Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
राजस्थान

कानून व्यवस्था को लेकर वसुंधरा राजे का गहलोत सरकार पर निशाना, कहा- राजस्थान में जंगलराज

Saturday, March 13, 2021 12:40 PM
वसुंधरा राजे (फाइल फोटो)

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। राजे ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में सामने आई फायरिंग की घटना का ज़िक्र किया और बिगड़ी कानून व्यवस्था के मुद्दे पर चिंता जताई।
 
पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री जी के गृह जिले जोधपुर में लगातार दूसरे दिन फायरिंग की घटना राजस्थान में जंगलराज की कहानी बयां कर रही है। पहले बदमाशों की आपसी लड़ाई व अब पुलिस टीम पर गोलीबारी। राजे ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था का स्तर इतना गिर चुका है कि बदमाशों को किसी का भय नहीं है तथा गैंगवार चरम पर है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

5 वार्डों में निर्दलीय, 1 माकपा और 20 वार्डों में कांग्रेस का कमबैक

उदयपुर ।निकाय चुनावों में उदयपुर नगर निगम में छठीं बार भी भाजपा का बोर्ड बनना तय हो गया है।

19/11/2019

हत्या से जुड़े मामले में ओमप्रकाश हुडला सहित अन्य को जारी किए नोटिस

हाईकोर्ट ने युवक की हत्या से जुड़े मामले में विधायक ओमप्रकाश हुडला सहित अन्य को नोटिस जारी किया है।

16/04/2019

हत्या के अभियुक्त को आजीवन कारावास

सती निवारण मामलों की विशेष अदालत ने आपसी विवाद में युवक की हत्या करने वाले अभियुक्त गिर्राज मीणा उर्फ सुनील को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

08/02/2020

401 वर्ष पुरानी तापी बावड़ी मारवाड़ की ऐतिहासिक उपलब्धि: गजेन्द्र सिंह शेखावत

केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत शाम करीब सात बजे तापी बावड़ी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में पहुंचे। तापी बावड़ी के 401 वें स्थापना दिवस पर दीपदान कार्यक्रम के तहत केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने बावड़ी में कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के लोगों के साथ बावड़ी की सीढ़ियों पर दीप प्रज्वलित किये।

12/11/2019

राजीव शुक्ला ने किए श्रीजी के दर्शन

नाथद्वारा। आईपीएल चेयरमैन एवं राज्य सभा सदस्य राजीव शुक्ला अपनी पत्नी अनुराधा शुक्ला के सोमवार को नाथद्वारा प्रवास पर रहे।

02/12/2019

विधायकों की बयानबाजी से नाराज डोटासरा की चेतावनी, कहा- अनुशासनहीनता की तो कार्रवाई के लिए रहें तैयार

गहलोत और पायलट खेमों के विधायकों के बीच जारी बयानबाजी पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने नाराजगी जताई है। डोटासरा ने ऐसे विधायकों को पार्टी के अनुशासन दायरे में रहने की चेतावनी देते हुए कहा है कि विधायकों ने अनुशासनहीनता की सीमा पार की तो वे कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

15/07/2021

बड़े ट्रस्टों की होगी जांच, अनियमितता पाए जाने पर होगी कार्रवाई: विश्वेन्द्र सिंह

देवस्थान विभाग मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा है कि समिति का गठन कर प्रदेश के बड़े ट्रस्टों की जांच की जाएगी और अनियमितता पाए जाने पर उनके विरुद्घ सख्त कार्रवाई होगी।

12/06/2019