Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विभाजन के समय पाकिस्तान में 23% हिन्दू-अल्पसंख्यक थे, अब 1.5% रह गए: सतीश पूनिया

कांग्रेस के प्रदर्शन और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि गहलोत जनता को भ्रमित करके मोदी सरकार के खिलाफ भड़काकर संवैधानिक मर्यादाओं का उल्लंघन कर रहे हैं।

21/12/2019

जेपी नड्‌डा का जयपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत, एयरपोर्ट से ऑडिटोरियम तक जगह-जगह ग्रैंड वेलकम

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा आज जयपुर दौरे पर है। नड्डा के जयपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। नड्‌डा के स्वागत के लिए जिस तरह की तैयारियां की गई हैं, उससे साफ संकेत है कि पार्टी ने सभी संगठनों, नेताओं की एकजुटता दिखाने का प्रयास किया है। राजस्थानी संस्कृति में भी इस स्वागत को रंगने का प्रयास किया गया है।

02/03/2021

फोन टैपिंग मामले में दिल्ली पुलिस के नोटिस पर बोले महेश जोशी, यह कानूनी तौर पर गलत

मुख्य सचेतक महेश जोशी ने गुरुवार को दिल्ली पुलिस के नोटिस पर केंद्र सरकार पर फिर निशाना साधा है। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए जोशी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने कानूनी तौर पर गलत तरीके से नोटिस भेजा है।

24/06/2021

फतहनगर पालिकाध्यक्ष सहित नौ के खिलाफ एसीबी में मामला दर्ज

उदयपुर। जिले के फतहनगर पालिका क्षेत्र में बिना औचित्य निर्माण करवाकर राजकोष को नुकसान पहुंचाने एवं सीसी सड़क का निर्माण कराए बिना मेजरमेंट बुक में उसे दर्शाकर बिलों का भुगतान कर 18 लाख 52 हजार 482 रुपए की राजस्व हानि पहुंचाने के मामले में एसीबी ने पालिकाध्यक्ष, तत्कालीन सीईओ सहित नौ जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

12/02/2020

कोरोना मरीजों के लिए निजी अस्पतालों के कोविड वार्ड का अधिग्रहण क्यों नहीं किया जा रहा: हाईकोर्ट

हाईकोर्ट ने मुख्य सचिव, प्रमुख स्वास्थ्य सचिव और प्रमुख गृह सचिव को नोटिस जारी किया है। कोरोना मरीजों के लिए निजी अस्पतालों के कोरोना वार्ड का अधिग्रहण क्यों नहीं किया जा रहा है।

12/05/2021

प्रदेश में हाड कंपाने वाली सर्दी की शुरुआत, आबू में जमाव बिन्दु पर पारा, शीतलहर चलने से जनजीवन प्रभावित

राज्य के कुछ हिस्सों में बीती रात शीतलहर चलने से हाड कंपाने वाली सर्दी की शुरुआत हो गई है। माउण्ट आबू में रात का तापमान माइनस 0.4 डिग्री दर्ज किया गया जो प्रदेश का इस सीजन का सबसे कम तापमान रहा। शेखावाटी अंचल के कुछ क्षेत्रों में शीतलहर चलने से जनजीवन प्रभावित रहा।

15/12/2020

सफाई व्यवस्था को लेकर निगम आयुक्त ने किया शहर का औचक निरीक्षण

शहर की सफाई व्यवस्था की खामियों को दूर करने के लिए नगर निगम आयुक्त ने मंगलवार को शहर के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर अधिकारियों को सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

10/04/2019