Dainik Navajyoti Logo
Sunday 13th of June 2021
 
राजस्थान

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने जयपुर कलेक्ट्रेट में ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक

Tuesday, December 24, 2019 14:10 PM
शांति धारीवाल ने अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली।

जयपुर। प्रभारी मंत्री शांति धारीवाल ने कलेक्ट्रेट सभागार में जिले में विभिन्न विभागों की योजना और कार्यों की प्रगति के सम्बन्ध में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। इसमें कलक्टर जोगाराम भी मौजूद रहे।

बैठक में धारीवाल ने बिजली, पानी, सड़क, आवास, खाद्य सुरक्षा एवं स्वास्थ्य समेत विभिन्न क्षेत्रों में अब तक हुई कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने कार्यों कार्यों के लिए आवश्यक निर्देश भी दिए।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जयपुर ग्रेटर नगर निगम बोर्ड में गठित समितियों को राज्य सरकार द्वारा निरस्त करना दुर्भाग्यपूर्ण: पूनिया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने जयपुर ग्रेटर नगर निगम बोर्ड में गठित समितियों को राज्य सरकार द्वारा निरस्त करने को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि इससे कांग्रेस के हारने की हताशा झलक रही है।

26/02/2021

राजस्थान में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा पहुंचा 4688, अबतक 125 लोगों की मौत

राजस्थान में शुक्रवार को दोपहर तक 154 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के साथ ही प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4688 पहुंच गई है। विभाग के अनुसार इस जानलेवा वायरस से अब तक राज्य में 125 लोगों की मौत हो गई है।

15/05/2020

बीसलपुर में अभी तक आए पानी से बुझ सकती है बस एक साल की प्यास

राज्य के प्रमुख बांध बीसलपुर में इस मानसून में जितना पानी आया है उससे अभी केवल एक वर्ष तक की प्यास बुझाई जा सकती है।

12/08/2019

जेडीसी ने JDA वेबसाइट पर लॉन्च की उप-विभाजन एवं पुनर्गठन की ऑनलाइन सेवाएं

जयपुर विकास प्राधिकरण के आयुक्त टी. रविकांत ने उप-विभाजन एवं पुनर्गठन की ऑनलाइन सेवाएं वेबसाइट लॉन्च की। उन्होंने कहा कि लोगो को पारदर्शिता के साथ आसान एवं सरल प्रक्रिया के तहत लोगों को कम से कम जेडीए आने की आवश्यकता पड़े, इस तरह की सेवाएं देना जेडीए की पहली प्राथमिकता है।

09/06/2020

मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा में किया चुनाव प्रचार, कहा- आधारभूत काम कराने में विफल रही बीजेपी

नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर 20 साल में कोटा नगर निगम में अपने शासनकाल के दौरान और जब-जब प्रदेश में उसकी सरकार रही कोटा में आधारभूत विकास कार्य करवा पाने में विफल रहने का आरोप लगाया है।

28/10/2020

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत का मिराज ग्रुप के सीएमडी मदन पालीवाल ने किया स्वागत

जिला क्रिकेट संघ कोषाध्यक्ष वैभव गहलोत के राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार नाथद्वारा स्थित मिराज ग्रुप के सीएमडी मदन पालीवाल के आवास पर पहुंचने पर स्वागत किया गया।

02/11/2019

जयपुर: मामूली विवाद में सब्जी मंडी में चाकूबाजी की घटना, 1 युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

जयपुर के शिप्रा पथ थाना इलाके में बीती रात मामूली विवाद पर दो युवकों में चाकूबाजी की वारदात हो गई। दोनों ने एक दूसरे को 30 से भी ज्यादा चाकू मारे। नतीजा यह रहा कि दोनों को अचेत हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां आज सुबह एक युवक की मौत हो गई। शिप्रा पथ थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

20/01/2021