Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

भरतपुर जिले में एक व्यापारी का अपहरण

भरतपुर जिले के कामां कस्बे से शुक्रवार देर रात अपहरण कर लिया गया जिसका आज भी कोई सुराग नही लग पाया।

04/05/2019

युवक का अपहरण कर मांगी 80 लाख की फिरौती

दलोट। पड़ौसी राज्य मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में एक युवक का अपरण कर अस्सी लाख की फिरौती मांगने का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने साजिशकर्ता युवक के सगे काका सहित पांच आरोपियों को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर युवक को छुड़ा लिया। अपहरण की सुपारी लेने वाला एक आरोपी फरार हैं।

06/03/2020

पार्टी आलाकमान को अपनी सरकार के मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड सौपेंगे गहलोत, 10 महीने बाद कल जा सकते हैं दिल्ली

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का शुक्रवार को दिल्ली जाने का कार्यक्रम हैं। देर रात तक इसे अंतिम रूप दे दिया जाएगा। मुख्यमंत्री करीब 10 महीने बाद दिल्ली जाएंगे। कोरोना संक्रमण काल से पहले राजस्थान विधानसभा का सत्र चल रहा था, उसमें व्यस्तता के कारण फरवरी महीने में भी नहीं जा सके थे।

17/12/2020

बैंक की हर ब्रांच में मिल रहे हैं फास्टैग, एक दिसम्बर से NH पर अनिवार्य

एक दिसम्बर, 2019 से केन्द्र सरकार के हर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मौजूद टोल प्लाजा पर फास्टैग अनिवार्य होगा। इसके चलते सभी बैंकों की ब्रांच, एनएचएआई, पेटीएम और एयरटेल पेमेंट्स बैंक पर फास्टैग की बिक्री हो रही है।

28/11/2019

विधानसभा में धारीवाल ने कहा, राजस्थान में हनीट्रैप के 30 मामले सामने आये

राजस्थान में हनीट्रेप के 30 मामले सामने आये हैं। संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने विधानसभा में प्रश्नकाल में विधायक कालीचरण सराफ के मूल प्रश्न के जवाब में यह जानकारी दी।

05/03/2020

मादक पदार्थों की तस्करी, गंभीर अपराध रोकने के लिए कानून जल्द : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान सरकार जल्द ही राजस्थान कंट्रोल आॅफ टेररिज्म एंड आॅर्गनाइज्ड क्राइम बिल लाने जा रही है।

26/07/2019

रामदेवरा में 5 दिन से जलापूर्ति व्यवस्था ठप हुई, जनता परेशान

भीषण गर्मी के बीच रामदेवरा के लोगों को सप्लाई किया जा रहा पानी पिछले 5 दिनों से बंद पड़ा। जलदाय विभाग के अधिकारी पिछले 5 दिनों से बंद जलापूर्ति व्यवस्था को ठीक करने को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं।

05/06/2019