Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

नकबजनी और वाहन चुराने वाली गैंग पकड़ी

Tuesday, February 25, 2020 11:05 AM
गैंग को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। राजधानी में अलग-अलग थाना इलाके से नकबजनी और वाहन चोरी करने वाली गैंग पकड़ी है। चित्रकूट थाना पुलिस ने गैंग को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी चार बाइक और एक स्कूटी बरामद की है। थाना प्रभारी वीरेन्द्र कुरील ने बताया कि आरोपी सुरेश उर्फ रंगीला शिवदासपुरा का रहने वाला है। गैंग में दो नाबलिग सुरेश के साथी है, जिन्हें निरूद्ध किया गया है, जबकि अन्य बदमाश फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है। कांस्टेबल रणवीर व रविन्द्र को सूचना मिली कि कुछ युवक चोरी की बाइक लेकर वारदात की फिराक में घुम रहे हैं। इस पर पुलिस ने तीनों की पहचान कर पकड़ लिया। आरोपी अब तक चित्रकूट, भांकरोटा, श्याम नगर और वैशाली नगर में नकबजनी व वाहन चोरी की करीब एक दर्जन से ज्यादा वारदात कर चुक हैं, जिनकी तस्दीक की जा रही है।

2 बाल अपचारी पकड़े
उधर, बजाज नगर थाना पुलिस ने सोमवार को स्कूटी और मोबाइल चुराने के आरोप में 2 बाल अपचारियों को निरुद्ध किया है। पुलिस ने इनके पास से तीन स्कूटी और 6 मोबाइल बरामद किए है। दोनों बाल अपचारी स्कूटी चुराने के बाद राह चलते लोगों के साथ मोबाइल छीनते थे। चोरी के आरोप में पूर्व में भी इन्हें निरुद्ध किया जा चुका है। 
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रामगढ़ बांध में पानी लाने के लिए किरोड़ीलाल मीणा ने आर-पार की लड़ाई का किया ऐलान

रामगढ़ बांध में पानी लाने की हुंकार भर चुके राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीना इस मामले को लेकर आगे की रणनिति बनाते नज़र आ रहे हैं।

17/11/2019

धरियावद विधायक गौतमलाल मीणा का निधन

उदयपुर। धरियावद से भाजपा विधायक गौतमलाल मीणा का बुधवार को स्थानीय एमबी अस्पताल में निधन हो गया।

19/05/2021

एसीबी की बड़ी कार्रवाई: तहसीलदार, एएओ, सहायक अभियंता और एसडीएम का रीडर घूस लेते दबोचे

प्रदेश में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) लगातार घूसखोरों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है फिर भी घूसखोर रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। एसीबी ने सोमवार को दिनभर में तीन बड़ी कार्रवाई की, जिसमें तहसीलदार 50 हजार रुपए, एएओ 1.1 लाख रुपए, सहायक अभियंता एक लाख रुपए और एसडीएम के रीडर को 10 हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार किया है।

23/09/2019

फ्लाइट में बैठकर दूसरे की जगह देने आया परीक्षा, परीक्षक ने पुलिस को सौंपा

पटना से फ्लाइट में बैठकर दूसरे छात्र की जगह भारतीय खाद्य निगम बोर्ड की परीक्षा देने आए एक छात्र पर शक पर होने परीक्षक ने करणी विहार थाना पुलिस को उसे सौंप दिया।

03/06/2019

कोरोना संक्रमण के उपचार में मददगार साबित हो रहा आयुष-64 पॉली हर्बल फॉर्मूला: रघु शर्मा

चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं आयुर्वेद मंत्री डॉ रघु शर्मा ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना के उपचार में आयुष-64 पॉली हर्बल फॉर्मूला मददगार साबित हो रहा है और इसके साथ ही अश्वगंधा, गिलोय वटी, मुलेठी, अनुतेल आदि आयुर्वेदिक दवाएं राजकीय आयुर्वेदिक अस्पतालों में उपलब्ध कराई जा रही हैं।

30/04/2021

देश राग : वीर और श्रृंगार रस की रचनाओं पर श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर दैनिक नवज्योति की ओर से बिड़ला सभागार में राष्ट्रीय कवि सम्मेलन ‘देश राग’ में देश के नामचीन कवियों ने देश-भक्ति, वीर रस, श्रृंगार रस और हास्य-व्यंग्य की रचनाएं सुनाकर उपस्थित श्रोताओं को झूमने पर विवश कर दिया। कवि सम्मेलन में मुंबई के प्रसिद्ध फिल्मी गीतकार समीर अंजान को हिन्दी के वैश्विक प्रचार-प्रसार के लिए दैनिक नवज्योति की ओर से स्थापित ‘अखिल भारतीय कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी हिन्दी सेवा सम्मान-2020’ दिया गया।

28/01/2020

राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी, जानिए LIVE अपडेट

राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों पर मतदान चल रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक सुबह 11 बजे तक 29.46 प्रतिशत हो चुका है।

06/05/2019