Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मुख्यमंत्री ने बुलाई मंत्रियों की बैठक, जन घोषणा पत्र की समीक्षा के दौरान सामने आएगा मंत्रियों का ‘रिपोर्ट कार्ड’

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन की विधायकों से रायशुमारी के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को सभी मंत्रियों की बैठक बुलाई है। बैठक में जन घोषणा पत्र की समीक्षा के दौरान मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड सामने आ सकेगा। यह रिपोर्ट कार्ड मंत्रियों की परफोर्मेंस तय करेगा, जिसके आधार पर सत्ता और संगठन में निर्णय लिया जा सकेगा।

28/07/2021

भाजपा के 100 बागियों ने भरा निर्दलीय नामांकन, सांसद-विधायकों को सौंपी मनाने की जिम्मेदारी

नगर निगम के चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर भाजपा के 100 कार्यकर्ताओं ने बागियों होकर अपनी ही पार्टी के उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव मैदान में निर्दलीय नामांकन भर दिया है।

20/10/2020

एक करोड़ से अधिक निकासी पर नहीं कटेगा टीडीएस

। सालाना एक करोड़ से अधिक निकासी पर टीडीएस नहीं कटेगा। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस फैसले की जानकारी ट्वीट कर दी।

17/09/2019

मनरेगा से ग्रामीण जीवन होगा खुशहाल, प्रवासियों को भी मिलेगा रोजगार: सतीश पूनिया

भाजपा प्रदेश डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सरकार के 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज से देश के सभी वर्गों को आत्मनिर्भर बनने में बहुत बड़ा संबल मिलेगा। मजदूर, किसान, छोटे-बड़े उद्यमी, आदिवासी सहित हर तबके को आत्मसम्मान के साथ आत्मनिर्भर बनने का मौका मिलेगा, जिसके सभी सकारात्मक परिणाम आने वाले कुछ दिनों में सामने आने लगेंगे।

18/05/2020

फाइनेंसर के इकलौते बेटे का अपहरण, सोशल मीडिया बनी सुराग

पंजाब के फाजलिका जिले के अबोहर से 22 दिन पूर्व अगवा किए गए 13 वर्षीय किशोर अरमान संधू का हादसे में घायल होने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है।

10/11/2019

टोंक के लिए खाद्य सामग्री के एक हजार पैकेट देने पर अक्षय पात्र फाउंडेशन का आभार: पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट से उनके निवास पर शनिवार को अक्षय पात्र फाउंडेशन का प्रतिनिधिमण्डल मिला तथा कोरोना के कारण देश व प्रदेश में जारी लॉकडाउन के दौरान अक्षय पात्र फाउंडेशन द्वारा गरीब व असहाय लोगों के लिए किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी।

11/04/2020

छात्रसंघ चुनावों के छात्र संगठन हुए सक्रिय, बनाई टीम

राजस्थान विश्वविद्यालय सहित प्रदेशभर में छात्रसंघ चुनावों को लेकर छात्र संगठनों की सक्रिया बढ़ती जा रही है। दोनों प्रमुख छात्र संगठन एबीवीपी-एनएसयूआई तैयारियों में जुट गए हैं।

07/08/2019