Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बरसात से तबाही, बाढ़ के हालात

राज्य के कुछ हिस्सों में निरन्तर हो रही बरसात से अब तबाही का मंजर दिखाई पड़ने लगा है। चाकसू में रावता बांध के टूटने से कस्बे में कई जगह जल प्लावन की स्थिति बन गई।

28/07/2019

सीएए लागू कर देश को बांटने की कोशिश कर रही भाजपा : पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का कहना है कि केन्द्र सरकार ने पहले एनआरसी लागू करने के लिए कहा फिर उससे अब मना करते है।

26/12/2019

15 हजार पेरामेडिकल स्टाफ की जल्द होगी भर्ती: सुभाष गर्ग

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि सरकार की ओर से फार्मासिस्ट की भर्ती की जा रही है। डॉक्टर्स की भर्ती के लिए भी राजस्थान स्वास्थ्य विश्वविद्यालय को पत्र लिखकर भेज दिया है। उन्होंने कहा कि 15 हजार के करीब पेरामेडिकल स्टाफ की भर्ती कर रहे है।

10/10/2019

किरोड़ी ने किया पैदल मार्च

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने रामगढ़ बांध में अतिक्रमण हटाने को लेकर अपने समर्थकों के साथ सिविल लाइन फाटक की ओर कूच किया।

25/09/2019

10वीं और 12वीं के छात्रों को दिए जाएं पौधे लगाने के अंक : मिश्र

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा है कि पौधरोपण को बढ़ावा देने के लिए केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड को दसवीं और बारहवीं के विद्यार्थियों को पौधे लगाने व जल संरक्षण के क्षेत्र में कार्य करने के लिए अंक दिये जाने का प्रावधान किया जाना चाहिए। इससे लोगों में जल संरक्षण के प्रति जागरूकता आएगी।

24/11/2019

मुख्यमंत्री ने की राजस्थान को अतिरिक्त मदद देने की पुरजोर वकालत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीएमओ में वित्त आयोग के अध्यक्ष एनके सिंह के साथ बैठक की। बैठक में मंत्रिमंडल के सहकर्मी और राज्य के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे।

09/09/2019

टाउनशिप पॉलिसी में जेडीए अधिकारी नहीं दिखा रहे रूचि, अभी रिपोर्ट अधूरी

टाउनशिप पॉलिसी के तहत निजी विकासकर्ताओं की ओर से गरीब तबके के लिए ईडब्ल्यूएस एवं एलआईजी श्रेणी के बनाए गए आवासों के कब्जे लेने के मामले में जेडीए में नियुक्त जोन उपायुक्त अब भी कोई खास रूचि नहीं ले रहे।

08/05/2019