Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कम वॉल्टेज की वजह से काफी देर तक नहीं हुआ जयपुर मेट्रो का संचालन

जयपुर में बिजली के कम वॉल्टेज की वजह से सोमवार की शाम करीब पौन घण्टे तक मेट्रो का संचालन ठप रहा। इसकी वजह से दो ट्रेनों में सवार करीब सौ यात्रियों को परेशानी की सामना करना पड़ा।

14/05/2019

लूट की योजना बनाते दो बदमाश गिरफ्तार

नीमकाथाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाते दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने आज बताया कि सोमवार को बदमाश क्षेत्र के इंडियन ऑयल के एक पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे थे कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दो बदमाशों को धर दबोचा।

10/12/2019

ट्रेलर चालक की हत्या का खुलासा

मानपुर पुलिस ने नेशनल हाईवे पर ट्रेलर चालक की हत्या के मामले का खुलासा करते हए आरोपी खलासी को गिरफ्तार किया है।

09/10/2019

युवक ने हथौड़े से बुजुर्ग मां और भाई को मौत के घाट उतारा, पिता व 3 अन्य भाइयों को किया जख्मी

भिनाय कस्बे में केकड़ी रोड पहाड़ी के नीचे स्थित एक मकान में बुधवार रात कलियुगी पुत्र अपने ही परिवार के लिए काल बन गया। उसने अपनी मां और छोटे भाई के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर निर्मम हत्या कर दी। पिता व तीन भाइयों को गंभीर घायल कर दिया। भाभी ने कमरे में छिप कर अपनी जान बचाई। वहीं शोर सुनकर आए पड़ोसी पर भी हथौड़े से हमला कर मौके से फरार हो गया।

09/04/2021

तय समय पर होगी स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा, किरोड़ी ने दी आर-पार की लड़ाई की चेतावनी

प्रदेश में व्याख्याता भर्ती परीक्षा की तिथि को लेकर विरोध-प्रदर्शन जारी है। इसके बावजूद राज्य सरकार की ओर से छात्रों की मांगों को लेकर बनाई गई मंत्रिमंडलीय उप समिति ने परीक्षा को तय समय पर आयोजित करने का फैसला लिया है।

20/12/2019

प्रदेश में कोरोना: 24 घंटे में आए केवल 90 नए रोगी, 18 जिलों में नहीं आया कोई नया संक्रमित

राजस्थान में कोरोना के मंगलवार को केवल 90 नए संक्रमित सामने आए हैं। वहीं कहीं से भी कोई मौत का सामाचार नहीं मिला है। प्रदेश के 18 जिलों में कोई नया संक्रमित भी नहीं आया है। जबकि 11 जिलों में पांच या इससे कम ही नए केस आए हैं। चार जिलों जयपुर, कोटा, अजमेर, जोधपुर में ही कोरोना संक्रमण निम्न स्तर पर बचा है।

10/02/2021

फंसे हुए श्रमिकों के अलावा अन्य प्रवासी रखें धैर्य : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय ने अपनी गाइडलाइन में सिर्फ उन्हीं श्रमिकों एवं अन्य लोगों को अन्तरराज्यीय आवागमन के लिए अनुमत किया है, जो लॉकडाउन के कारण दूसरे राज्यों में फंस गए हैं।

06/05/2020