Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पटवार संघ की रैली के दौरान हुआ हंगामा

वेतन विसंगति और ग्रेड पे बढ़ाने की मांग को लेकर राजस्थान पटवार संघ की ओर से निकाली गई रैली के दौरान हंगामा हुआ।

16/02/2021

हाईकोर्ट ने पूछा- नदी किनारे खातेदारी भूमि पर बजरी खनन पट्टे क्यों नहीं, नोटिस कर मांगा जवाब

राजस्थान हाईकोर्ट ने खनन नीति-2020 के तहत नदी के दोनों तरफ 5-5 किलोमीटर की दूरी में खातेदारी भूमि पर बजरी खनन के पट्टे जारी नहीं करने पर खान एवं पर्यावरण मंत्रालय सचिव और प्रदेश के खान सचिव को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है।

06/11/2020

थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में SC-ST कोर्ट का फैसला, 4 को उम्रकैद और 1 आरोपी को 5 साल की सजा

बहुचर्चित थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में एससी-एसटी कोर्ट ने मंगलवार को 5 आरोपियों को दोषी करार देते हुए 4 दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने आरोपी इंद्राज, अशोक, छोटेलाल और हंसराज को उम्रकैद जबकि एक आरोपी मुकेश को 5 साल की सजा सुनाई है।

06/10/2020

जलदाय मंत्री ने बताई विभाग की 2 साल की उपलब्धियां, सभी जगह लागू होगा घर बैठे जल कनेक्शन का फार्मूला

पानी का कनेक्शन लेने के लिए लोगों को जलदाय विभाग के दफ्तरों में चक्कर काटने से निजात दिलाने के लिए ऑनलाइन आवेदन पर जल कनेक्शन की मुहिम को जयपुर के बाद प्रदेशभर में लागू किया जाएगा। फिलहाल इसे जयपुर शहर के जगतपुरा और विद्याधरनगर में शुरू किया है। राज्य सरकार ने जन घोषणा पत्र में डोर स्टेप डिलीवरी के तहत नए जल कनेक्शन जारी करने के लिए आईटी एवं संचार विभाग के साथ मिलकर 'राजनीर' एप का शुभारंभ किया है।

18/12/2020

आकाशीय बिजली गिरने से 2 किसानों की मौत, 4 लोग झुलसे

उदयपुर के भींडर थाना क्षेत्र के बामनिया कुवा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से 2 किसानों की मौत हो गई, जबकि 2 महिलाओं सहित 4 लोग झुलस गए, जिन्हें इलाज के लिए उदयपुर रेफर किया गया है।

26/09/2019

जवान ने छात्र के जड़ा थप्पड़, कॉलेज के बाहर हंगामा

क्युआरटी पुलिस टास्क फोर्स के जवान ने फाइव ईयर लॉ कॉलेज आरयू कैम्पस में कंपनिंग कर रहे चार छात्रों को थप्पड़ जड़ दिया, जिससे एक छात्र की तबियत बिगड़ गई।

27/08/2019

एक लाख हड़पे, अपहरण कर किया देह शोषण, अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज

निकटवर्ती एक गांव में रहने वाली एक महिला ने एक शिक्षक पर देह शोषण का आरोप लगाया है। उसके बेटे की शादी के बाद देहशोषण किया गया। पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने रविवार रात में केस दर्ज करते हुए उसका मेडिकल करवाया। अनुसंधान किया जा रहा है।

30/12/2019