Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of March 2021
 
राजस्थान

RTI कार्यकर्ता जगदीश गोलिया मौत मामले मे दो आरोपी गिरफ्तार

Wednesday, October 09, 2019 16:05 PM
आरटीआई कार्यकर्ता जगदीश गोलिया (फाइल फोटो)

बाड़मेर। जिले के पचपदरा पुलिस थाना में हिरासत में आरटीआई कार्यकर्ता जगदीश गोलिया मौत प्रकरण में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि मृतक जगदीश गोलिया के साथ मारपीट करने के आरोप में बालोतरा के उपपुलिस अधीक्षक सुभाषचन्द्र ने सराणा निवासी ट्रैक्टर ड्राइवर महेन्द्र सिंह जाट (32) एवं गोपालसिंह जाट (49) को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों की घटना में शरीक अन्य अभियुक्तों एवं उनकी भूमिका के संबंध में अनुसंधान किया जा रहा है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

मंडियों में आवंटियों को राहत, 25 प्रतिशत शास्ति जमा कराने के बाद बहाल हो सकेंगे निरस्त आवंटन

कृषि उपज मंडियों में 99 साल की लीज पर आवंटित भूखण्ड जो निर्धारित अवधि में निर्माण नहीं कराने के कारण जो आवंटन निरस्त हो चुके है, ऐसे भूखण्डधारियों को राज्य सरकार ने राहत प्रदान की है। अर्थात ऐसे आवंटनों को आवंटन राशि का 25 प्रतिशत शास्ति जमा कराने के बाद बहाल किया जा सकेगा।

12/01/2021

गहलोत और पायलट ने दी सरदार पटेल को श्रद्धांजलि

अशोक गहलोत ने लौह पुरुष एवं देश के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की पुण्यतिथि पर आज उन्हें श्रद्धांजलि दी।

15/12/2019

राजस्थान में कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 6794, अबतक 161 लोगों की गई जान

राजस्थान में 52 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के साथ ही इसकी संख्या बढकर आज 6794 पहुंच गयी वहीं अब तक 161 लोगों की मौत हो गयी।

24/05/2020

डीसीपी राहुल प्रकाश ने हैड कांस्टेबल को किया सस्पेंड

राहगीर को रोककर उसके साथ अभद्रता करना और गालियां देने वाले हैड कांस्टेबल अशोक को सस्पेंड कर दिया है जबकि एएसआई सुभाष और कांस्टेबल नाहर सिंह के खिलाफ विभागीय जांच शुरू की गई है।

18/10/2019

डॉ. माथुर को लीडरशीप और एचआर एक्सीलेंस अवार्ड

शहर में हाल ही सम्पन्न हुए एक समारोह में डॉ. संजीव कुमार माथुर को उनकी शिक्षा जगत में लीडरशीप और एचआर के क्षेत्र में दी गई उत्कृष्ट सेवाओं के लिए लीडरशीप और एचआर एक्सीलेंस अवार्ड से नवाजा गया है।

04/09/2019

संस्कृत विश्वविद्यालय में बनाई समितियां

जगद्गुरु रामानंदाचार्य राजस्थान संस्कृत विश्वविद्यालय के चहुंमुखी विकास को लेकर पहली बार अनेक कमेटियां बनाई गई है।

24/09/2019

किरोड़ी मीणा और भैंरोसिंह शेखावत के परिजनों से मांगा 10 हजार रुपए रोजाना का जुर्माना

राज्य सरकार ने भाजपा के राज्यसभा सदस्य डॉ. किरोड़ीलाल मीणा और पूर्व उपराष्ट्रपति भैंरोसिंह शेखावत के परिजनों से सरकारी बंगलों को खाली नहीं करने की एवज में दस हजार रुपए रोजाना का जुर्माना मांगा है।

28/09/2019