Dainik Navajyoti Logo
Thursday 16th of July 2020
 
राजस्थान

SOG का चौमूं, रेनवाल और जयपुर में सर्च ऑपरेशन, तोतला के घर से हस्ताक्षरयुक्त चेक बरामद

Monday, November 18, 2019 10:30 AM
एसओजी की गिरफ्त में आए आरोपी।

जयपुर। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की गिरफ्त में चल रहे ठगी के मुख्य सरगना हरिप्रकाश तोतला निवासी किशनगढ़ रेनवाल समेत अन्य दो लोगों के ठिकानों पर एसओजी टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। एसओजी की टीमों ने रविवार को चौमूं, रेनवाल और जयपुर में सर्च किया। इन टीमों ने तोतला के घर से हस्ताक्षरयुक्त चेक बरामद किए हैं। इसके अलावा टीमों ने देर रात दबिश देकर इस ठगी में शामिल कुछ लोगों को भी पकड़ा है। इन सभी से जानकारी जुटाई जा रही है।

एडीजी अनिल पालीवाल (एसओजी एवं एटीएस) ने बताया कि ठगी के इस प्रकरण में दबिश देकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। जल्द ही अन्य खुलासे होंगे, जिससे ठगी का तंत्र टूटेगा। गौरतलब है कि एसओजी ने परिवादी गोकुल राज निवासी धिनोई कालाडेरा की रिपोर्ट पर ठगी के मुख्य सरगना हरि प्रकाश तोतला पुत्र अमर चन्द तोतला निवासी तोतला मोहल्ला जैन मंदिर के सामने की गली रेनवाल, रामनारायण (23) जीतरवाल पुत्र लालूराम निवासी चेतावाली ढाणी हिंगोनियां जोबनेर और आशीष कुमार गोरा (23) पुत्र मदन लाल जाट निवासी हाउसिंग बोर्ड नंबर-4 सदर झुंझुनूं को गिरफ्तार किया है। हरिप्रकाश तोतला इस गिरोह का मुख्य सरगना है और गिरोह चलाकर ठगी का पूरा गिरोह बना रखा है।

यह भी पढ़ें:

रोडवेज कर्मियों के महंगाई भत्ते में 10 फीसदी की बढ़ोतरी, 1 मार्च 2020 से होगा देय

रोडवेज के प्रबंध निदेशक नवीन जैन ने छठे वेतन आयोग के वेतनमान में वेतन प्राप्त कर रहे रोडवेज के सेवारत कर्मचारियों के मंहगाई भत्ते में 154 प्रतिशत से 164 प्रतिशत अर्थात 10 प्रतिशत की वृद्धि करने का आदेश जारी किया है। आदेश के अनुसार मंहगाई भत्ते में वद्धि का नकद लाभ 1 मार्च, 2020 से देय होगा।

12/04/2020

पुलिस मुख्यालय में ली आतंकवाद के खिलाफ एकजुटता से लड़ने की शपथ

आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर पुलिस मुख्यालय में पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग एवं पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने आतंकवाद के खिलाफ एकजुटता से लड़ने की शपथ ली।

21/05/2019

सरदारशहर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

बदमाशों ने भाजपा नेता और सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बदमाशों ने गाजुसर सरपंच भीम सारण की गोली मारकर हत्या कर दी।

24/10/2019

Video: मेयर विष्णु लाटा ने की जनसुनवाई, इन कामों को लेकर लिए तुरंत फैसले

मेयर विष्णु लाटा ने मोती डूंगरी जोन में जनसुनवाई की, जिसमें जोन के आला अधिकारी और लोग उपस्थित रहे। लाटा ने सफाई निरीक्षक को मौके से सफाई करवाने के लिए भेजा।

23/07/2019

PTET का परीक्षा परिणाम जारी, टॉपर्स के नाम भी घोषित

प्रदेशभर के बीएड कॉलेजों में प्रवेश के लिए हुई पीटीईटी परीक्षा का परिणाम उच्च शिक्षा राज्यमंत्री भंवर सिंह भाटी ने जारी कर दिया है।

30/05/2019

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सीएम गहलोत से की बिजली-पानी बिल माफ करने की मांग

रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कोरोना आपदा के कारण राज्य के किसानों और उपभोक्ताओं के 3 माह के बिजली व पानी के बिल माफ करने की मांग की है।

31/03/2020

राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष प्रकाश टाटिया ने दिया इस्तीफा

राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष प्रकाश टाटिया ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजे इस्तीफे में उन्होंने निजी कारण बताए हैं। टाटिया का कार्यकाल मार्च 2021 तक था। वे इस पद पर 11 मार्च, 2016 को नियुक्त किए गए थे।

26/11/2019