Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आयुष्मान भारत महात्मा गांधी राजस्थान स्वास्थ्य बीमा योजना का शुभारंभ, 1.10 करोड़ परिवारों को मिलेगा नि:शुल्क इलाज

आयुष्मान भारत और राज्य में पहले से संचालित भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना को मर्ज कर अब 'आयुष्मान भारत महात्मा गांधी राजस्थान स्वास्थ्य बीमा योजना' कर दिया गया है। योजना का दायरा बढ़ाने से अब प्रदेश के 1 करोड़ 10 लाख परिवारों को नि:शुल्क उपचार की सुविधा मिल सकेगी। योजना में 466 सामान्य बीमारियों एवं 1110 गंभीर बीमारियों के पैकेज और प्रोसिजर शामिल किए गए हैं।

31/01/2021

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1.79 लाख के करीब, अब तक 1.58 लाख मरीज स्वस्थ

प्रदेश में अब कोरोना के नए मामले घटते जा रहे है। बुधवार को 1810 नए केस सामने आए है, जबकि 14 की मौत हो गई।

22/10/2020

कोरोना वायरस: प्रदेश में आने वाले सभी विदेशी पर्यटकों की होगी स्क्रीनिंग, समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

कोरोना वायरस के नियंत्रण के लिए प्रदेश में आने वाले समस्त विदेश नागरिकों की चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के दलों द्वारा स्क्रीनिंग की जाएगी तथा संदिग्ध पाए जाने पर आइसोलेशन वार्ड में रखकर जांच करवाई जाएगी। कार्यालयों में आने वाले कर्मचारियों की बायोमेट्रिक अटेन्डेंस दर्ज कराने पर रोक लगाने के निर्देश दिए गए हैं।

07/03/2020

क्रिकेट सट्टा पकड़ा, वैश्यावृति में लिप्त तीन महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

उदयपुर। गोवर्धनविलास थाना पुलिस ने यहां जीवन तारा रिसोर्ट के पास एक फ्लैट से आईपीएल क्रिकेट मैच पर लगाए जा रहे सट्टा कारोबार पकड़ने के साथ ही एक युवक व वैश्यावृति में लिप्त तीन महिलाओं को पकड़ा। इनके कब्जे से सट्टे संबंधी तीन लाख रुपए का हिसाब किताब, मोबाइल, टीवी व अन्य उपकरण जब्त किए।

30/10/2020

मशीने बंद, अब हाथ से टिकट काट रहे परिचालक

राजस्थान रोडवेज में अब मशीनों से टिकट काटना बंद हो गया है। परिचालक डायरी से टिकट काट रहे हैं। इसका मुख्य कारण मशीनों का टेंडर नहीं होना है।

01/05/2019

अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष के कोविड फंड में देंगे कांग्रेस विधायक

सत्ता पक्ष के सभी विधायक मुख्यमंत्री सहायता कोष में एक माह का वेतन देंगे। कोविड-19 महामारी के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर कांग्रेस विधायको ने यह फैसला किया है।

11/05/2021

स्कूल फीस मामले में हाईकोर्ट का फैसला, निजी स्कूल संचालक फिलहाल ट्यूशन फीस का 70 फीसदी हिस्सा वसूलें

राजस्थान हाईकोर्ट ने स्कूल फीस को लेकर सोमवार को अहम फैसला सुनाया है। हाईकोर्ट ने फीस के मामले में निजी स्कूलों को बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने कहा कि निजी स्कूलें टोटल फीस का 70 प्रतिशत चार्ज कर सकेगी। वहीं पेरेंट्स को 3 किस्तों में 31 जनवरी तक यह फीस चुकानी होगी।

07/09/2020