Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

जेडीए ने दी आवासीय योजना की सौगात

आम लोगों के आवास का सपना पूरा करने की मुहिम के बीच जयपुर विकास प्राधिकरण शहर के बीचों बीच शिव एनक्लेव के बाद अब नए साल के पहले ही दिन नींदड़ आवासीय योजना की सौगात दी है।

02/01/2020

रिश्वत का आरोपी गढ़बोर तहसीलदार निलंबित

राजसमंद। मकान निर्माण रोकने के बाद निर्माण की दोबारा से मंजूरी देने के मामले में बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते गत दिनों पकड़े गए गढ़बोर तहसीलदार को राजस्व मंडल ने शुक्रवार को निलंबित कर दिया। उनका मुख्यालय मंडल के अजमेर कार्यालय रखा है।

21/08/2020

दल बदल करता है लोकतंत्र को कमजोर : कटारिया

राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तथा सीपीए राजस्थान शाखा के उपाध्यक्ष गुलाबचन्द कटारिया ने कहा कि दलबदल मतदाताओं के साथ धोखा है।

01/03/2020

प्रदेश में अब सभी क्षेत्रों में शाम 6 से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू, शाम पांच बजे बंद होंगी दुकानें

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए अब सभी क्षेत्रों में शाम 6 बजे से सुबह 5 बजे तक 11 घंटे के लिए नाइट कर्फ्यू रहेगा और बाजार और व्यावसायिक प्रतिष्ठान शाम 5 बजे ही बंद हो जाएंगे। शादी और अन्य आयोजनों में केवल 50 लोगों और अंतिम संस्कार में अधिकतम 20 लोगों की ही अनुमति मिलेगी।

15/04/2021

पोस्टमार्टम बाद बाघिन दामिनी की अंत्येष्टि

उदयपुर। शहर के सज्जनगढ़ बॉयोलॉजिकल पार्क में एन्क्लोजर की जाली तोड़कर बाघिन के बाड़े में घुस बाघ कुमार के हमले में गुरूवार को मारी गई बाघिन दामिनी के शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम बाद विधिवत अंत्येष्टि की गई। बाघिन की मौत दम घुटने से होने की पुष्टि हुई है।

03/01/2020

युवक ने हथौड़े से बुजुर्ग मां और भाई को मौत के घाट उतारा, पिता व 3 अन्य भाइयों को किया जख्मी

भिनाय कस्बे में केकड़ी रोड पहाड़ी के नीचे स्थित एक मकान में बुधवार रात कलियुगी पुत्र अपने ही परिवार के लिए काल बन गया। उसने अपनी मां और छोटे भाई के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर निर्मम हत्या कर दी। पिता व तीन भाइयों को गंभीर घायल कर दिया। भाभी ने कमरे में छिप कर अपनी जान बचाई। वहीं शोर सुनकर आए पड़ोसी पर भी हथौड़े से हमला कर मौके से फरार हो गया।

09/04/2021

केन्द्र सरकार से रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को कम करने का किया अनुरोध: बीडी कल्ला

राज्य की ओर से इस संबंध में केन्द्र को पहले भी पत्र लिखा जा चुका है और अब फिर से पत्र लिखने की तैयारी चल रही हैl

22/01/2020