Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

भाजपा राजस्थान की कोर कमेटी की वर्चुअल बैठक, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सहित सभी नेता मौजूद रहे

Thursday, May 06, 2021 14:00 PM
वर्चुअल बैठक में वसुंधरा समेत सभी नेता रहे मौजूद।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई की गठित कोर कमेटी की बैठक वर्चुअल रूप में आयोजित की गई। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में प्रदेश में कोरोना माहमारी के दौरान भाजपा द्वारा आयोजित होने वाले जन सेवा के कार्यों को आगे बढ़ाने को लेकर रणनीति बनाई गई। बैठक में प्रदेश सरकार की ओर से कोरोना के इलाज और बचाव के कार्य और व्याप्त खामियों को लेकर भी विस्तृत चर्चा की गई।

बैठक में प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, सांसद ओमप्रकाश माथुर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, गजेंद्र शेखावत, कैलाश चौधरी, राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, सांसद कनकमल कटारा, सीपी जोशी व राजेन्द्र गहलोत ने इस वर्चुअल बैठक में भाग लिया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

संयम लोढ़ा की टिप्पणियों पर सदन में हंगामा, कहा- रिसर्जेंट समिट में 170 करोड़ के पापड़-भुजिया खा गए

राज्य विधानसभा में निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा की ओर से की गई टिप्पणियों पर भाजपा विधायकों ने हंगामा किया। बजट बहस के दौरान लोढ़ा की टिप्पणियों पर भाजपा विधायकों ने कड़ी आपत्ति की और कहा कि इस तरह से आरोप लगाए तो बात दूर तक जाएगी।

25/02/2020

विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने पर घमासान जारी, राज्यपाल ने तीसरी बार लौटाई फाइल

प्रदेश में सियासी संकट के बीच विधानसभा सत्र आहूत करने को लेकर राज्यपाल और सरकार में ठकराव बढ़ता जा रहा है। राजभवन ने तीसरी बार कुछ आपत्तियों के साथ सत्र आहूत करने की फाइल वापस लौटा दी है। सूत्रों ने बताया कि राज्यपाल ने पत्र में कोरोना का हवाला दिया है।

29/07/2020

कोरोना अपडेट: प्रदेश में 3 हजार के पार संक्रमितों का आंकड़ा, अबतक 75 की मौत

प्रदेश में सोमवार को कोरोना संक्रमण से जुड़ी बेहद चिंताजनक खबर आई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा सुबह 9 बजे की रिपोर्ट में 123 नए कोरोना पॉज़िटिव मरीज सामने आए हैं। जो अब तक किसी भी दिन सुबह-सुबह मिले सर्वाधिक केस हैं। वहीं 4 मौतें भी हुई हैं।

04/05/2020

25 अप्रैल के बाद कभी भी आयोजित होंगे राजस्थान बोर्ड के एग्जाम, तैयारियां जारी: डोटासरा

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बाद सामान्य हो रही स्थितियों को देखते हुए राजस्थान बोर्ड की परीक्षाओं को अप्रैल के बाद कराने की तैयारियां चल रही है। संभवत 25 अप्रैल के बाद परीक्षाएं आयोजित कराई जाएंगी।

18/01/2021

जोधपुर एसीबी की जयपुर में बड़ी कार्रवाई, पुलिस कांस्टेबल 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जयपुर में एक पुलिस कांस्टेबल को 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं। यह रिश्वत एनडीपीएस एक्ट के एक मुकदमे में आरोपी को राहत देने के लिए मांगी गई थी। परिवादी से 16 लाख रुपए पहले ही लिए जा चुके थे।

27/10/2020

जयपुर में अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस का सर्च, 100 से ज्यादा संदिग्धों को पकड़ा

शहर में अपराध और अपराधियों को रोकने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। इसी के तहत डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने इंदिरा गांधी नगर के कई संदिग्ध इलाकों में दबिश दी और जांच के लिए 100 से ज्यादा संदिग्धों को पकड़ा है।

16/01/2020

घना में पानी की उपलब्धता करें सुनिश्चित: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भरतपुर के केवलादेव राष्ट्रीय उद्यान में पानी की उपलब्धता की समीक्षा की। समीक्षा बैठक में गहलोत ने कहा कि घना पक्षी उद्यान जैव विविधता की दृष्टि से दुनिया का महत्वपूर्ण संरक्षित क्षेत्र है

11/09/2020