Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
राजस्थान

संभाग प्रभारी मेघवाल पर गंभीर आरोप लगाकर बोले सोलंकी, मुझे हनी ट्रेप में भी फंसाने की कोशिश

Tuesday, September 14, 2021 15:30 PM
विधायक वेद प्रकाश सोलंकी मीडिया से बातचीत करते हुए।

जयपुर। जयपुर जिला प्रमुख चुनाव विवाद में आरोप झेल रहे चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने मंगलवार को संभाग प्रभारी गोविंद राम मेघवाल पर कई आरोप लगाए और कहा कि मुझे बिना सुने और क्षेत्रीय प्रत्याशियों से बिना बात किए आनन-फानन में रिपोर्ट बनाकर भेज दी यह मुझे केवल बदनाम करने और फंसाने की साजिश है।

प्रभारी गोविंद मेघवाल बीएसपी, भाजपा सब पार्टीयो में घूमकर आये - वेद प्रकाश सोलंकी
सोलंकी ने अपने आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पहली बार ऐसा हुआ कि रिपोर्ट आनन फानन में बिना मेरी चर्चा के भेजी गई। पंचायत चुनाव में एक रिपोर्ट पर्यवेक्षक ने 24 घण्टे में ही भेज दी। प्रभारी गोविंद मेघवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बीएसपी, भाजपा सब पार्टीयो में घूमकर आये। मैं भी भरतपुर का इंचार्ज रहा हूं। मैने जो शिकायत जाहिदा जी की थी, उसपर कोई कार्यवाही नही हुई और मुझपर जल्दबाजी में आरोप लगाए गए। बाड़ेबंदी के लिए होटल में 50 लोगो के लिए हमने रिसोर्ट बुक करवये 50 लोगो के लिए उसके बाद भी वो नही आये।

मैं न पहले दबा न आगे दबूंगा

मेरे राजनीतिक विरोधियों को बैठाकर उन्होंने ऐसे आरोप लगाए जिन लोगो को वो आगे कर रहे है। एक व्यक्ति के पक्ष में भी उन्होंने प्रचार नही किया। मैं चैलेंज देता हूं कि तीनों में से किसी ने भी कांग्रेस का काम किया है तो केवल मेरी जिम्मेदारी कैसे मान रहे हैं। मेघवाल को जिले की नॉलेज नही है, मुझसे पूछा नही ओर जिनपर मैन आपत्ति जताई उनको बैठकर आरोप लगाए। भाजपा की बाड़ाबंदी जंहा हो रही थी उसमें वो सब नेता है। तत्काल प्रभाव से सजा मिले। एक भी तथ्य मेरे खिलाफ हो तो मेरे खिलाफ तत्काल कार्रवाई हो। गोविंद मेघवाल के दोनों ब्लॉक अध्यक्ष भी यह आये है। गोविद मेघवाल ने गलत काम किया है वो खुद पता नही कोनसी कोनसी पार्टी में चुनाव लड़े वो मुझसे सर्टिफिकेट मांग रहे है। सोलंकी ने कहा मुझे हनी ट्रैप में भी फसाया जा सकता है। बजाज नगर थाने में मैने एक मुकदमा दर्ज करवाया है। षड्यंत्र तो बहुत समय से चल रहे है। मैं न पहले दबा न आगे दबूंगा। मैने इस मामले में पुलिस के उच्च अधिकारियों से भी बात की है। मेरा मुकदमा आज तक नही दर्ज किया गया। सरकार में ही हनीट्रैप के मामले पर कहा कि अगर आप आवाज उठाना चाहते हो तो इन बातों के लिए तैयार रहना चाहिए।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विभिन्न विभागों के लिए 209 पदों का होगा सृजन, मुख्यमंत्री गहलोत ने दी प्रस्ताव को मंजूरी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने युवाओं को रोजगार के अधिकाधिक अवसर उपलब्ध कराने तथा राजकार्य के सुचारू संचालन के लिए विभिन्न विभागों, प्राधिकरण तथा न्यायालयों के लिए अलग-अलग संवर्गों के 209 नवीन पदों के सृजन को मंजूरी दी है।

02/04/2021

परिजनों ने सवाई मानसिंह अस्पताल में की तोड़फोड़, रेजीडेंट्स फिर हड़ताल पर

सवाई मानसिंह अस्पताल में डॉक्टर और मरीज के परिजनों में हुए झगड़े के बाद एक बार फिर रेजीडेंट्स ने अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल कर दी है।

30/10/2019

गोविंदगढ़ और सांगानेर पंचायत समिति की 80 ग्राम पंचायतों में 22 को मतदान

गोविंदगढ़ और सांगानेर पंचायत समिति की 80 ग्राम पंचायतों में पंच और सरपंच पदों के लिए चुनाव होने वाले है।

21/01/2020

राजस्थान पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 68 एएसपी के तबादले

राजस्थान पुलिस महकमे में बड़ा बदलाव करते हुए 68 एएसपी के तबादले किए गए है। गृह विभाग ने तबादले के आदेश जारी किए है।

23/08/2019

अब मिलेगी एलीवेटेड रोड के कार्य को गति, प्रोजेक्ट निर्धारित समय से लेट

जयपुर विकास प्राधिकरण की ओर से आंबेडकर सर्किल से सोडाला तिराहे तक बनाई जा रही एलीवेटेड रोड के बीच प्रभावित हो रही 22 गोदाम सर्किल पर लगी महात्मा ज्योतिबा फुले की मूर्ति शिफ्ट करने के बाद अब ऐलीवेटेड रोड के कार्य को गति मिलेगी।

11/12/2019

दोनों SDM के वॉयस सैंपल लेने के लिए कोर्ट में आवेदन करेगी एसीबी, रिकॉर्डिंग से मिलान कर होगी आगे की कार्रवाई

दौसा जिले में हाईवे निर्माण करने वाली कम्पनी को भूमि देने और निर्माण कार्य में रुकावट नहीं डालने की एवज में घूस मांगने वाले दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल और बांदीकुई एसडीएम पिंकी मीणा के आवाज के नमूने लेने के लिए भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम दौसा कोर्ट में अर्जी लगाएगी। उसके बाद इन दोनों के वॉइस सैम्पल लेकर पूर्व में एसीबी में हुई रिकॉर्डिंग से मिलान कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

19/01/2021

शाहजहांपुर बॉर्डर पर ट्रैक्टर से बैरिकेडिंग तोड़ हरियाणा में घुसे किसान, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है। किसानों के आंदोलन के समर्थन में अलवर के शाहजहांपुर बॉर्डर पर प्रदेश के किसानों का धरना जारी है। इस बीच गुरुवार को यहां कुछ किसानों ने जबरन हरियाणा में घुसने की कोशिश की। करीब 1 दर्जन ट्रैक्टरों पर सवार किसान हरियाणा पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ते हुए बॉर्डर से आगे निकल गए।

31/12/2020