Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना संकट की घड़ी में मनरेगा ने दी करोड़ों लोगों को राहत: मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट के जरिए कहा है कि कोविड-19 के समय ने यूपीए सरकार की ओर से शुरू की गई महत्वाकांक्षी रोजगार गारंटी योजना मनरेगा के महत्व को साबित कर दिया है। संकट की इस घड़ी में इस योजना ने देशभर के करोड़ों लोगों को सहायता दी है।

04/06/2020

पाठ्यपुस्तकों में ऐतिहासिक तथ्यों को गलत ढंग से किया जा रहा है पेश: कटारिया

राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के नेता गुलाबचन्द कटारिया ने कहा कि राज्य सरकार ने माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान की कक्षा 10 एवं 12वीं की पाठ्यपुस्तकों में कुछ महापुरूषों के ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़कर जिस ढंग से पेश किया है, वह घोर निन्दनीय है।

30/06/2020

मुख्यमंत्री ने महिला सशक्तीकरण पर आधारित फिल्म काे स्टेट जीएसटी से दी छूट को मंजूरी

फिल्म ‘सांड की आंख’ को प्रदेश के मल्टीप्लैक्स तथा सिनेमाघरों में प्रदर्शन पर लगने वाले राज्य माल एवं सेवा कर (एसजीएसटी) से छूट प्रदान करने के प्रस्ताव काे मंजूरी दे दी है।

10/10/2019

कोरोना वैक्सीन लगवाने 74 फीसदी हेल्थवर्कर्स आगे आए

उदयपुर। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शुक्रवार को 74.30 फीसदी टीकाकरण हुआ। वैक्सीनेशन में नौ साइट्स पर 895 के लक्ष्य के मुकाबले 665 जनों ने टीके लगवाए। नौ में से एक भी साइट पर शत-प्रतिशत टीकाकरण नहीं हो पाया।

22/01/2021

सिरोही: RI को 1 लाख की रिश्वत लेते पकड़ा तो तहसीलदार का नाम लिया, ACB टीम पहुंची तो जलाई काली कमाई

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बुधवार शाम सिरोही जिले के पिंडवाड़ा में रेवेन्यू इंस्पेक्टर को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। रेवेन्यू इंस्पेक्टर ने कहा कि उसने यह राशि तहसीलदार के लिए ली थी। एसीबी की टीम तहसीलदार कल्पेश जैन के घर पहुंची। कल्पेश जैन ने स्वयं को अपने मकान में बंद कर लिया और अपनी काली कमाई को आग लगा दी।

25/03/2021

मौजूदा हालातों को देखते हुए एक साथ लॉकडाउन हटाना उचित नहीं: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि मौजूदा हालातों को देखते हुए केंद्र सरकार 3 मई को लॉकडाउन के संबंध में जो भी निर्णय ले, लेकिन एक साथ लॉकडाउन को हटाना उचित नहीं होगा। मेरा मानना है कि केंद्र सरकार को यह राज्यों को अधिकार देना चाहिए कि वहां की स्थिति को ध्यान में रखकर राज्य आगे निर्णय कर सकें।

27/04/2020

मायावती का बड़ा फैसला, राजस्थान बसपा की प्रदेश कार्यकारिणी की भंग

बहुजन समाज पार्टी ने राजस्थान की कार्यकारिणी को भंग कर दिया है। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है।

24/09/2019