Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
राजस्थान

एफआईआर दर्ज नहीं करने पर ब्रह्मपुरी थाना एसएचओ सस्पेंड

Wednesday, February 05, 2020 15:00 PM
जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव (फाइल फोटो)

जयपुर। ब्रह्मपुरी थाना इलाके में महिला की हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज नहीं करने पर ब्रह्मपुरी थाना एसएचओ भारत सिंह को सस्पेंड किया गया है। जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

बता दें कि महिला के परिजनों ने एसएचओ पर एफआईआर दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया था। इस संबंध में उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा पीड़ित को लेकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल से मिलने जनसुनवाई में पीसीसी पहुंचे, जहां उन्होंने पूरा मामला बताया था।

यह भी पढ़ें:

कोरोना इफेक्ट: हाईकोर्ट और सेशन कोर्ट में सिर्फ अर्जेंट मामलों पर ही होगी सुनवाई

राजस्थान हाईकोर्ट ने कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए मंगलवार से सिर्फ अर्जेंट मामलों पर ही सुनवाई करना तय किया है। इसके चलते अगले तीन दिन के लिए सूचीबद्ध मुकदमों की सुनवाई एक महीने के लिए टाल दी गई है।

17/03/2020

कोरोना संक्रमितों को 30 मिनट में चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराएगा राज्य स्तरीय वॉर रूम: रघु शर्मा

चिकित्सा व स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने बताया कि शासन सचिवालय में 24 घंटे संचालित होने वाला राज्य स्तरीय वॉर रूम महज 30 मिनट में कोरोना संक्रमितों को चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराने में मदद करेगा। उन्होंने बताया कि इस वार रूम का हेल्पलाइन नंबर 181 है।

21/09/2020

हॉटस्पॉट एरिया में ढील बरतने पर हाईकोर्ट नाराज, सोमवार तक सरकार से रिपोर्ट तलब

राजस्थान हाईकोर्ट में गुरूवार को जोधपुर के हॉट स्पॉट व हाईरिस्क जोन नागौरी गेट क्षेत्र में कर्फ्यू के बावजूद इसके लगातार उल्लंघन स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बदसलूकी रोकने में सरकार की असमर्थता सहित लगातार बढ़ते संक्रमण से चिंतित इसी क्षेत्र के नागरिक विवेक श्रीमाली ने जनहित याचिका दायर की है।

16/04/2020

सुबह 4 बजे उठ कर पढ़ाई करती, आईएएस बनूंगी: चंदाकुमारी हाड़ा

12वीं कला वर्ग का परिणाम बुधवार को घोषित हुआ। जिसमें बूंदी जिले में ठीकरदा सीनियर सैकंडरी स्कूल की छात्रा चंदा कुमारी हाड़ा ने 96 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिले में अपने गांव व स्कूल का नाम रोशन किया।

22/05/2019

डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस के दामों में बढ़ोत्तरी करना आम आदमी के साथ विश्वासघात: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना महामारी के दौर में केंद्र सरकार द्वारा डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस के दामों में बढ़ोत्तरी करना आम आदमी के साथ विश्वासघात है। गहलोत ने कहा कि कोरोना काल में जब सरकार को लोगों की मदद करनी चाहिए थी, तब मोदी सरकार लोगों को महंगाई के बोझ तले दबा रही है।

03/12/2020

केन्द्र ने की दो योजना मंजूर, अब बनेगी डीपीआर

केन्द्र शहरों के आधारभूत विकास की नई योजना में शामिल जयपुर की दो बड़ी परियोजनाओं को मंजूरी प्रदान कर दी है।

28/06/2019

Video: चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में वंडर सीमेंट की तीसरी उत्पादन इकाई का शुभारंभ

प्रमुख सीमेंट उत्पादक कम्पनी वंडर सीमेंट ने राजस्थान में निम्बाहेड़ा में अपनी नवस्थापित तीसरी इकाई से उत्पादन शुरू कर दिया है, इसके साथ ही कम्पनी की उत्पादन क्षमता 110 करोड़ टन प्रतिवर्ष हो गई है।

31/07/2019