Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रक्षाबंधन पर महिलाओं की सुरक्षा एवं सम्मान का संकल्प लें

रक्षाबंधन पर्व की राज्यपाल, मुख्यमंत्री ने दी बधाई और शुभकामनाएं

21/08/2021

वसुंधरा ने लिया फीडबैक, पाली में हेमा को सुनने पहुंची भीड़

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड-शो में शिरकत करने आई भातीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अजीत भवन में अनेक भाजपा पदाधिकारियों से मुलाकात की और चुनाव को लेकर फीडबैक लिया और भाजपा के कार्यकर्ताओं को जोर-शोर से बूथ-बूथ पर सक्रियता से कार्य करने भाजपा के पक्ष में मतदान करवाने की भोळावण दी।

27/04/2019

टैंकरों से ऑयल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 1.5 लाख नकद और हजारों लीटर ऑयल के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

राजधानी जयपुर जिले की शिप्रा पथ थाना पुलिस ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस टीम ने हाईवे पर टैंकरों से ऑयल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम ने गिरोह के 3 सदस्यों को धरदबोचा है।

14/05/2021

डीजीपी पुलिस रेडियो से करेंगे मन की बात

प्रदेश में चाहे त्योहार की शुभकामनाएं देनी हो या फिर पुलिस के लिए कोई संदेश देना हो। अब प्रदेश पुलिस के मुखिया अपने मन की बात पुलिस रेडियो ऐप के मार्फत पुलिसकर्मियों तक पहुंचाएंगे।

26/05/2019

परिवर्तन का इंतजार कर रही है जनता, कार्यकर्ताओं के बलबूते आएगा परिवर्तन : नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को पुष्कर में पुत्र के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए निर्धारित समय से दो घंटे की देरी से किशनगढ़ एयरपोर्ट पर उतरे। एयरपोर्ट के अंदर राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने को लेकर जबरदस्त गहमा-गहमी बनी रही।

24/02/2020

ओवरऑल कैटिगरी में आईआईटी मद्रास नंबर वन

मानव संसाधन और विकास मंत्रालय (एमएचआरडी) ने नेशनल इंस्टीट्यूशनल रैंकिंग फ्रेमवर्क (एनआईआरएफ) की इंडिया रैंकिंग-2019 जारी कर दी है।

09/04/2019

ग्राम पंचायत चुनावः कोरोना संक्रमित प्रत्याशी के लिए नया दिशा-निर्देश, पर्चा भरने से पहले देना होगा प्रार्थना पत्र

राज्य निर्वाचन आयोग ने पंच-सरपंच का चुनाव लड़ने वाले कोरोना पॉजिटिव प्रत्याशियों के लिए नए दिशा निर्देश जारी किए हैं। इसके अनुसार कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट वाले प्रत्‍याशी को नामांकन से 1 दिन पहले जिला निर्वाचन अधिकारी को प्रार्थना पत्र देना होगा, इसके बाद ही इच्छुक उम्‍मीदवार अपना नामांकन दाखिल कर सकेंगे।

18/09/2020