Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

नैतिकता है तो खाली कराएं बंगला : बेनीवाल

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्रियों को बंगले सहित कैबिनेट मंत्री स्तर तक दी जाने वाली तमाम सुविधाओं को बरकराकर रखने के लिए राज्य सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में दायर एसएलपी खारिज होने के बाद रालोपा संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रतिक्रिया दी।

08/01/2020

6500 बच्चों ने एक साथ महात्मा गांधी के प्रिय भजन वैष्णव जन की एक साथ दी प्रस्तुति

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष में सोमवार को जोधपुर एक साथ चार अनूठे रिकॉर्ड का साक्षी बनने जा रहा है। बीजेएस स्थित सेंट्रल एकेडमी स्कूल प्रांगण में सोमवार सुबह 8 बजे स्कूली विद्यार्थी गांधी के आदर्श और विचारों को दर्शाते हुए ये कीर्तिमान इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज करवाएंगे।

06/10/2019

जयपुर में बेखौफ बदमाश, प्लॉट दिखाने के बहाने युवक का अपहरण कर मांगे 10 लाख

जवाहर सर्किल थाना इलाके में रामजीपुरा निवासी हनुमान शर्मा का कार सवार पांच बदमाश ने रविवार दोपहर मुहाना में प्लॉट दिखाने के बहाने अपहरण कर लिया। युवक के कार में बैठने के बाद से ही इन बदमाशों ने उसके सिर पर पिस्तौल तान दी और गाड़ी में पटकर दो घंटे तक मारपीट करते रहे।

30/09/2019

जल जीवन मिशन के तहत आमेर के कई गांवों में पेयजल योजनाएं स्वीकृत, पूनिया ने पीएम मोदी का जताया आभार

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं आमेर विधायक डॉ. सतीश पूनिया ने जल जीवन मिशन के अन्तर्गत आमेर विधानसभा के विभिन्न ग्राम पंचायतों हेतु स्वीकृत पेयजल योजनाओं के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का आभार प्रकट किया है।

27/02/2021

कोरोना संकट के बीच आज से सावन मास की शुरुआत, गलता में पुलिस का पहरा

आदिदेव महादेव की पूजा अर्चना और दान-पुण्य का पर्व सावन मास की आज से शुरुआत हो गई है। भगवान शिवजी के वार सोमवार से इसकी शुरुआत हुई है। सावन में गलता तीर्थ में शहर और दूरदराज से कावड़ियों का सैलाब उमड़ता है, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इस बार कावड़ियों को रोकने के लिए पुलिस का सख्त पहरा बैठा दिया गया है।

06/07/2020

जयपुर से बैंकॉक के लिए थाई स्माइल एयरलाइन्स शुरू करेगी विमान सेवा

जयपुर से बैंकॉक जाने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है। जयपुर से बैंकाॅक जाने वाली फ्लाइटस 1 जून से जयपुर अतंराष्ट्रीय एयरपोर्ट से शुरू होगी।

21/05/2019

कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी की गाड़ी पर हमला, चालक सहित कई लोगों को आई चोटें

जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी की गाड़ी पर हीरपुरा में भाजपा समर्थकों द्वारा हमला करने से चालक नाथाराम गंभीर रूप से घायल हो गया है, वहीं गांग एवं दहीपुर में भी मतदान के दौरान भाजपा समर्थकों ने कांग्रेस समर्थकों पर हमला किया।

29/04/2019