Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

बजरी माफियाओं के हमले से एएसआई घायल

Saturday, January 25, 2020 17:15 PM
सहायक उपनिरीक्षक को गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

धौलपुर। सैपऊ कस्बे में प्रतिबंधित चंबल बजरी के अवैध परिवहन को रोकने गए पुलिस दल पर बजरी माफियाओं द्वारा हमला कर पुलिस के एक सहायक उपनिरीक्षक को गम्भीर रूप से घायल कर दिया। सूत्रों के अनुसार घटना सैंपऊ कस्बे में ट्रैक्टर ट्रॉली में बजरी भर अवैध परिवहन की सूचना पर उसे रोकने के लिए पहुंचे पुलिस दल पर बजरी माफियाओं की ओर से हमला कर दिया गया। घटना में बजरी माफियाओं की ओर से पथराव करते हुए पुलिस जवानों पर जमकर लाठियां भांजी गई, जिससे पुलिसकर्मियों को छुपकर अपना बचाब करना पड़ा।

घटना में सैपऊ पुलिस थाने के एएसआई राजेश सिंह के शरीर पर गंभीर चोटें आई तथा उन्है सैफऊ अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जयपुर ग्रेटर निगम महापौर सौम्या सहित जिला निर्वाचन अधिकारी से मांगा जवाब

जिला कोर्ट ने ग्रेटर नगर निगम की महापौर सौम्या गुर्जर के पार्षद पद के निर्वाचन को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई करते हुए सौम्या गुर्जर, जिला निर्वाचन अधिकारी और निर्वाचन अधिकारी को नोटिस जारी कर 7 जनवरी तक जवाब मांगा है।

06/12/2020

बलहारा ने ली एयरपोर्ट सिक्योरिटी कमेटी की बैठक

एयरपोर्ट निदेशक जेएस बलहारा ने एयरपोर्ट सिक्योरिटी कमेटी की मासिक समीक्षा बैठक ली, जिसमें सीआईएसएफ एयरलाइंस, इमिग्रेशन और कस्टम सहित विभिन्न विभागों से जुड़े प्रतिनिधि शामिल हुए।

13/03/2020

नेत्रहीन छात्रों के स्कूल को टेकओवर करने पर विचार करे सरकार: हाईकोर्ट

हाईकोर्ट ने नेत्रहीन कल्याण संघ की ओर से स्कूल चलाने के मामले में नेत्रहीन छात्रों के लिए संसाधनों के अभाव से जुड़े मामले में सरकार से कहा कि छात्रों के हित में स्कूल को टेकओवर करने पर विचार करें।

16/10/2019

गुरुनानक प्रकाश वर्ष को लेकर राजस्थान में सालभर आयोजित होंगे कार्यक्रम

सिखों के पहले गुरु गुरुनानक देवजी का 550वां प्रकाश वर्ष प्रदेश में पूरे उल्लास एवं व्यापक जनभागीदारी के साथ मनाया जाएगा। समाज में भाईचारे और सामाजिक समरसता का संदेश देने वाले गुरुनानक देवजी के इस प्रकाश वर्ष के तहत सालभर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

15/11/2019

जयपुर: कार चालक ने कई थानों की पुलिस को जमकर छकाया, नाकाबंदी तोड़कर मचाया उत्पात

राजधानी में गुरुवार देर रात एक कार चालक ने कई थानों की पुलिस को जमकर छकाया। उसने नाकों पर नाकाबंदी तोड़ी और पुलिसवालों पर वाहन चढ़ाने की कोशिश की। कई वाहनों को टक्कर भी मारी। बाद में उसे विधायकपुरी पुलिस ने दबोचा और उसकी क्षतिग्रस्त कार भी जब्त की। युवक की पहचान झुंझुनूं निवासी रोनिक के रूप में की गई है।

12/02/2021

बालाजी मोड़ के पास भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर बालाजी मोड़ के समीप भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की हो गयी और पांच लोग घायल हो गए।

01/10/2019

डीआरआई ने जब्त की 65 लाख रुपए की विदेशी सिगरेट, 2 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

डीआरआई ने छापा डालकर 3 लाख 55 हजार विदेशी सिगरेट जब्त की है, जिसकी कीमत करीब 65 लाख रुपए बताई जा रही है।

07/12/2020