Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ग्रीन वूड प्रोजेक्ट के तहत विकसित होंगे 35 पार्क : धारीवाल

राजस्थान के स्वायत्त शासन एवं नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने कहा है कि जयपुर शहर में ग्रीन वुड प्रोजेक्ट के तहत पौंधे लगाकर 35 पार्कों को विकसित किया जायेगा।

20/07/2019

BJP के बयान पर महेश जोशी का पलटवार, कहा- कांग्रेस सिद्धांतों और नीतियों में विश्वास करने वाली पार्टी

सरकारी मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के बयान पर पलटवार किया है। पूनिया ने कहा था कि भाजपा जनता से कांग्रेस की तरह धोखे नहीं करेगी।

25/10/2020

ये हैं नन्हें 'सुभाष चंद्र बोस', पीसीसी में गहलोत-पायलट से की मुलाकात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीसीसी में सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनके साथ बच्चों ने भी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि दी।

23/01/2020

सिपाही के बच्चों को संभालने के लिए कांस्टेबल किया तैनात

एक कांस्टेबल के कोरोना पॉजिटिव आने पर उसके 3 बच्चों को संभालने से रिश्तेदारों ने इनकार कर दिया। यह मामला एडिशनल पुलिस कमिश्नर ट्रैफिक राहुल प्रकाश के सामने आया, तो वह स्वयं कांस्टेबल के आवास पहुंचे और बच्चों की संभाल के लिए एक-एक महिला कांस्टेबल की ड्यूटी लगाई।

02/05/2020

राज्यपाल ने प्रौद्योगिकी से जुड़े विषयों का पाठयक्रम अंग्रेजी के साथ हिंदी में भी तैयार करने का किया आह्वान

राज्यपाल एवं कुलाधिपति कलराज मिश्र ने आधुनिक ज्ञान-विज्ञान और प्रौद्योगिकी से जुड़े समाज उपयोगी विषयों का पाठयक्रम अंग्रेजी के साथ हिन्दी में भी तैयार करने का आह्वान किया है। मिश्र ने मंगलवार को उदयपुर की मोहन लाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी के 28वें दीक्षांत समारोह को ऑनलाइन संबोधित किया।

22/12/2020

मुख्यमंत्री गहलोत ने दी विकास कार्यों की सौगातें, चिकित्सा विभाग के 37 भवनों का किया शिलान्यास-लोकार्पण

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को मुख्यमंत्री निवास से चिकित्सा शिक्षा के 37 भवनों का माध्यम से शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। करीब 191 करोड़ के 29 भवनों का लोकार्पण और 102 करोड़ की लागत के 8 भवनों का शिलान्यास हुआ है।

19/08/2020

पपला ने साथियों से कहा- यदि मेरा काली मां का स्टेट्स नहीं बदले तो समझ लेना पपला मर गया या पकड़ा गया

हरियाणा में हत्याएं और राजस्थान के बहरोड़ थाने पर फायरिंग कर फरार हुआ बदमाश विक्रम उर्फ पपला गुर्जर काली मां का बड़ा उपासक था। उसने बहरोड़ थाने से फरार होने के बाद अपने गैंग में शामिल सभी साथियों को संकेत दे रखे थे कि मैं हर रोज अपने मोबाइल का स्टेट्स बदलकर काली मां का फोटो लगाऊंगा, जिस दिन मैं अपना स्टेट्स नहीं बदलूं, उस दिन समझ लेना कि पपला या तो मर गया या फिर पुलिस ने पकड़ लिया।

31/01/2021