Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

CM गहलोत ने चिकित्सा क्षेत्र में दी कई सौंगातें, 55 करोड़ के कार्यों का किया लोकार्पण व शिलान्यास

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को प्रदेश की जनता को चिकित्सा क्षेत्र की कई सौंगातें दी हैं। गहलोत ने वीसी के जरिए चिकित्सा क्षेत्र में 2 कार्यों का शिलान्यास और 11 कामों का लोकार्पण किया।

27/03/2021

वैभव गहलोत के सम्मान समरोह में सीपी जोशी गुट ने किया शक्ति प्रदर्शन

आरसीए चुनावों ने अब सियासी रंग लेना शुरू कर दिया। एक दिन पहले जहां रामेशवर डूडी अपनी लॉबिंग करते नजर आए थे, वहीं अब वैभव गहलोत को आगे करते हुए डॉ. सीपी जोशी भी मैदान में उतर गए हैं।

16/09/2019

मकर संक्रांति पर जिले में रहेगा अवकाश

जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट डॉ. जोगाराम ने एक आदेश जारी कर जयपुर जिले में मकर संक्रांति का अवकाश घोषित किया है।

13/01/2020

हैदराबाद को हरा जालंधर सेमीफाइनल में

कुराबड़। उदयपुर जिले के जावर माइंस में चल रही मोहन कुमार मंगलम राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता के सातवें दिन गुरुवार को जावर स्टेडियम में तीसरा क्वार्टर फाइनल सिख रेजिमेंट, जालंधर व गत वर्ष की उपविजेता आर्टिलरी सेंटर आर्मी फुटबॉल क्लब, हैदराबाद के बीच हुआ।

30/01/2020

ऑक्सीजन सप्लाई को संक्रमण: रोज 10 हजार एक्टिव केस बढ़ रहे, माह के अंत में 40 हजार सिलेंडर रोज खपेंगे

राजस्थान के अस्पतालों में कोरोना के मरीज दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं और ऑक्सीजन की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है। अभी प्रदेश में 20 से 22 हजार ऑक्सीजन के गैस सिलेंडरों की रोज डिमांड हैं। इसके लिए मौजूद ऑक्सीजन सप्लाई ही कम पड़ने की ओर है।

24/04/2021

राजस्थान यूनिवर्सिटी में शिक्षकों का धरना जारी, टीचर्स का निलंबन और एफआईआर वापस लेने की मांग

आरयू में शिक्षकों का धरना 10वें दिन भी जारी रहा। शिक्षक अपने स्थायीकरण एवं वेतन नियमितीकरण की न्याय पूर्ण मांग को लेकर आंदोलन कर रहे है, जबकि प्रशासन ने शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे शिक्षकों के खिलाफ कर्रवाई करते हुए 2 शिक्षकों का निलंबन किया। शिक्षकों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई गई है।

20/10/2020

कॉलेज के प्राचार्य ने छात्रसंघ अध्यक्ष के जड़ा तमाचा

दयानंद कॉलेज में छात्रसंघ अध्यक्ष सीताराम चौधरी को जन्मदिन मनाने से रोकने गए प्राचार्य डॉ. लक्ष्मीकांत शर्मा की पहले उससे जमकर कहासुनी हुई और बात इतनी बढ़ गई कि छात्रसंघ अध्यक्ष ने प्राचार्य के मुंह पर केक फेंक दिया।

23/09/2019