Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
राजस्थान

अशोक गहलोत से एससी-एसटी के विधायकों ने की मुलाकात, जताया आभार

Thursday, June 04, 2020 10:35 AM
गहलोत से विधायकों ने मुलाकात कर आभार व्यक्त किया।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बुधवार को अनुसूचित जाति एवं जनजाति के विधायकों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात कर लिपिक ग्रेड-द्वितीय भर्ती परीक्षा में एससी-एसटी का बैकलॉग जोड़ने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर बगरू से विधायक गंगा देवी, जमवारामगढ़ विधायक गोपाल मीणा, बामनवास विधायक इन्द्रा मीणा, चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी, निवाई विधायक प्रशान्त बैरवा उपस्थित थे।

राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति, जनजाति एवं अल्पसंख्यक महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष राजपाल मीना ने भी बैकलॉग जोड़ने के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद ज्ञापित किया। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिपिक ग्रेड-द्वितीय भर्ती परीक्षा-2013 में शेष रहे अनुसूचित जाति, जनजाति एवं सहरिया आदिम जनजाति के 1588 बैकलॉग पदों को क्लर्क ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा-2018 के सफल अभ्यर्थियों की सूची से नियुक्ति प्रदान करने की मंजूरी दी थी। इसके बाद राजस्थान अधीनस्थ कर्मचारी चयन बोर्ड ने इन अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी थी।
 

यह भी पढ़ें:

दैनिक नवज्योति के 'जीतो डेली इनाम' के पोस्टर का विमोचन, सही उत्तर देने वालों का लक्की ड्रॉ से होगा चयन

वन्यजीवों के प्रति लोगों में जागरुकता लाने के उद्देश्य से दैनिक नवज्योति चिड़ियाघर, प्रवीणलता संस्थान और ग्लोब कम्यूनिकेशन के संयुक्त तत्वावधान में 10 से 12 फरवरी तक जीतो डेली इनाम का आयोजन किया जा रहा है।

10/02/2021

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 70000 के करीब, अब तक 950 लोगों की मौत

प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। सरकार और चिकित्सा विभाग के तमाम इंतजामों के बाद भी इस पर कंट्रोल नहीं हो पा रहा है। प्रदेश में रविवार की सुबह 697 नए मामले सामने आने के साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 69961 पहुंच गया है।

23/08/2020

राजस्थान में बांसवाड़ा के रास्ते पहुंचा मानसून

राजस्थान में मानसून ने दस्तक दे दी है और वह मंगलवार को बांसवाड़ा जिले के रास्ते राज्य में प्रवेश किया है। मौसम विभाग के अनुसार फिलहाल मानसून के लिए परिस्थितियां अनुकूल रही तो शीघ्र ही राज्य के अन्य हिस्सों तक पहुंच जाने की संभावना है।

03/07/2019

जयपुर में जैन मंदिर में वारदात, चौकीदार व सेवादार को बंधक बनाकर लूटी अष्टधातु की प्राचीन मूर्तियां

जयपुर में बदमाशों ने टोंक रोड पर महावीर नगर स्थित दिगंबर जैन मंदिर को निशाना बनाया है। अलसुबह करीब सवा तीन बजे हथियारों से लैस बदमाश मंदिर में घुसे और सुरक्षा गार्ड और सेवादार को बंधक बनाया। इसके बाद सेवादार से चाबी छीनकर मंदिर से भगवान पार्श्वनाथ सहित अष्टधातु की 4 प्राचीन मूर्तियां और चांदी का सिंहासन लेकर फरार हो गए।

05/02/2021

सिकंदरा में 7 साल की मासूम के साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा

सिकंदरा में 7 दिन पहले हुए 7 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपी पुनीराम उर्फ पुन्या सैनी को जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

21/11/2019

कार्रवाई की मांग को लेकर युवक टावर पर चढ़ा

पुलिस कमिश्नरेट के पास टावर पर एक युवक पड़ोसी से विवाद मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर टावर पर चढ़ गया।

06/02/2020

लगातार दूसरे साल भी गुरु पूर्णिमा पर खग्रास चन्द्रग्रहण

आषाढ़ शुक्ल पूर्णिमा मंगलवार को मध्यरात्रि पश्चात खग्रास चन्द्रग्रहण होगा। इसका पर्वकाल 2 घंटे 59 मिनट का रहेगा।

16/07/2019