Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

PM मोदी ने कोरोना को लेकर गहलोत से की बात, ऑक्सीजन की मांग को जल्द हल करने का दिया आश्वासन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कोरोना की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फोन पर बात की। इसके बाद गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में कोविड की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर चर्चा हुई। उन्हें प्रदेश की स्थिति से अवगत कराने के साथ ही संक्रमितों के आधार पर ऑक्सीजन की उपलब्धता की मांग की।

16/05/2021

कांस्टेबल भर्ती की तैयारी कर रहे लाखों अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म, लिखित परीक्षा की तारीखों का ऐलान

पुलिस कांस्टेबल भर्ती की तैयारी कर रहे लाखों अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म हो गया है। पुलिस विभाग ने कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की तारीखें तय कर ली है, जिसके अनुसार अब 6, 7, और 8 नवंबर को लिखित परीक्षा आयोजित होगी। डीजीपी ने समिति की रिपोर्ट के बाद परीक्षा तिथि का ऐलान किया है।

03/09/2020

राजस्थान भाजपा को नवम्बर में मिलेगा नया प्रदेश अध्यक्ष, 15 अक्टूबर तक होंगे मंडल चुनाव

प्रदेश में भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष के पद पर ताजपोशी नवम्बर में ही संभव होगी। भाजपा की सोमवार को संगठन संरचना को लेकर हुई कार्यशाला में संगठन चुनावों को लेकर विस्तार से चर्चा हुई है। इसमें 15 अक्टूबर तक भाजपा मंडल स्तर तक के चुनावों का काम निपटाने का टारगेट रखा है।

27/08/2019

नए स्ट्रेन पर अलर्ट: प्रदेश के 5 फीसदी संक्रमितों के स्ट्रेन की होगी जांच, दिल्ली की आईजीआईबी लैब भेजे जाएंगे सैंपल

देश में कोरोना के ब्रिटेन में पनपे नए स्ट्रेन की एंट्री के बाद प्रदेश में अब ब्रिटेन ही नहीं विदेश से लौटने वाले लोगों की जांच में संक्रमित मिलने पर उनके और प्रदेश के 5 फीसदी संक्रमितों के जांच सैंपल दिल्ली की इंस्टीट्यूट ऑफ जीनोमिक्स एंड इंटिग्रेटिव बॉयोलॉजी लैब में भेजे जाएंगे।

30/12/2020

लापरवाही की वजह से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, विपक्ष का बिना तथ्य बयान महामारी में अपराध से कम नहीं: रघु शर्मा

देश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे है। देश में इस समय करीब एक लाख नए रोगी सामने आ रहे है। यही रफ्तार रही तो, भारत अगले 15 -20 दिन में दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित रोगी वाला देश होगा।

18/09/2020

मनरेगा से ग्रामीण जीवन होगा खुशहाल, प्रवासियों को भी मिलेगा रोजगार: सतीश पूनिया

भाजपा प्रदेश डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सरकार के 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज से देश के सभी वर्गों को आत्मनिर्भर बनने में बहुत बड़ा संबल मिलेगा। मजदूर, किसान, छोटे-बड़े उद्यमी, आदिवासी सहित हर तबके को आत्मसम्मान के साथ आत्मनिर्भर बनने का मौका मिलेगा, जिसके सभी सकारात्मक परिणाम आने वाले कुछ दिनों में सामने आने लगेंगे।

18/05/2020

MRP से ज्यादा कीमत पर सामान बेचने पर वसूला जुर्माना, 9 दुकानदारों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लगाई पेनल्टी

प्रदेश में महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के दौरान विधिक माप विज्ञान टीम ने बाड़मेर जिले में टाइल्स मेडिकल स्टोर द्वारा पल्स ऑक्सीमीटर को एमआरपी से ज्यादा कीमत पर बेचने पर 5 हजार का जुर्माना लगाया। विधिक माप विज्ञान टीम ने गुरुवार को प्रदेश में 39 निरीक्षण करते हुए 9 दुकानदारों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर 37 हजार 500 रुपए की पेनल्टी लगाई।

06/05/2021