Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस 3 दिन तक चलाएगी संवाद कार्यक्रम , कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलनरत किसानों की आवाज करेगी बुलंद

कांग्रेस स्थापना दिवस पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी 28 से 30 दिसंबर तक कांग्रेस संवाद कार्यक्रम चलाएगी। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलनरत किसानों की आवाज बुलंद करने के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधानसभा क्षेत्रों में किसान संवाद कार्यक्रम जय जवान जय किसान नारे के साथ आयोजित करेगी।

27/12/2020

दुष्कर्म के आरोप में रेडिमेड गारमेंट्स व्यवसायी गिरफ्तार

अजमेर की युवती को शॉपिंग कराने में मदद का भरोसा दिलाने के बाद एक पॉश का्ॅलानी स्थित मकान में ले जाकर चाकू की नोंक पर दुष्कर्म करने के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने रेडिमेड गारमेंट्स व्यवसायी को गिरफ्तार किया

28/05/2019

जल्द बनेगी राज्य की नई स्वास्थ्य नीति

प्रदेश के सभी नागरिकों के लिए स्वास्थ्य का अधिकार सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकार जल्द ही नई स्वास्थ्य नीति जारी करेगी।

03/12/2019

राकेश टिकैत ने महापंचायत में किया कर्फ्यू का आह्वान

किसान नेता राकेश टिकैत ने विद्याधर नगर में शहीद भगत सिंह के शहादत दिवस पर स्टेडियम में किसान महापंचायत की।

23/03/2021

कोरोना से लड़ने वालों के प्रति मिश्र ने जताया आभार, विशेष कोष में दिया 1 माह का वेतन

राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेश में कोरोना वायरस से बचाव के प्रयासों के लिए अपना एक महीने का वेतन विशेष कोष में दिया है। मिश्र ने राज्यपाल राहत कोष से भी 20 लाख रुपए की राशि राजस्थान मुख्यमंत्री सहायता कोष के कोविड-19 के फण्ड में भेजी है।

23/03/2020

अब नये साल में होंगे स्टेट गेम, 18 खेलों में करीब 7 हजार खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

राजस्थान में पहली बार हो रहे राज्य खेलों का आयोजन अब नये साल के पहले सप्ताह में किया जाएगा, जिसमें 18 खेलों में करीब सात हजार खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

22/10/2019

काम दिलाने के बहाने महिला को जयपुर से कश्मीर ले गए, जबरन धर्म परिवर्तन करवाया, किया दुष्कर्म

जयपुर शहर से पांच लोग एक महिला को काम दिलाने का झांसा देकर कश्मीर ले गए। उन्होंने वहां पर महिला के साथ मारपीट कर दुष्कर्म कर किया और उसका धर्म परिवर्तन करा दिया। महिला का आरोप है कि इन पांचों ने मेरे बेटे का नाम भी बदल दिया। कोर्ट के जरिए दर्ज इस्तगासे में कहा गया है कि जब थाने पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की तो कोर्ट के मार्फत रिपोर्ट दर्ज कराई है।

19/07/2021