Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कानून व्यवस्था को लेकर वसुंधरा राजे का गहलोत सरकार पर निशाना, कहा- राजस्थान में जंगलराज

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। राजे ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में सामने आई फायरिंग की घटना का ज़िक्र किया और बिगड़ी कानून व्यवस्था के मुद्दे पर चिंता जताई।

13/03/2021

नड्डा ने राजस्थान के सांसदों से किया संवाद, राहत कार्य व कार्यक्रम निरंतर चलाने के दिए निर्देश

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा एवं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने शनिवार को राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी सतीश, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर एवं राजस्थान के सभी लोकसभा एवं राज्यसभा सांसदों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद किया।

19/04/2020

जोधपुर में दिल दहला देने वाली घटना: सुभाष नगर के एक मकान में लगी आग, मां-पिता और 2 बेटियों की मौत

शहर के पाल रोड स्थित सुभाष नगर में रविवार की रात एक मकान में लगी आग से परिवार के चार लोग जिंदा जल गए। आग किन परिस्थितियों में लगी अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। यह हादसा था या फिर सुसाइड, पुलिस इसकी तस्दीक में जुटी है। देर रात तक पुलिस आयुक्त व कलक्टर सहित वरिष्ठ अधिकारी मौके पर ही थे।

18/07/2021

प्रदेश में पेयजल की स्थिति चिंताजनक : एनके सिंह

15वें वित्त आयोग के अध्यक्ष एन. के. सिंह ने राजस्थान का तीन दिवसीय दौरा करने के बाद कहा कि प्रदेश में ज्यादातर क्षेत्रों में पेयजल की स्थिति चिंताजनक है। सिंह ने कहा कि राजस्थान में 13 ब्लॉक में ही पेयजल स्थिति संतोषजनक है, जबकि अन्य ब्लॉक पेयजल की कमी से ग्रस्त हैं।

10/09/2019

38 बीघा जेडीए भूमि को कराया अतिक्रमण मुक्त

जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते नेे गुरूवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए जोन-10 में 38 बीघा जेडीए भूमि से अवैध निर्माण ध्वस्त कर भूमि को अतिक्रमण से मुक्त करवाया

24/10/2019

विधानसभा में कोरोना वैक्सीनेशन: 3 मंत्रियों और 38 विधायकों तथा 39 फ्रंटलाइन वर्कर्स ने लगवाई पहली डोज

राजस्थान विधानसभा में विधायकों और फ्रंटलाइन वर्कर्स को कोविड संक्रमण से बचाने के लिए वैक्सीन लगाई गई। उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी, राजस्व मंत्री हरीश चौधरी, सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना सहित 38 विधायकों और 39 फ्रंटलाइन वर्कर्स ने वैक्सीन लगवाई।

09/03/2021

RAS भर्ती-2021: तकनीकी कारणों के कारण आवेदन प्रक्रिया स्थगित, RPSC द्वारा जल्द घोषित की जाएगी नई तिथि

राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021 के लिए अभ्यर्थी बुधवार से आवेदन नहीं कर पाएंगे। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने आवेदन प्रक्रिया को फिलहाल स्थगित कर दिया है। जल्द ही आवेदन की नई तिथि घोषित की जाएगी।

28/07/2021