Dainik Navajyoti Logo
Thursday 12th of December 2019
 
राजस्थान

SOG का चौमूं, रेनवाल और जयपुर में सर्च ऑपरेशन, तोतला के घर से हस्ताक्षरयुक्त चेक बरामद

Monday, November 18, 2019 10:30 AM
एसओजी की गिरफ्त में आए आरोपी।

जयपुर। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की गिरफ्त में चल रहे ठगी के मुख्य सरगना हरिप्रकाश तोतला निवासी किशनगढ़ रेनवाल समेत अन्य दो लोगों के ठिकानों पर एसओजी टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। एसओजी की टीमों ने रविवार को चौमूं, रेनवाल और जयपुर में सर्च किया। इन टीमों ने तोतला के घर से हस्ताक्षरयुक्त चेक बरामद किए हैं। इसके अलावा टीमों ने देर रात दबिश देकर इस ठगी में शामिल कुछ लोगों को भी पकड़ा है। इन सभी से जानकारी जुटाई जा रही है।

एडीजी अनिल पालीवाल (एसओजी एवं एटीएस) ने बताया कि ठगी के इस प्रकरण में दबिश देकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। जल्द ही अन्य खुलासे होंगे, जिससे ठगी का तंत्र टूटेगा। गौरतलब है कि एसओजी ने परिवादी गोकुल राज निवासी धिनोई कालाडेरा की रिपोर्ट पर ठगी के मुख्य सरगना हरि प्रकाश तोतला पुत्र अमर चन्द तोतला निवासी तोतला मोहल्ला जैन मंदिर के सामने की गली रेनवाल, रामनारायण (23) जीतरवाल पुत्र लालूराम निवासी चेतावाली ढाणी हिंगोनियां जोबनेर और आशीष कुमार गोरा (23) पुत्र मदन लाल जाट निवासी हाउसिंग बोर्ड नंबर-4 सदर झुंझुनूं को गिरफ्तार किया है। हरिप्रकाश तोतला इस गिरोह का मुख्य सरगना है और गिरोह चलाकर ठगी का पूरा गिरोह बना रखा है।

यह भी पढ़ें:

पंचायत पुनर्गठन की अधिसूचना जारी होने से पहले मंत्री डोटासरा ने की जारी

ये ट्विटर पोस्ट वायरल हो रही है। अब सवाल यह है कि जब पंचायतराज विभाग ने अधिसूचना जारी नहीं की तो डोटासरा के पास पंचायतों की पुनर्गठन की लिस्ट कैसी आई?

16/11/2019

वसुंधरा राजे ने मेहंदीपुर बालाजी के किए दर्शन, लोगों ने भारत मां के लगाए जयकारे

पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे शुक्रवार को चुनावी दौरे पर दोपहर सिद्दपीठ मेहंदीपुर बालाजीधाम पहुँची ।

03/05/2019

नखराली नार के पोस्टर का विमोचन

अजमेर रोड स्थित होटल में नखराली नार पोस्टर का विमोचन किया गया। कार्यक्रम के आयोजक पूनम खंगारोत व सुशील भारती ने कहा कि राजस्थान का नाम आते ही रंग-बिरंगी वेशभूषा में थिरकते-गाते लोग आंखों के सामने नजर आने लगते हैं।

03/12/2019

मादक पदार्थ तस्करी में युवक और महिला गिरफ्तार

जयपुर शहर में आपरेशन ‘क्लीन स्वीप’ के तहत नशीले एवं मादक पदार्थों की सप्लाई एवं बिक्री करने वालों के खिलाफ पुख्ता कार्रवाई के लिए अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अशोक कुमार गुप्ता और पुलिस उपायुक्त अपराध योगेश यादव के सुपरविजन में एक टीम का गठन किया गया है।

16/11/2019

जोबनेर में ट्रोले और जीप में भीषण भिड़ंत में 7 की मौत,

जोबनेर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें करीब सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जोबनेर कॉलेज के सामने ट्रोले और जीप में भीषण भिड़ंत हुई।

26/09/2019

बार एसोसिएशन जयपुर के वार्षिक चुनाव के लिए हुआ मतदान

अधिवक्ता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं, करीब 8700 मतदाता वोट डालेंगे, शाम 5 बजे तक मतदान होगा।

29/07/2019

पार्टी को जयपुर में नंबर वन बनाओ, कांग्रेस जिताओं के नारे: प्रतापसिंह खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास का कहना है कि भाजपा धारा 370 की आड़ में अपनी असफलताओं को छिपाकर जनता के साथ धोखा कर रही है।

21/09/2019