Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आरएएस प्रहलाद सहाय नागा बहाल

राज्य सरकार ने आरएएस प्रहलाद सहाय नागा को बहाल कर दिया। नागा को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के दल उस समय गिरफ्तार किया था, जब वह जालोर में अतिरिक्त जिला कलक्टर के पद तैनात थे।

12/10/2019

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने प्रवासी श्रमिकों से की मुलाकात, बांटी राहत सामग्री

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मंगलवार को अजमेर रोड स्थित एक स्कूल के बाहर प्रवासी श्रमिकों से मुलाकात की और उन्हें राहत सामग्री बांटी।

20/05/2020

परकोटे के अतिक्रमणों पर अब ड्रोन निगाहें, धारीवाल ने किया शुभारंभ

शहर की चार दीवारी के भीतर पुरातात्विक महत्व के भवनों एवं धरोहरों को संरक्षित करने की कार्य योजना के तहत नगर निगम जयपुर चारदीवारी के भीतर किए गए और नए अतिक्रमणों पर ड्रोन से पैनी नजर रखी जाएगी।

15/10/2019

खाचरियावास ने लिया अस्पतालों का जायजा, कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बुधवार को कांवटिया जिला अस्पताल, चांदपोल जनाना अस्पताल, बनीपार्क सेटेलाइट हॉस्पिटल एवं टीबी हॉस्पिटल शास्त्री नगर का दौरा कर अस्पताल का जायजा लिया। डॉक्टर्स-नर्सिंग स्टाफ एवं सफाई कर्मचारियों से मिलकर उनकी हौसला अफजाई की। अस्पताल में भर्ती मरीजों की कुशलक्षेम पूछी।

29/04/2020

भूमि अधिग्रहण की लागत हम सह लेंगे, निर्माण लागत केन्द्र वहन करें: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में रेल सुविधा से वंचित जिलों को रेल सेवा से जोड़ने तथा वहां के आर्थिक एवं सामाजिक विकास की दृष्टि से महत्वपूर्ण रेल परियोजनाओं को जल्द पूरा करने के लिए रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ चर्चा की।

27/11/2019

जयपुर जेल के बंदी भरेंगे आमजन की गाड़ियों में पेट्रोल-डीजल, 6 और जिलों में लगेंगे जेल परिसर में पेट्रोल पम्प

प्रदेश की जेलों से भी अब आमजन से लेकर वीवीआईपी लोग अपनी गाड़ियों में पेट्रोल और डीजल भरवा सकेंगे। इसके लिए महानिदेशक पुलिस बीएल सोनी ने जेल परिसर में पेट्रोल पम्प लगाने की योजना को अमलीजामा पहना दिया है। जयपुर केन्द्रीय कारागृह परिसर में इंडियन ऑॅयल की ओर से लगाया गया पेट्रोल पम्प पूर्ण होने को है।

07/10/2020

कोटा में अब तक 102 बच्चों ने तोड़ा दम, मायावती ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

प्रदेश की शिक्षा नगरी कोटा के जेके लोन अस्पताल में बच्चों की मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है। पिछले तीन दिनों में 10 बच्चों की मौत हो हुई है, जिसके बाद बच्चों की मौत का आंकड़ा 102 पहुंच गया है।

02/01/2020