Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of March 2021
 
राजस्थान

एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस को लेकर हो रही स्क्रीनिंग

Wednesday, March 04, 2020 15:20 PM
फाइल फोटो

जयपुर। एयरपोर्ट प्रशासन और चिकित्सा विभाग द्वारा कोरोना वायरस की स्क्रीनिंग को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। एयरपोर्ट पर अराइवल एरिया में हो रही त्रिस्तरीय जांच हो रही है।

7 इंटरनेशनल फ्लाइट्स के यात्रियों की स्क्रीनिंग हो रही है। एयरपोर्ट निदेशक जेएस बलहारा ने कोरोना वायरस की स्क्रीनिंग को लेकर जानाकरी ली है।
 

यह भी पढ़ें:

लाइब्रेरियन भर्ती परीक्षा मामला: आरएसी के कांस्टेबल शिव भगवान ने रची थी पेपर लीक की साजिश

लाइब्रेरियन भर्ती परीक्षा का पेपर और किसी ने नहीं बल्कि 13वीं बटालियन आरएसी के कांस्टेबल शिव भगवान ने लीक कराया है। हालांकि पुलिस दबिश के दौरान वह फरार हो गया है। वहीं उसके अन्य साथी संदीप नेहरा और विक्रम भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

30/12/2019

गुलदाउदी की बिक्री शुरू, लोगों ने खरीदे पौधे

राजस्थान यूनिवर्सिटी की प्रसिद्ध गुलदाउदी प्रदर्शनी को दो दिन तक निहारने के बाद आज लोगों ने गुलदाउदी के पौधे भी खरीदे।

06/12/2019

पपला ने साथियों से कहा- यदि मेरा काली मां का स्टेट्स नहीं बदले तो समझ लेना पपला मर गया या पकड़ा गया

हरियाणा में हत्याएं और राजस्थान के बहरोड़ थाने पर फायरिंग कर फरार हुआ बदमाश विक्रम उर्फ पपला गुर्जर काली मां का बड़ा उपासक था। उसने बहरोड़ थाने से फरार होने के बाद अपने गैंग में शामिल सभी साथियों को संकेत दे रखे थे कि मैं हर रोज अपने मोबाइल का स्टेट्स बदलकर काली मां का फोटो लगाऊंगा, जिस दिन मैं अपना स्टेट्स नहीं बदलूं, उस दिन समझ लेना कि पपला या तो मर गया या फिर पुलिस ने पकड़ लिया।

31/01/2021

हाथरस मामले के विरोध में कांग्रेस का मौन सत्याग्रह, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर साधा निशाना

हाथरस गैंगरेप मामले में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से सभी जिला मुख्यालयों पर सुबह 10 से 12 बजे तक मौन सत्याग्रह कर यूपी की योगी सरकार के खिलाफ विरोध जताया गया। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने गृह जिले सीकर में आयोजित मौन सत्याग्रह में शामिल हुए। राजधानी में जयपुर शहर कांग्रेस कमेटी की ओर से शहीद स्मारक पर मौन सत्याग्रह कार्यक्रम हुआ।

05/10/2020

आमान परिवर्तन के बाद रेलवे का नई ट्रेनें चलाने का मेगा प्लान

उदयपुर। उत्तर-पश्चिम रेलवे ने उदयपुर-अहमदाबाद रेल लाइन आमान परिवर्तन का कार्य जब भी पूरा होगा उसके लिए इस नए रुट पर ट्रेनें चलाने का प्लान अभी से बना लिया है।

26/06/2020

नरेन्द्र मोदी ऐसा माहौल बनाते हैं जैसे सब कुछ 2014 के बाद ही हुआ है: अशोक गहलोत

भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती के अवसर पर राजस्थान इनोवेशन विजन के दो दिवसीय समारोह सोमवार को बिड़ला सभागार में भव्य आगाज हुआ। गहलोत ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राजीव गांधी का सपना देश को ऊंचाइयों पर ले जाने का था। उन्होंने मोबाइल, इंटरनेट के बारे में सोचा था। रंगीन टीवी भी राजीव गांधी की देन है। आज राजीव गांधी हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी हमारी है।

19/08/2019

मेहंदीपुर बालाजी: पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

महिला की हत्या से सनसनी फैल गयी। एक व्यक्ति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार दम्पति धार्मिक नगरी की बजरंग धर्मशाला में 4 महीनों से ठहरा हुआ था।

04/06/2020