Dainik Navajyoti Logo
Friday 21st of January 2022
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजसी ठाठ से निकली भगवान चारभुजानाथ की शाही सवारी

जलझूलनी एकादशी पर जिले के प्रसिद्ध धार्मिक नगरी गढ़बोर स्थित भगवान चारभुजानाथ मंदिर से शाही लवाजमे के साथ सोने का बेवाण ठाठ बाट से निकाला गया। ठाकुरजी के दर्शनों के लिए देश के विभिन्न अंचलों से हजारों की तादाद में श्रद्धालु उमड़ पड़े।

09/09/2019

11 दिन में कोरोना के 3 गुना मामले बढ़े, लापरवाही बरती तो बिगड़ सकती है स्थिति: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि 11 दिन में ही कोरोना के नए मामलों की संख्या करीब 3 गुना बढ़ गई है। अगर अभी भी लापरवाही बरती गई तो स्थिति बिगड़ सकती है, इसलिए मास्क लगाएं, हाथ धोएं एवं सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें। साथ ही गहलोत ने भारत सरकार से अपील करते हुए कहा है कि राज्यों को अधिक से अधिक संख्या में वैक्सीन उपलब्ध करवाएं, जिससे कोरोना संक्रमण की इस दूसरी लहर पर काबू पाया जा सके।

23/03/2021

NRC का पूरे देश में विरोध के बाद शाह का बैठकें लेने का मतलब है, इसमें गड़बड़ है: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नागरिकता बिल के विरोध में केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, कि एनआरसी कानून लागू करने के बाद देशभर में इसका विरोध हो रहा है। इसका सीधा सा मतलब है कि इसमें कुछ तो गड़बड़ है। नहीं तो केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की ओर से पूरे देश में तीन सौ सभाएं करने का क्या मतलब है।

03/01/2020

देश राग : वीर और श्रृंगार रस की रचनाओं पर श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर दैनिक नवज्योति की ओर से बिड़ला सभागार में राष्ट्रीय कवि सम्मेलन ‘देश राग’ में देश के नामचीन कवियों ने देश-भक्ति, वीर रस, श्रृंगार रस और हास्य-व्यंग्य की रचनाएं सुनाकर उपस्थित श्रोताओं को झूमने पर विवश कर दिया। कवि सम्मेलन में मुंबई के प्रसिद्ध फिल्मी गीतकार समीर अंजान को हिन्दी के वैश्विक प्रचार-प्रसार के लिए दैनिक नवज्योति की ओर से स्थापित ‘अखिल भारतीय कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी हिन्दी सेवा सम्मान-2020’ दिया गया।

28/01/2020

जनता काम नहीं करने वालों को बोल देती है ध्न्यवाद : पायलट

उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि जो राजनीतिक परिवार जनता के बीच नहीं जाकर जनता के काम नहीं करते हैं, उन्हें जनता थैंक यू बोल देती है।

08/01/2020

राजसमंद के चार कॉलेजों में एनएसयूआई का कब्जा

जिले में भीम कॉलेज में पूरा पैनल व जिला मुख्यालय स्थित सेठ रंगलाल कोठारी स्नाकोत्तर राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद को छोडक़र जिले के सभी कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव के तहत मतदान के बाद हुई मतगणना में राजकीय महाविद्यालय देवगढ़, कन्या महाविद्यालय नाथद्वारा में एनएसयुआई का पैनल विजेता बना।

29/08/2019

साम्प्रदायिक सौहार्द एवं सद्भाव की प्रतीक दरगाह में दीपावली पर जलाए दीये

साम्प्रदायिक सद्भाव व सौहार्द की प्रतीक स्थानीय कमरूद्दीन दरगाह में दीपावली की सायं गद्दीनशीन एजाज नबी सहित मुस्लिम व हिन्दु भाईयों ने मिलकर दरगाह को दीपो की रोशनी से जगमगा दिया।

30/10/2019