Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
राजस्थान

हॉस्टल वार्डन को हटाने की मांग को लेकर RU में छात्राओं ने किया हंगामा

Thursday, January 13, 2022 16:35 PM
छात्राओं ने प्रदर्शन किया।

जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्राओं ने विरोध-प्रदर्शन किया। कस्तूरबा हॉस्टल की छात्राओं ने वार्डन लक्ष्मी बैरवा को हटाने की मांग की। बड़ी संख्या में एकत्रित होकर हॉस्टल से राजस्थान विश्वविद्यालय के कुलपति सचिवालय के बाहर एकत्रित हुई और वहां विश्वविद्यालय प्रशासन और हॉस्टल वार्डन के खिलाफ नारे लगाएं।

छात्राओं ने वार्डन को हटाने की कुलपति से मांग की। छात्राओं ने की कुलपति राजीव जैन से बातचीत की, लेकिन सहमति नहीं बनने के कारण छात्राओं ने कुलपति सचिवालय के बाहर ही धरना दिया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विधानसभा के बजट सत्र में पेश होंगे एक दर्जन बिल

15वीं विधानसभा का दूसरा सत्र गुरुवार से शुरू होगा। इस बजट सत्र में करीब एक दर्जन बिलों को रखा जाएगा। सत्र में पेश किए जाने वाले बिलों का गहलोत कैबिनेट बुधवार को अनुमोदन करेंगी।

25/06/2019

पाकिस्तान को सेना की सूचना देने वाले युवक को किया गिरफ्तार

पुलिस मुख्यालय की सीआईडी विशेष शाखा ने पाकिस्तान की महिलाओं को सेना की सूचनाएं देने वाले युवक को जासूसी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

14/03/2021

प्राइवेट अस्पताल को भी सरकारी वेंटिलेटर्स-कंसंट्रेटर देने की छूट, मरीज से इनके चॉर्ज नहीं वसूलेंगे निजी अस्पताल

राजस्थान में कोरोना मरीजों की संख्या के लगातार बढ़ने और प्राइवेट अस्पताल में भी संसाधन कम पड़ने के चलते सरकार ने फैसला किया है कि जरूरत पड़ने पर सरकारी वेंटिलेटर्स और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कि उपलब्धता अगर सरकारी अस्पताल में उपयोग के बाद अधिक है तो उसे प्राइवेट अस्पताल को भी दिया जा सकेगा। चिकित्सा विभाग के प्रमुख शासन सचिव अखिल अरोड़ा ने मंगलवार को इसके आदेश जारी किए हैं।

12/05/2021

मालपुरा प्रकरण पर सतीश पूनिया ने गठित की तीन सदस्यीय समिति

कर्फ्यू प्रकरण की जांच के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने तीन सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है।

12/10/2019

सचिन पायलट ने पीसीसी में फहराया तिरंगा

देशभर में 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। सचिन पायलट ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनांए दी। पायलट ने पीसीसी में ध्वजारोहण किया।

15/08/2019

जयपुर के जौहरी बाजार में सड़क तक सब्जी के ठेले, अतिक्रमण से लोग परेशान

यूनेस्को की वर्ल्ड हेरिटेज सिटी के दर्ज जयपुर के परकोटे को देखने के लिए हर साल लाखों की संख्या में देशी-विदेशी पर्यटक हेरिटेज सिटी ओर रूख करते हैं।

07/01/2020

ऋणी काश्तकारों के लिए फसल बीमा स्वैच्छिक, 8 जुलाई तक करना होगा आवेदन

प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना खरीफ-2020 में ऋणी काश्तकारों के लिए भी स्वैच्छिक रहेगी। फसल बीमा से अलग रहने के इच्छुक ऋणी किसान को आगामी 8 जुलाई तक संबंधित बैंक शाखा में आवेदन करना होगा। कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने बताया कि फसल बीमा योजना में खरीफ-2020 से केन्द्र सरकार की ओर से कई बदलाव किए गए हैं।

09/06/2020