Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आमजन को बेहतर यातायात देना मेरा सपना है : गर्ग

प्रदेश और जयपुर में आमजन को बेहतर यातायात उपलब्ध कराना मेरा सपना है। काफी कोशिशों के बावजूद यह सपना पूरा नहीं हो सका है।

30/05/2019

राजस्थान माल और सेवा कर (संशोधन) विधेयक ध्वनिमत से पारित

राजस्थान विधानसभा में बुधवार को राजस्थान माल और सेवा कर (संशोधन) विधेयक, 2020 ध्वनिमत से पारित कर दिया। संसदीय कार्य मंत्री शांति कुमार धारीवाल ने सदन में विधेयक प्रस्तुत किया।

19/02/2020

प्रदेश में एक महीने बाद 100 से कम मौतें, 24 घंटे में आए 3454 नए कोरोना संक्रमित, 85 मरीजों की गई जान

प्रदेश में कोरोना के नए रोगियों की संख्या घटने के साथ ही अब मौतें भी एक महीने बाद 100 से कम हुई हैं। गत 27 अप्रैल से रोजाना सौ से अधिक मौतें हो रही हैं, लेकिन अब 85 मौते हुई है। उम्मीद है जल्द प्रदेश में मौतों का सिलसिला और भी धीमा पड़ेगा। बुधवार को प्रदेश में कोरोना जांचे 56702 हुई। ऐसे में संक्रमण दर 6 फीसदी ही रही, जो राजस्थान में जल्द कोरोना की दूसरी लहर के खत्म होने के संकेत है।

28/05/2021

भीलवाड़ा: बजरी माफिया कार्रवाई से भड़के तो सरकारी वाहन पर किया पथराव

बजरी माफिया कार्रवाई से भड़के तो सरकारी वाहन पर किया पथराव, बाल-बाल बचे उपखंड अधिकारी मुरोली गांव के निकट बीती रात हुई घटना,चालक को आई चोट,दो आरोपी गिरफ्तार

07/06/2019

गरीब के खिलाफ और भूमाफियाओं के पक्ष में हुआ फैसला : शेखावत

पूर्व नगरीय विकास मंत्री राजपाल सिंह शेखावत ने पृथ्वीराज नगर (पीआरएन) में नियमितीकरण को लेकर पुराने नियम-कानूनों के मॉडल में बदलाव किए जाने को गलत करार देते हुए आरोप लगाया है कि यह क्षेत्र के आम गरीब लोगों के खिलाफ और भूमाफियाओं के पक्ष में लिया गया फैसला है।

31/01/2020

अवैध हथियार सहित दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

प्रताप नगर थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त पूर्व डॉ. राहुल जैन ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि गुलशन बिहारी महाराणा प्रताप सर्किल, हल्दी घाटी मार्ग, प्रतापनगर में अवैध हथियार बेचने की फिराक में खड़ा है।

24/07/2019

शहीद राजेंद्र सिंह की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसमूह, 4 महीने के बेटे ने दी मुखाग्नि

उत्तरी कश्मीर के तंगधार में हिमस्खलन से शहीद हुए राजेंद्र सिंह की खेतड़ी कस्बे में अंतिम यात्रा में हुजूम उमड़ पड़ा। हरडिया की ढाणी ढहरवाला के लाडले राजेन्द्र सिंह का पार्थिव शरीर जैसे ही घर के आंगन में पहुंचा, तो हर आंख गमगीन हो गई।

07/12/2019