Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रदेश में बुधवार तक पहुंचेगी वैक्सीन की पहली खेप, आज रात 12 बजे तक ही हेल्थ वर्कर्स का रजिस्ट्रेशन

राजस्थान में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की वैक्सीन कोविशील्ड की पहली खेप बुधवार तक पहुंचने की उम्मीद है। जानकारी के अनुसार चिकित्सा विभाग के सचिव सिद्धार्थ महाजन ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय को पत्र लिखकर प्रदेश की विषम भौगोलिक परिस्थितियों के चलते बुधवार तक सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए कहा है।

12/01/2021

कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु समर्थन मूल्य पर गेहूं की पंजीकरण एवं खरीद प्रक्रिया स्थगित

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश चन्द मीना ने बताया कि राज्य गेहूं की न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीद की प्रक्रिया को तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए यह कदम उठाया गया है।

23/03/2020

पांच करोड़ परिवारों की महिलाओं के खाते में हर महीने डाले जाएंगे 6 हजार: राहुल गांधी

गांधी ने मंगलवार को डूंगरपुर जिले के बेणेश्वर में एक जन सभा में प्रधानमंत्री पर दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का झूठा वादा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने एक भी युवा को नौकरी

23/04/2019

झुंझुनूं-हनुमानगढ़ जिले में अब एक भी कोरोना मरीज नहीं, स्वस्थ होने पर अस्पताल से मिली छुट्टी

राजस्थान में कोरोना प्रभावित 31 जिलों में इसके मामले चार हजार के पास पहुंच गए, लेकिन सैंकड़ों मरीजों के ठीक होने से अब जहां प्रदेश में कोरोना के लगभग 1500 मरीज रह गए हैं, वहीं झुंझुनूं एवं हनुमानगढ़ जिले में इसका एक भी मरीज नहीं है।

11/05/2020

मदार बड़ा छलका, अब तेजी से भरेगा फतहसागर

मेवाड़ में बुधवार को कहीं कहीं हल्की वर्षा को छोड़कर दिन सूखा बीता, लेकिन गत दिनों हुई बारिश के पानी की जलाशयों में आवक बनी रही। शहर की प्रमुख झील फतहसागर को भरने में सहायक बड़ा मदार तालाब बुधवार अलसुबह छलक गया।

26/08/2020

दीर्घकालीन कृषि सहकारी ऋण पर ब्याज अनुदान योजना वित्तीय वर्ष 2020-21 में लागू करने को मंजूरी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्राथमिक सहकारी भूमि विकास बैंकों से लिए गए दीर्घकालीन कृषि सहकारी ऋण समय पर चुकाने वाले किसानों के लिए ब्याज अनुदान योजना वित्तीय वर्ष 2020-21 में भी लागू करने की सहमति दी है। मुख्यमंत्री ने इसके लिए 13.25 करोड़ रूपए का वित्तीय प्रावधान करने की भी स्वीकृति दी है।

05/01/2021

मुंबई-उदयपुर फ्लाइट फिर निरस्त

उदयपुर। लॉकडाउन के बाद मुंबई-उदयपुर के बीच उड़ानों का संचालन तमाशा बन गया है। इस माह तीन बार निरस्त होने के बाद चली मुंबई-उदयपुर उड़ान दो बार चलकर फिर कैंसल हो गई।

28/06/2020