Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
राजस्थान

योरिन - रयू की 17 वी जिला स्तरीय कराटे प्रतियोगिता

Thursday, October 14, 2021 15:45 PM
पदक विजेताओं का फोटो सेशन।

जयपुर। श्योरिन -रयू की 17 वीं जिला स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में 33 स्वँण पदक 16 रजत पदक एवं 14 कास्य पदक विजेता खिलाड़ियों को प्रसिद्ध समाज सेवी सुधीर माथुर ने अपने निवास स्थान पर सम्मानित किया। इस अवसर पर बनी पार्क गुलाब उधान कराटे क्लब के तकनीकी कराटे कोच शिहान दिनेश डाबी ने बताया की 9 ओर 10 अक्टूबर को जयपुर में श्योरिन - रयू की 17 वी जिला स्तरीय कराटे प्रतियोगिता आयोजित हुई इस कराटे प्रतियोगिता में जयपुर शहर से करीब 100 खिलाड़ियों ने अलग अलग आयु वगँ ओर भार वगँ मे भाग लिया। इस प्रतियोगिता में बनी पार्क गुलाब उधान कराटे क्लब के 23 खिलाड़ियों ने अलग अलग ईवेन्ट ऐकल काता- टिम काता - कूमिते मे भाग लेकर 33 स्वँण पदक 16 रजत पदक एवं 14 कास्य पदक जीत कर जयपुर शहर का नाम रोशन किया।  पदक विजेता खिलाड़ियों को प्रसिद्ध समाज सेवी  सुधीर माथुर ने अपने निवास स्थान पर कराटे खिलाड़ियों को अपने हाथो से पदक पहनाकर प्रमाण पत्र प्रदान कर खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर क्लब के कराटे कोच शिहान दिनेश डाबी भी उपस्थित रहे ।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सुरक्षित चुनाव के लिए निर्वाचन विभाग मुस्तैद, विधानसभा उपचुनाव के लिए किए पूर्ण सुरक्षा प्रबंध

कोरोना महामारी के बाद प्रदेश में पहली बार विधानसभा उप चुनाव होने हैं। भारत निर्वाचन आयोग और निर्वाचन विभाग प्रदेश में सुरक्षित उपचुनाव के लिए पहली बार ऐसे नवाचार करने जा रहा है, जो प्रदेश ही नहीं देश में भी अपने तरह की अनूठी मिसाल होगी।

01/03/2021

मुहाना मंडी के व्यापारी कर रहे भोजन के पैकेट वितरित

कोराना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन किया गया है। इससे आम जन परेशान है और गरीब तबका बुरी तरह प्रभावित है।

31/03/2020

जयपुर शहर में नेटबंदी नहीं

जयपुर शहर को छोड़ संभाग के पांचों जिलो में इंटरनेट रहेगा बंद

25/09/2021

निजी स्कूलों की तर्ज पर अब सरकारी स्कूलों में भी होगा वार्षिकोत्सव: गोविन्द सिंह डोटासरा

प्रदेशभर के राजकीय विद्यालयों में अब निजी स्कूलों की तर्ज पर वार्षिकोत्सव आयोजित किए जाएंगे। यह कहना है शिक्षा राज्यमंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा का। शाहपुरा तहसील के अमरसर गांव में राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की राज्य स्तरीय बाल सभा में संबोधित कर रहे थे।

03/07/2019

रैली में थिरके युवा, राहुल का दिखा क्रेज

अल्बर्ट हॉल पर राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत हुआ, जिसमें बॉलीवुड और अन्य गानों पर युवा जमकर थिरके।

29/01/2020

दो ट्रकों से एक करोड़ रुपए की अवैध शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी और धोरीमन्ना थाना क्षेत्रों में पुलिस ने दो ट्रकों से करीब एक करोड़ रुपए की अवैध शराब बरामद की है।

04/09/2019

राजस्थान में भयंकर रूप से फैला था नया वैरिएंट डेल्टा, कहीं ये वैक्सीन के प्रभाव को बाइपास नहीं कर दे: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना के नये वेरिएंट डेल्टा को खतरनाक बताते हुए कहा कि यह राजस्थान में भयंकर रूप में फैला हैं, जिसके कारण दूसरी लहर में ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार मचा, मौतें हुई। इस बात का खुलासा बुधवार को आई रिपोर्ट से हुआ है। डब्ल्यूएचओ ने इसका डेल्टा नाम दिया है। पता नहीं यह कितना घातक होगा। कहीं ये वैक्सीन के प्रभाव को बाइपास नहीं कर दें, वैक्सीन का प्रभाव खत्म नहीं कर दें।

11/06/2021