Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 2nd of March 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

वृद्धा पर जानलेवा हमला कर नौकर फरार, लूट का प्रयास विफल

वैशाली नगर के चित्रकूट थाना इलाके में शुक्रवार को दिनदहाड़े नौकर ने लूट के इरादे से गांधी पथ स्थित रिद्धीराज अपार्टमेंट की 9वीं मंजिल पर फ्लैट में रहने वाली वृद्ध महिला को अकेली पाकर उसके ताबड़तोड़ वार कर दिए।

20/04/2019

मैं पिछले चालीस सालों से यहां की गलियों में घूम कर वोट मांगता रहा हूं : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को जोधपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ तो शर्म करो प्रधानमंत्री की कुर्सी की मर्यादा रखो। मेरे ही शहर में आकर मेरे बारे में अनर्गल आरोप लगाते हुए झूठ बोल गए जबकि मैं मेरे बेटे के लिए ही नहीं गत 40 सालों से इन्हीं शहर की गलियों में घूमकर वोट मांगता रहा हूं ।

27/04/2019

पुलिस की गाड़ी से युवक की मौत, नदबई थाने के बाहर शव रख प्रदर्शन कर रहे लोग

अवाना ने कहा कि युवक की मौत का मामला बहुत दर्दनाक है, यह युवक परिवार का अकेला था, प्रशासन से हमारी बात चल रही है, जल्द ही मामले का समाधान होने की उम्मीद है।

11/07/2019

CM गहलोत ने PM मोदी की हिटलर से की तुलना, कहा, देश तानाशाही की ओर बढ़ रहा है

मुख्यमंत्री गहलोत ने गुरुवार को देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था, फैली अशांति को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जमकर घेरा।

19/12/2019

थम गया मरुधरा का सियासी घमासान, पायलट ने की राहुल-प्रियंका से मुलाकात

राजस्थान में पिछले एक महीने से सत्ता को लेकर चल रहे घमासान के बीच कांग्रेस से बगावत करने वाले सचिन पायलट के प्रमुख सैनिक और सरदार शहर के विधायक भंवरलाल शर्मा सोमवार की शाम यहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात करने उनके सरकारी निवास पर पहुंच गए।

11/08/2020

कॉलोनियों से गुजरने वाली हाईटेंशन लाइनों का होगा सर्वे

शहर में नगर निगम, जेडीए तथा हाउसिंग बोर्ड की कॉलोनियों से गुजरने वाली हाईटेंशन विद्युत लाइन से होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के संबंध में सर्वे कराया जाएगा।

19/10/2019

कोरोना वायरस से बचाव एवं उपचार की समीक्षा, दिए आवश्यक निर्देश

अतिरिक्त मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य रोहित कुमार सिंह ने कोरोना वायरस से बचाव, नियंत्रण, जांच एवं उपचार सहित आमजन को जागरूक करने के बारे में समीक्षा कर आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए।

28/01/2020