Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

शेरगढ़: स्कूल में दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी अध्यापक सुरजाराम गिरफ्तार, सहयोगी टीचर फरार

Friday, June 11, 2021 12:45 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

जयपुर। जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र में सरकारी स्कूल की छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में नामजद आरोपी अध्यापक सुरजाराम को गिरफ्तार कर लिया गया है और तथ्यात्मक रिपोर्ट मंगाकर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस (अपराध) डॉ. रवि प्रकाश मेहरडा ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण से तथ्यात्मक रिर्पोट मंगवाकर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस मामले में गत 8 जून को पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज प्रकरण में नामजद आरोपी अध्यापक सुरजाराम को गिरफ्तार किया जा चुका है एवं प्रकरण में अनुसंधान जारी है। प्रकरण में पीड़िता से तफ्तीश कर बयान लिए गए हैं।

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि पीड़िता के पिता ने 8 जून को शेरगढ़ पुलिस थाना में उपस्थित होकर यह प्रकरण दर्ज कराया। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार मार्च माह के दूसरे सप्ताह में स्कूल की छुट्टी होने पर अध्यापक सुरजाराम ने उनकी पुत्री को रोक लिया और पुत्र को अध्यापक सहीराम ने गाली गलौच कर भगा दिया। घर आने के बाद पुत्री से पूछने पर वह रोने लग गई और स्कूल जाने से मना कर दिया। पीड़िता ने बताया कि अध्यापक सुरजाराम अश्लील हरकतें करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता ने अपने पिता को बताया कि अध्यापक सुरजाराम ने तीन-चार बार गलत काम किया और कहा कि किसी को बताया तो फैल कर दूंगा। इस दौरान अध्यापक सहीराम बाहर निगरानी करता था। कयाल ने बताया कि इस रिपोर्ट पर धारा 342, 376, डीए दंड संहिता एवं 5(एफ)(जी)/6 पोक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। प्रकरण का अनुसंधान वृताधिकारी बालेसर राजू राम द्वारा किया जा रहा है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मजदूरों-छात्रों-पर्यटकों को घर भेजने का फैसला स्वागत योग्य: पूनिया

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मोदी सरकार का राज्यों में फंसे मजदूरों, पर्यटकों और छात्रों को उनके घर भेजने के फैसले का स्वागत करते हुए सीएम अशोक गहलोत से अपील की है कि वे अन्य राज्यों में फंसे राजस्थानियों को घर तक पहुंचाने की व्यवस्था करें।

30/04/2020

एचपीसीएल ने चिकित्सा विभाग को सौंपे रेफ्रिजरेटेड ट्रक, रघु शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने शुक्रवार को अपने राजकीय आवास से हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से सीएसआर कार्यक्रम में चिकित्सा विभाग को सौंपे गए, रेफ्रिजरेटेड ट्रक को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। डॉ. शर्मा ने बताया कि कोल्ड चैन एक्यूपमेंट से सबंधित यह ट्रक एंटी कोरोना वैक्सीन के ट्रांसपोर्टेशन को आसान बनाएगा।

06/03/2021

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2.84 लाख के पार, 24 घंटे में आए 1604 नए रोगी, 20 लोगों की मौत

राजस्थान में कोरोना संक्रमण में लगातार कमी आने से राहत है। प्रदेश में रिकवरी रेट अब 91.78 हो गई है। एक्टिव केस 20875 रह गए हैं, जो एक बारगी 28753 हो गए थे। प्रदेश में 10 दिन पहले 3 हजार से पार रोजाना मरीज आ रहे थे। 24 नवंबर को सर्वाधिक 3314 रोगी एक दिन में थे।

09/12/2020

सहायक प्रबंधक 50 हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) जयपुर देहात की टीम ने बुधवार को राजस्थान फाइनेंस कॉरपोरेशन सीतापुरा जयपुर में कार्यरत सहायक प्रबंधक बजरंग लाल को 50 हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार किया है।

07/11/2019

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने पूर्व विधायक जालम सिंह की माता के निधन पर शोक व्यक्त किया

उपखंड के सतो गांव में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे बुधवार को फतेहगढ के सीमावर्ती सत्तो गांव में पहुंचकर पूर्व विधायक जालम सिंह रावलोत की माता के निधन पर जालम सिंह व परिवार जनों से शोक व्यक्त किया ।

05/02/2020

अवैध डेयरियों पर निगम की कार्रवाई

शहर में आवारा पशुओं और अवैध डेयरियों के खिलाफ मंगलवार को निगम दस्ते ने परकोटे में आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर कार्रवाई की और दो दर्जन से अधिक पशुओं को जब्त किया।

02/07/2019

प्रदेश के सभी पेयजल उपभोक्ताओं को राहत, दो माह के पानी के बिलों का भुगतान स्थगित

कोरोना के कारण विषम परिस्थितियों के बीच प्रदेश के सभी पेयजल उपभोक्ताओं को राज्य सरकार ने बड़ी राहत देते हुए दो माह अप्रैल एवं मई 2021 के बिलों का भुगतान स्थगित करने का निर्णय लिया है। सरकार ने इसके साथ यह भी फैसला किया है कि माह अप्रैल, मई एवं जून 2021 में जल उपभोग के विरूद्ध बकाया राशि तय समय पर जमा नहीं होने की स्थिति में किसी उपभोक्ता का जल कनेक्शन काटा नहीं जाएगा।

22/05/2021