Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
राजस्थान

बागी सचिन पायलट की वापसी पर बोले विवेक बंसल, अब केंद्रीय नेतृत्व ही लेगा फैसला

Thursday, July 16, 2020 14:25 PM
विवेक बंसल (फाइल फोटो)

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी विवेक बंसल ने कहा है कि जो लोग वापस आना चाहते हैं, वह आ सकते हैं। राजस्थान कांग्रेस की सतर्कता थी, जिसकी वजह से सरकार बच गई। भाजपा ईडी और इनकम टैक्स का दुरुपयोग कर रही है। कांग्रेस ने लोकतंत्र को जीवित रखा है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लगाए आरोपों पर विवेक बंसल ने कहा कि अशोक गहलोत जिम्मेदार व्यक्ति हैं, अगर उन्होंने कोई बात कही है तो बेहद सही होगी। सचिन पायलट की वापसी पर फैसला अब केंद्रीय नेतृत्व ही लेगा।
 

यह भी पढ़ें:

राज्य में नई खेल नीति, एशियाड की तर्ज पर होंगे गेम्स : चांदना

राजस्थान के खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना ने कहा है कि सरकारी नौकरियों में खिलाडिय़ों के लिए निर्धारित दो प्रतिशत पदों पर भर्ती के नियमों में बदलाव किया जा रहा है, जिससे उन्हें सरकारी नौकरी मिलने में आसानी होगी।

19/07/2019

कोरोना अपडेटः राजस्थान में बीते 24 घंटे में आए 2193 नए मरीज, संक्रमितों का आंकड़ा 1.37 लाख के पार

प्रदेश में कोरोना संक्रमण का कहर दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में बुधवार को 2193 नए मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 37 हजार 485 पहुंच गया है, जबकि 14 मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या 1500 हो गई है।

01/10/2020

टाउनशिप पॉलिसी में जेडीए अधिकारी नहीं दिखा रहे रूचि, अभी रिपोर्ट अधूरी

टाउनशिप पॉलिसी के तहत निजी विकासकर्ताओं की ओर से गरीब तबके के लिए ईडब्ल्यूएस एवं एलआईजी श्रेणी के बनाए गए आवासों के कब्जे लेने के मामले में जेडीए में नियुक्त जोन उपायुक्त अब भी कोई खास रूचि नहीं ले रहे।

08/05/2019

उदयपुर में छह कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा 700 पार पहुंचा

उदयपुर। एमबी हॉस्पिटल में मंगलवार को छह नए रोगी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसमें तीन रोगी गणेशघाटी नानी गली स्थित जगन्नाथ काम्प्लेक्स से हैं। ये पूर्व में पॉजिटिव पाए गए पुरुष, उसकी मां के क्लॉज कांटेक्ट के हैं।

30/06/2020

अर्नब ने की सारी हदें पार, सोनिया पर हमला निंदनीय : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर पालघर की भीड़ को भगाने की घटना पर शांत रहने का आरोप लगाया है।

24/04/2020

महिलाओं को दिया जा रहा आत्मरक्षा का प्रशिक्षण

राजस्थान पुलिस के महानिदेशक भूपेंद्र सिंह नवाचार के साथ आमजन और पुलिस अधिकारों की सुरक्षा सहित उनकी रक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं।

25/01/2020

जोधपुर: एम्स में अभेद्य द एरोशील्ड का इनोग्रेशन, हेल्थ वर्कर को बचाएगा संक्रमण से

हैल्थ वर्कर को कोरोना संक्रमण का सबसे अधिक रहता हैं, इसका मुख्य कारण वे फ्रंट लाइन पर काम करते है। इसको देखते हुए एम्स जोधपुर व इस्कार की ओर से अभेद्य द एरोशील्ड का निर्माण किया गया है जो हैल्थ वर्कर को संक्रमण से बचाएगा।

07/07/2020