Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

स्मार्ट मीटर लगाकर बिजली उपभोक्ताओं को लूटने का षड्यंत्र रच रही है कांग्रेस सरकारः चतुर्वेदी

भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने आरोप लगाया कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने कोरोना काल में लोगों को किसी भी प्रकार की राहत देने के स्थान पर बिजली शुल्क में बढ़ोतरी करने का कुकृत्य किया, वहीं अब जयपुर शहर में पुराने इलेक्ट्रॉनिक मीटरों को हटाकर स्मार्ट मीटर लगाने का षड्यंत्र कर रही है, जिसकी शुरुआत प्रताप नगर क्षेत्र से की जा रही है।

01/12/2020

छत्तीसगढ़ की तर्ज पर मिले किसानों को जमीन का मुआवजा: किरोड़ी मीणा

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे जमीन अधिग्रहण मामले में किसानों को उचित मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने सरकार के साथ वार्ता की।

27/01/2020

सूबेदार ससुर व दामाद पर एसिड अटैक, हमलावर फरार

राजस्थान अस्पताल के सामने रहने वाले दो लोगों पर अज्ञात शख्स ने एसिड फेंक दिया और अपने साथी के संग बाइक पर बैठकर भाग निकला। घायल शख्स ससुर दामाद बताए जाते है। बनाड़ पुलिस हमलवार की पहचान के प्रयास में लगी है। दोनों को गंभीर हालत में एमडीएम फिर वहां से अहमदाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। ससुर सेवानिवृत सूबेदार बताया गया है।

19/03/2020

राज्य सरकार ने कोवैक्सीन खरीद के दिए ऑर्डर, पहली किश्त में 2 लाख 75 हजार की होगी सप्लाई

राजस्थान सरकार ने प्रदेश में युवा वर्ग यानि 18 से 44 आयु वर्ग के कोरोना टीकाकरण के लिए अब कोविशील्ड के बाद भारत बायोटेक की कोवैक्सीन की खरीद भी शुरू कर दी है। इसके लिए मंगलवार को सरकार ने भारत बायोटेक को 2 लाख 75 हजार डोज की खरीद का पहला ऑर्डर दिया है।

12/05/2021

कोरोना के खिलाफ जंग के लिए CM की अपील पर विशेष राहत कोष में जमा होने लगी राशि

प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है और इसके मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, हालांकि कुछ मरीज वायरस के प्रभाव से ठीक भी हुए हैं। इन सबके बीच आईएएस एसोसिएशन और सचिवालय अधिकारी संघ ने कोरोना पीड़ितों के लिए अपने 1 दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराने का फैसला किया है।

23/03/2020

पीसीसी चीफ डोटासरा का केंद्र सरकार पर निशाना, कहा- काले कृषि कानून बनाकर किसानों को किया कमजोर

केंद्र ने 3 कृषि कानून बनाकर किसानों को कमजोर किया है। कांग्रेस इस परेशानी में किसानों के साथ है। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कृषि कानूनों के जरिए किसान की भूमि पर अधिकार का षड्यंत्र, विवाद पर एसडीएम और कलक्टर के पास अपील का प्रावधान अव्यवहारिक है।

09/10/2020