12/06/2019

आरएसएस-जनसंघ हमेशा आंदोलनों से दूर रहे, अब किसानों की शहादत का उड़ा रहे मजाक: मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी से पूर्व आरएसएस स्वतंत्रता आंदोलन और आबादी के बाद जनसंघ और भाजपा ने जनहित आंदोलनों हमेशा दूरी बनाए रखी। इसलिए, वो आंदोलनों का महत्व नहीं समझते। 100 से ज्यादा किसानों की मौत पर एक शब्द बोलने की बजाय पीएम मोदी ने उनकी शहादत का मजाक उड़ाने का प्रयास है, जो निंदनीय है।

09/02/2021

नाकाबंदी तोड़ भाग रहे गौ तस्कर भीड़ के हत्थे चढ़े

शाहजहांपुर थाना क्षेत्र में नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे करीब आधा दर्जन गौ तस्कर भीड़ के हत्थे चढ़ गए। भीड़ के साथ उनकी मारपीट हुई।

24/09/2019