Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अप्रैल 2023 तक सभी किसानों को दिन में थ्री फेज बिजली मिलेगी: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधा। गहलोत ने कहा कि पिछले दिनों में कई जगहों पर भाजपा नेताओं ने अपना राजनीतिक हित साधने के लिए किसानों को भड़काया और सब-स्टेशनों पर किसानों से धरने दिलवाए और बिजली कर्मचारियों को भयभीत कर दबाव बनाया।

01/01/2021

दूसरे दिन भी यात्रियों ने सफर में नहीं दिखाई रुचि, कम यात्री भार के कारण कई फ्लाइट रद्द

जयपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट के संचालन के दूसरे दिन भी यात्रियों ने सफर करने में रुचि नहीं दिखाई। पहले दिन भी कम ही यात्रियों ने विमानों में सफर किया था। वहीं दूसरे दिन एयरलाइन कंपनी ने करीब आधा दर्जन फ्लाइटों का संचालन रद्द किया है।

26/05/2020

जीवन मरण का प्रश्न हो तभी घर से बाहर निकलें, बेवजह निकले तो होगी मुश्किल

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते प्रदेश सरकार पूरी तरह सतर्कता बरत रही है लेकिन कुछ लोग इसे मजाक के अंदाज में ले रहे हैं, तो कई लोग गंभीर भी हैं। सरकार, प्रशासन और पुलिस बार-बार कह रही है कि घर से बाहर तभी निकलो, जब जीवन मरण का प्रश्न हो, नहीं तो मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

28/03/2020

एक्सप्रेस-वे पर दो दुर्घटनाओं में मां-बेटे सहित आठ लोगों की मौत, 15 घायल

मथुरा : दिल्ली-आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज तड़के सड़क किनारे खड़ी बस को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दिया, जिसके कारण बस के बाहर खड़े लोगों में से छह की मौके पर ही मौत हो गयी.

16/08/2016

पूर्व आईएएस लालचंद असवाल को हाईकोर्ट से राहत, नगर निगम के ठेकेदारों से घूस लेने का था आरोप

हाईकोर्ट ने पूर्व आईएएस लालचंद असवाल को राहत दी है। असवाल के खिलाफ एसीबी कोर्ट में चल रही कार्रवाई को रद्द कर दिया गया है।

07/02/2020

जोधपुर: बालिका गृह में बालिकाओं के साथ दुर्व्यवहार के मामले में अधीक्षक को किया निलंबित

जोधपुर के मंडोर स्थित बालिका गृह में बालिकाओं के साथ दुर्व्यवहार से लेकर सेनेटरी पैड देने के वक्त बोले जाने वाले अभद्र शब्दों जैसी घटना को राजस्थान राज्य बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने अत्यंत गंभीरता से लिया। उन्होंने बाल अधिकारिता विभाग के आयुक्त के अलावा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया।

12/12/2019

दुष्यंत सिंह ने लगाया जीत का चौका

सत्रहवीं लोकसभा के लिए हुए चुनावों में प्रदेश में एक ऐसे उम्मीदवार भी हैं जिन्होंने लगातार चौथी बार जीत दर्ज कराई है।

24/05/2019