Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

झाड़ोल में जमीन की रजिस्ट्री से चर्चा में आए नेता प्रतिपक्ष कटारिया

उदयपुर। राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया का गुरुवार को झाड़ोल फलासिया में जमीन की रजिस्ट्री करवाने जाना राजनीतिक हलके में चर्चा का विषय बन गया।

15/05/2020

सुप्रीमकोर्ट जल्द करे सामाजिक बहिष्कार केस की रिव्यू पिटीशन पर फैसला

उदयपुर। तीन दिवसीय 16वें दाऊदी बोहरा विश्व सम्मलेन का समापन रविवार को हुआ।

16/02/2020

आरएएस के सभी साक्षात्कार स्थगित, 3 से 7 मई के आखिरी चरण को भी आरपीएससी ने टाला

राजस्थान लोकसेवा आयोग ने वैश्विक महामारी कोरोना की बढ़ती भयावहता के मद्देनजर राजस्थान प्रशासनिक सेवा से जुड़े साक्षात्कार अगले आदेश तक स्थगित कर दिए है। 19 से 30 अप्रैल के मध्य होने वाले साक्षात्कार पहले ही स्थगित किए जा चुके थे।

19/04/2021

जोधपुर: मान-मनोव्वल, दुहाइयों और समझाइश के दौर में 19 प्रत्याशी चुनावी मैदान से हटे

व्यास विश्वविद्यालय के आसन्न छात्रसंघ चुनाव में शुक्रवार को मान-मनोव्वल, दुहाइयों और समझाइश के दौर के बीच 41 में से 19 प्रत्याशियों ने नाम वापस ले लिए। जिसके साथ ही छात्र संघ चुनाव की तस्वीर पूरी तरह से साफ हो गई। छात्रसंघ चुनावी दंगल में अपेक्स पदों पर कुल 22 प्रत्याशी चुनावी दंगल में डटे रहे हैं।

23/08/2019

माणक चौक थाने के सिपाही में मिला कोरोना, राज्य में पुलिसकर्मी के पॉजिटिव होने का पहला केस

प्रदेश में अब तक किसी पुलिसकर्मी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी, लेकिन अब माणक चौक थाने में एक कांस्टेबल में कोरोना वायरस का संक्रमण मिला है। राज्य में पुलिसकर्मी का कोरोना वायरस की चपेट में आने का यह पहला मामला है।

10/04/2020

बीडी अग्रवाल की 52 करोड़ की सम्पत्ति अटैच

प्रवर्तन निदेशालय ने ग्वार के बड़े व्यापारी बीडी अग्रवाल की प्रिवेंशन आॅफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत 52.21 करोड़ रुपए की सम्पत्ति को प्रोविजनल अटैच किया है।

14/11/2019

दोषारोपण की बजाए जल प्रबंधन पर प्राथमिकता के साथ काम करे राज्य सरकार: शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार को जल प्रबंधन पर दोषारोपण की बजाए बेहतर काम करके दिखाना चाहिए। शेखावत ने कहा कि जल प्रबंधन पर उत्तरप्रदेश, तेलंगाना, बिहार तेज गति के साथ अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन यहां नहीं हो रहा है।

16/06/2020