Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

अशोक गहलोत से एससी-एसटी के विधायकों ने की मुलाकात, जताया आभार

Thursday, June 04, 2020 10:35 AM
गहलोत से विधायकों ने मुलाकात कर आभार व्यक्त किया।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बुधवार को अनुसूचित जाति एवं जनजाति के विधायकों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात कर लिपिक ग्रेड-द्वितीय भर्ती परीक्षा में एससी-एसटी का बैकलॉग जोड़ने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर बगरू से विधायक गंगा देवी, जमवारामगढ़ विधायक गोपाल मीणा, बामनवास विधायक इन्द्रा मीणा, चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी, निवाई विधायक प्रशान्त बैरवा उपस्थित थे।

राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति, जनजाति एवं अल्पसंख्यक महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष राजपाल मीना ने भी बैकलॉग जोड़ने के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद ज्ञापित किया। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिपिक ग्रेड-द्वितीय भर्ती परीक्षा-2013 में शेष रहे अनुसूचित जाति, जनजाति एवं सहरिया आदिम जनजाति के 1588 बैकलॉग पदों को क्लर्क ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा-2018 के सफल अभ्यर्थियों की सूची से नियुक्ति प्रदान करने की मंजूरी दी थी। इसके बाद राजस्थान अधीनस्थ कर्मचारी चयन बोर्ड ने इन अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी थी।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अलवर: सरसों के तेल में मिलावट की शिकायत पर फैक्ट्री सीज, पतंजलि ब्रांड के रैपर और पैकिंग सामग्री बरामद

एलोपैथी पर टिप्पणी मामले में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के 1000 करोड़ रुपए के मानहानि के केस और दिल्ली में एपिडमिक डिसीज एक्ट, डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के साथ जालसाजी की शिकायत के बाद बाबा रामदेव अब एक और मामले से विवादों में आए गए हैं। दरअसल पंतजलि कंपनी के सरसों के तेल में मिलावट की आशंका के चलते अलवर स्थित खैरथल फैक्ट्री को सीज कर दिया है।

28/05/2021

प्रदेश में कोरोना मरीजों के ठीक होने की दर में करीब 1 प्रतिशत की आई कमी

राजस्थान में पिछले पांच दिनों से लगातार कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या बढ़ने से इसके ठीक होने वाले मरीजों की दर में करीब एक प्रतिशत की कमी आई है। राज्य में कोरोना मरीजों के ठीक होने की दर अच्छी है और इससे पहले प्रदेश में यह 58 प्रतिशत से अधिक थी।

18/05/2020

इंटरनेशनल फ्लाइटों के संचालन पर रहेगी रोक

इंटरनेशनल फ्लाइटों के संचालन पर 31 मार्च तक रोक रहेगी। इसे लेकर डीजीसीए की ओर से आदेश जारी किए गए है।

28/02/2021

युवाओं को भड़काकर अराजकता पैदा कर रही है कांग्रेस : देवनानी

पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने जयपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली को असफल बताते हुए कहा कि कांग्रेस युवाओं को भड़काकर देश में अराजकता का माहौल पैदा कर रही है।

28/01/2020

भाजपा की जोधपुर-बीकानेर की वर्चुअल रैली 20 जून को, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे संबोधित

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जोधपुर और बीकानेर की वर्चुअल रैली 20 जून को आयोजित होगी, जिसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सम्बोधित करेंगे। प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने बुधवार को पत्रकारों को पार्टी के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि इसके रैली के लिए तैयारियां की जा रही हैं।

17/06/2020

जेके सीमेंट थर्मल प्लांट में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

निंबाहेड़ा। गुरूवार तड़के जेके सीमेंट के मांगरोल के थर्मल पावर प्लांट के टरबाइन पर आइल लिकेज से आग लग गई।

05/03/2020

गहलोत ने किसान आंदोलन के सुलह में SC से जताई आशा, कहा- किसानों के हित में कोर्ट को लेना चाहिए संज्ञान

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किसान आंदोलन के शीघ्र सुलह में सुप्रीम कोर्ट से आशा जताते हुए कहा कि किसानों के हित में कोर्ट को संज्ञान लेकर न्याय करना चाहिए। गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट इन नए कृषि कानूनों को रद्द करने का फैसला सुना दें तो किसानों का आंदोलन भी तुरंत समाप्त हो सकता है।

06/01/2021