Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of March 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

गरीबों को वितरित किए भोजन के पैकेट

लॉकडाउन के चलते दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों को खाने के पैकेट वितरित किए गए। जयपुर व्यापार मंडल अध्यक्ष ललित सिंह सांचौरा ने बताया कि व्यापार मंडल के तत्वावधान में वैशाली नगर व्यापार मंडल समिति एवं रॉयल बेकरी ने गरीबों को भोजन के 500 पैकेट वितरित किए।

24/03/2020

धर्म नहीं संविधान के आधार पर चलता हैं देश : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि देश धर्म के आधार पर नहीं, बल्कि संविधान के आधार पर चलते हैं। संविधान के आधार पर ही सरकारें बनती हैं।

01/01/2020

दिनभर चली धूलभरी तेज हवाएं, गर्मी के तीखे तेवर बरकरार

प्रदेश में गर्मी के तीखे तेवर लगातार बरकरार हैं, इसके चलते तापमान में भी बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। गर्मी के बढ़ते असर ने आमजन के पसीने छुड़ा दिए हैं, वहीं मौसम विभाग की माने तो फिलहाल राहत मिलने के आसार नहीं है।

07/05/2019

तकनीकों से लैस ऑनलाइन स्कूल की हुई शुरुआत

देश में अपनी तरह के पहले और अत्याधुनिक तकनीकों से लैस ऑनलाइन स्कूल की शुरूआत हुई है। साइबोर्ड स्कूल देश के दो आन्ट्रप्रनर और विजनरीज- रजत, सह-संस्थापक और सीईओ और कुणाल, सह-संस्थापक और सीटीओ की दूरदर्शी कल्पना का परिणाम है।

24/02/2021

भीलवाड़ा: अनियंत्रित रोडवेज ने क्रूजर को टक्कर मारी, 9 की मौत, 15 घायल

भीलवाड़ा डिपो की कोटा से भीलवाड़ा आ रही रोडवेज बस ने सोमवार देर रात त्रिवेणी व बीगोद के बीच यस पावन धाम के पास अनियंत्रित होने के बाद एक क्रूजर गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में क्रूजर में सवार 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गए

10/02/2020

विकास के लिए गांव-गांव पहुंचाएंगे पक्की सड़कें: सचिन पायलट

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के निर्देश पर सार्वजनिक निर्माण विभाग ने प्रदेश के 500 से अधिक आबादी वाले 342 गांवों को डामर सड़क से जोड़ने के लिए गुरुवार को 403 करोड़ 28 लाख रुपए की प्रशासनिक और वित्तीय स्वीकृति जारी की है।

22/11/2019

जिस्मफरोशी के ठिकानों पर पुलिस की छापामार कार्यवाही, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

देह व्यापार में लगे दलाल देश के विभिन्न शहरों से मासूम व छोटी बच्चियों को अगुवा करने के बाद जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने के कारोबार की शिकायतें मिलने के बाद जयपुर से डीआईजी व एक एसपी रविवार को भीलवाड़ा पहुंचे। डीआईजी के निर्देशन में भीलवाड़ा जिले के साथ ही अजमेर व बारां जिले में दबिशों का शुरू हुआ जो देर शाम तक जारी रहा।

04/08/2019