Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती में नियुक्ति देने पर लगी रोक हटी

राजस्थान हाईकोर्ट ने द्वितीय श्रेणी अध्यापक भर्ती-2016 के तहत सामाजिक विज्ञान विषय के करीब तीन सौ पदों पर नियुक्ति का रास्ता साफ कर दिया है।

04/08/2019

चिकित्सकों ने कोरोना रोगियों का निष्ठा से किया उपचार : रघु

चिकित्सकों ने कोरोना काल में कोरोना रोगियों का निष्ठा, सेवा एवं समर्पण भाव से उपचार किया है। मरीजों को जीवन प्रदान किया है।

01/07/2021

पेशवा-मराठा के पानीपत युद्ध में हारने के बाद महारानी किशोरी ने उन्हें पनाह दी थी: विश्वेन्द्र सिंह

फिल्म 'पानीपत' में महाराजा सूरजमल के चरित्र को गलत तरीके से चित्रांकन करने के विरोध में सोमवार को महाराजा सूरजमल चौराहे पर धरना प्रदर्शन किया गया। भरतपुर बंद का भी आह्वान किया गया जिसका मिलाजुला असर रहा। बयाना और रूपवास में भी प्रदर्शन किए गए। जयपुर में जाट समाज के युवाओं ने आईनोक्स में तोड़फोड़ की।

10/12/2019

गहलोत ने ली कोरोना प्रबंधन की समीक्षा बैठक, कहा- ऑक्सीजन उत्पादन बढ़ाने के लिए बनाएं त्वरित योजना

कोविड की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की अत्याधिक आवश्यकता के दृष्टिगत राज्य सरकार प्रदेश को मेडिकल ऑक्सीजन की पूर्ति के लिए आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में काम कर रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में अधिकाधिक ऑक्सीजन प्लांट लगाने तथा कंसंट्रेटर आदि उपकरणों की खरीद की त्वरित योजना बनाकर इसे समयबद्ध रूप से लागू करने के निर्देश दिए हैं।

04/05/2021

धनतेरस पर लक्ष्मी मेहरबान, सोने-चांदी के सिक्के, मूर्तियां और बर्तनों की जमकर बिक्री

दीपोत्सव के पहले दिन धनतेरस पर सुबह से ही शोरूमों में ग्राहकों की भीड़ दिखी। सोने-चांदी के सिक्के, मूर्तियां और बर्तन की जमकर बिक्री हुई। कारोबारी विश्लेषकों की मानें तो दीपोत्सव पर प्रदेश में 2900 करोड़ का कारोबार हुआ है।

26/10/2019

रूपाणी को शराबबंदी पर सख्ती के लिए पड़ोसी राज्यों से रखना चाहिए समन्वय: गहलोत

शराब बंदी पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि रूपाणी को गुजरात में शराबबंदी पर सख्ती से प्रतिबंध लगाने के लिए पड़ोसी राज्यों से समन्वय रखना चाहिए।

10/10/2019

तापमान बढ़ा, गर्मी ने किया परेशान

राज्य में पारा चढ़ने से गर्मी का अहसास फिर बढ़ गया है। प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में शुक्रवार को भी आसमान में सूर्य और बादलों के बीच लुकाछिपी का खेल चलता रहा, लेकिन तापमान बढ़ने से लोग गर्मी से परेशान होते रहे।

15/06/2019