Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गहलोत सरकार ने कर्मचारियों को दिया दीपावली का तोहफा, बोनस देने की घोषणा की

गहलोत सरकार ने प्रदेश के करीब 6 लाख कर्मचारियों को दिवाली का ताेहफा देते हुए उन्हें तदर्थ बोनस देने की घाेषणा की है

18/10/2019

चम्मच से जेल में किया सुराख पर भाग न नाए लुटेरे

उदयपुर। जिले के सलूंबर स्थित उप कारागृह में पेट्रोलपंप लूट की योजना बनाने के मामले में बंद पांच आरोपियों ने मंगलवार रात जेल की दीवार में चम्मच की डंडी से सुराख कर भागने का प्रयास किया लेकिन गश्ती संतरी ने सभी को ऐसा करते देख लिया और अधिकारियों को सूचना दे दी जिससे उनकी योजना नाकाम हो गई।

22/01/2020

पोते को बचाने गये दादा की भी टांके में गिरने से मौत

गांधी सागर ग्राम पंचायत के विश्नोईयों की ढाणियों में एक टांके में गिरने से दादा-पोता का निधन हो गया। आलम है कि आज सोमवार सुबह गांव के बाबुराम 55 अपने नये मकान में सुबह 10 बजे पोता मनीष व पोती के साथ नहाने के लिये आया था।

10/06/2019

भरतपुर: मॉर्निंग वॉक पर निकले 6 लोगों की कार की टक्कर से मौत

भरतपुर जिले के कुम्हेर कस्बे में गुरुवार सुबह करीब पांच बजे धनवाड़ा रोड पर गांव सिरसई के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने मॉर्निंग वॉक पर निकले छह लोगों को कुचल दिया, जिसमें छह अधेड़ गंभीर घायल हो गए।

12/07/2019

बदमाशों ने उखाड़ा एटीएम

टपूकड़ा थाना क्षेत्र में एयू स्माल फाइनेंस बैंक के एटीएम को उखाड़कर ले जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार तीन बदमाश सीसीटीवी में एक गाड़ी के साथ दिखाई दे रहे है।

01/03/2020

बैकुण्ठ चतुर्दशी पर दीपों से जगमगाया बैकुण्ठनाथ मंदिर

कार्तिक शुक्ल चतुर्दशी सोमवार को बैकुण्ठ चतुर्दशी मनाई गई। इस दौरान सोडाला स्थित बैकुण्ठनाथ मंदिर में श्रद्धालु उमड़ पड़े।

12/11/2019

अजमेर रोड से आगरा रोड को जोड़ने वाले रिंग रोड का काम पूरा, शहर के हैवी ट्रैफिक से आमजन को मिलेगी राहत

शहर में चलने वाले हैवी ट्रैफिक से आमजन को होने वाली समस्या से अब राहत मिल सकेगी। इसके साथ ही भारी यातायात के चलते शहर में होने वाली दुर्घटनाओं पर भी रोकथाम लग सकेगी। इसके लिए अजमेर रोड से आगरा रोड को जोड़ने वाले रिंग रोड का काम पूरा हो गया है और इस मार्ग पर नेशनल हाईवे ऑथोरिटी ऑफ इंडिया ने यातायात शुरू करवा दिया है।

18/11/2020