Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of October 2020
 
राजस्थान

एसीबी ने एक्सईएन को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Saturday, October 17, 2020 12:30 PM
अशोक कुमार को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। झोटवाड़ा में एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पीडब्ल्यडी के एक्सईएन और एईएन को रिश्तवत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। एसीबी ने 1.26 लाख की रिश्वत लेते एक्सईएन अशोक कुमार वर्मा और एईएन जीएस चाहर को गिरफ्तार किया है। पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन का बिल पास करने के लिए रिश्वत मांगी थी।

एसीबी के डीजी बीएल सोनी ने बताया कि परिवादी ने शिकायत दी कि उसे बटालियन आरएसी में 35 क्वार्टर के लिए स्वीकृति मिली थी। इन बिलों के भुगतान के लिए राशि का 2 प्रतिशत स्वयं, एक प्रतिशत एईएन और पॉइंट 50 परसेंट शाखा के लिए दिया जाना तय हुआ था। पूर्व में यह 68 हजार रुपए ले चुके थे। एसीबी की टीम ने सत्यापन के बाद एईएन जीएस चाहर और एक्सईअशोक कुमार वर्मा को गिरफ्तार कर लिया।
 

यह भी पढ़ें:

2 वाहन चोर गिरफ्तार

विश्वकर्मा थाना पुलिस ने गुरुवार को 2 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की 2 बाइक बरामद की है। आरोपी भगवान भील और किशन लाल को गिरफ्तार किया गया है।

14/08/2020

4 दिवसीय मरू महोत्सव का शुभारंभ

अंतराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मरू महोत्सव का शुभारंभ हो गया। 10 वर्ष बाद एक बार फिर परमाणु नगरी पोकरण में मरू महोत्सव का आगाज हुआ।

06/02/2020

हाईकोर्ट ने जेडीए और नगर निगम को दिए अतिक्रमण हटाने के आदेश

हाईकोर्ट ने गृह निर्माण सोसायटियों की धोखाधड़ी से जुड़े मामले में जेडीए और नगर निगम को आदेश दिए कि सड़क, पार्क आदि सार्वजनिक जगहों से अतिक्रमण हटाए।

15/05/2019

विधायकों के माध्यम से ठगी का खुलासा, बूंदी विधायक के जरिए ठेकेदार से 20 लाख की ठगी

राजस्थान के विधायकों को फोन पर स्वयं को आईएएस बताकर ठेकेदारों को काम दिलाने का झांसा देने वाले शातिर ठग से पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए हैं।

05/01/2020

विधायक किरण माहेश्वरी ने कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जन्मदिन

प्रदेश की पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री एवं राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी ने मंगलवार को जिला मुख्यालय पर स्थित आसोटिया गौशाला परिसर में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जन्मदिन मनाया।

30/10/2019

एएसजी का बढ़ाया कार्यकाल

केन्द्र सरकार ने एक आदेश जारी कर अतिरिक्त सॉलीसिटर जनरल राजदीपक रस्तोगी का कार्यकाल तीन साल के लिए बढ़ा दिया है।

21/09/2019

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सवारियों से भरी मैजिक को मारी टक्कर

शहर में हर रोज कोई न कोई तेज रफ्तार शिकार हो जाता है। इस बार प्रताप नगर थाना इलाके में अक्षय पात्र के पास एक कट पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सवारियों से भरे मैजिक टैम्पो को टक्कर मार दी

13/05/2019