Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एटीएम हैक कर निकाले 98 हजार, दो को दबोचा

उदयपुर। एटीएम को हैक कर अन्य बैंकों के कार्ड से अवैध रूप से एसबीआई एटीएम से 98 हजार रुपए निकालने वाले गिरोह के दो सदस्यों को भूपालपुरा पुलिस ने बुधवार को धर दबोचा।

08/01/2020

एपीओ डीआईजी लक्ष्मण गौड़ की गाड़ी का प्रमोद करता था उपयोग, एसीबी ने लिया रिकॉर्ड

भरतपुर रेंज डीआईजी लक्ष्मण गौड़ के नाम से सीआई चन्द्र प्रकाश से पांच लाख रुपए लेने के मामले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने रविवार को गौड़ की गाड़ी के लॉग बुक का रिकॉर्ड लिया। एसीबी टीम को सूचना मिली थी कि दलाल प्रमोद शर्मा कई बार डीआईजी की गाड़ी को अपने निजी काम के लिए लेकर गया था। इसके बाद टीम ने रिकॉर्ड लेकर जांच शुरू कर दी।

29/06/2020

कोरोना जागरुकता के लिए रवाना हुए मोबाइल प्रचार-प्रसार रथ, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने दिखाई हरी झंडी

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने सोमवार को अपने निजी आवास से प्रदेश के 3 जिलों में कोरोना की जागरूकता के लिए चलाए जा रहे 'मोबाइल प्रचार-प्रसार रथों' को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रघु शर्मा ने बताया कि आमजन में कोरोना के प्रति जागरूकता के लिए प्रदेश भर में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

07/09/2020

राजस्थान में कोरोना मरीजों की संख्या 13000 के पार, अबतक 302 लोगों की मौत

राजस्थान में सोमवार को 115 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने के बाद संख्या बढ़कर 13096 हो गई है, वहीं 1 और मरीज की मौत हो जाने के बाद मृतकों की संख्या 302 पहुंच गई है।

16/06/2020

दिल्ली मारपीट मामले को लेकर राजस्थान में वकीलों का कार्य बहिष्कार

राजस्थान हाइकोर्ट बार एसोसिएशन, दी बार एसोसिएशन और डिस्ट्रिक्ट एडवोकेट बार एसोसिएशन ने कार्य बहिष्कार को लेकर प्रस्ताव लिया है।

04/11/2019

CM गहलोत ने कोरोना की दूसरी लहर को बताया ज्यादा घातक, कहा- बचाव के लिए मास्क एवं दूरी जरूरी

कोरोना से बचाव के लिए मास्क और दूरी आवश्यक है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर को पहले से भी अधिक घातक बताते हुए कहा कि इससे बिना मास्क एवं बिना दूरी रखने पर 90 प्रतिशत संक्रमित होने का खतरा रहता है।

17/04/2021

जयपुर से अंतरराज्यीय मार्गों पर रोडवेज बसें शुरू, ऑनलाइन बुकिंग पर 5 फीसदी कैशबैक

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की जयपुर से अन्य राज्यों से बस सेवा संचालन की अनुमति मिलने के बाद अन्तरराज्यीय मार्गो पर बसों का संचालन पूर्ण रूप से शुरू कर दिया गया है।

16/10/2020